4 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw के 'सीजन प्रीमियर' शो में देखने को मिल सकती है

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) में अब न्यू एरा की शुरूआत हो चुकी है। रॉ का सीजन प्रीमियर होगा तो वहीं इस हफ्ते से स्मैकडाउन का फॉक्स पर डेब्यू होगा। इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई है। अब ब्लू ब्रांड शुक्रवार को आएगा। रॉ सीजन प्रीमियर के लिए कई बड़े दिग्गजों के आने का एलान पहले ही कर दिया गया है। इसके अलावा तीन बड़े टाइटल भी डिफेंड यहां पर किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 10 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ा, दुश्मन भी शामिल है

ब्रॉक लैसनर भी इस हफ्ते रॉ का हिस्सा होंगे। मिज टीवी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर रिक फ्लेयर और हल्क होगन आएंगे। रे मिस्टीरियो का मुकाबला भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए साथ रॉलिंस के साथ होगा। यूएस चैंपियनशिप के लिए एजे और सेड्रिक के बीच मुकाबला होगा। फीन्ड पर सभी की नजरें रहेंगी। जो भी कहो इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। आइए जानते हैं कल रॉ में चार चीजें क्या हो सकती हैं।

# सेड्रिक डिसक्वालिफिकेशन के जरिए एजे स्टाइल्स को हरा देंगे

Enter caption

इन दोनों के बीच मुकाबला बहुत पहले से चल रहा है। सेड्रिक ने फैंस को प्रभावित किया है, इसलिए इन्हें मौका दिया जा रहा है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में इन दोनों का मुकाबला हुआ था। सेड्रिक ने पिछले हफ्ते रीमैच की मांग की थी। तो अब ये धमाकेदार मैच यहां पर होगा। उम्मीद ये जताई जा रही है कि ल्यूक गैलोज और एंडरसन इस मैच में दखलअंदाजी करेंगे। तो ये मैच डिसक्वालिफिकेशन के जरिए सेड्रिक जीत जाएंगे। हालांकि टाइटल एजे स्टाइल्स के पास ही रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# रे मिस्टीरियो को सैथ रॉलिंस हरा देंगे

youtube-cover

सैथ रॉलिंस का मुकाबला हैल इन ए सैल में फीन्ड के साथ होना है। इससे पहले रॉ सीजन प्रीमियर में उनका मुकाबला रे मिस्टीरियो के साथ होगा। रॉलिंस के पास काफी अच्छा मोमेंटम यहां बिल्ड करने के लिए होगा। द फीन्ड ने अभी तक काफी उन्हें डरा के रखा है।

पिछले हफ्ते फैटल 5वे मैच रे मिस्टीरियो ने जीता था। इसके बाद उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ मुकाबला करने का मौका मिला। इस मैच में मजा आएगा। सैथ ऱॉलिंस ने लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया है, तो अब ये कहना गलत होगा की वो इस मैच में हार जाएंगे। रे मिस्टीरियो के लिए भी ये मैच अच्छा हो सकता है। इसकी वजह से उन्हें आगे पुश मिल सकता है।

# बैकी लिंच लेंगी साशा बैंक्स से बदला

youtube-cover

इन दोनों के बीच इस समय जबरदस्त फ्यूड चल रही हैं। दोनों के बीच हैल इन ए सैल में मुकाबला होगा। साशा बैंक्स ने पिछले हफ्ते पीछे से आकर बैकी लिंच पर हमला किया था। और इस हफ्ते अब बैकी लिंच अपना बदला लेना चाहेंगी। यहां से इन दोनों के बीच ये फ्यूड और आगे जबरदस्त हो जाएगी।

# दी फीन्ड के अगले शिकार रिक फ्लेयर और हल्क होगन हो सकते हैं

Enter caption

इस बात में वैसे तो कोई संदेह नहीं होना चाहिए। इस हफ्ते रॉ में मिज टीवी का आयोजन होगा। और इसके गेस्ट रिक फ्लेयर और हल्क होगन होंगे। फीन्ड के कई दिग्गजों पर हमला किया है। मिक फोली, कर्ट एंगल, केन जैसे सुपरस्टार्स को वो अपना शिकार बना चुके हैं। इस हफ्ते मोमेंटम बनाने के लिए वो इन दिग्गजों पर हमला कर सकते हैं। और इसकी पूरी-पूरी उम्मीद की जा रही है।