Create
Notifications

4 चीज़ें जो WWE को WrestleMania 38 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE को WrestleMania 38 में ये चीज़ें करना भारी पड़ सकता है
WWE को WrestleMania 38 में ये चीज़ें करना भारी पड़ सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE WrestleMania 38 अब कुछ ही दिन की दूरी पर है, जिसमें कई दिग्गज सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। पिछले 2 साल की तरह इस बार भी रेसलमेनिया (WrestleMania) 2 दिन तक चलेगा। मैच कार्ड लगभग पूरा हो चुका है, जिसमें अभी तक रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स शामिल किया गया है।

WrestleMania, साल के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग इवेंट्स में से एक होता है और इसमें एक छोटी सी गलती भी WWE के लिए बहुत नुकसानदेह साबित हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 चीज़ों के बारे में जो WWE को WrestleMania 38 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए।

#)सैथ रॉलिंस का विरोधी WWE के मौजूदा रोस्टर से नहीं होना चाहिए

#WrestleMania Saturday: A THREAD@WWERollins finally gets his @WrestleMania Match against an opponent of Mr. McMahon's choosing! https://t.co/gfQS4t2Fgt

सैथ रॉलिंस पिछले कई हफ्तों से WrestleMania में मैच की मांग कर रहे थे। अब आखिरकार विंस मैकमैहन ने ऐलान किया है कि WrestleMania 38 में वो खुद रॉलिंस के अपोनेंट की घोषणा करेंगे। अब सभी के मन में सवाल है कि उनका WrestleMania अपोनेंट कौन हो सकता है?

रॉलिंस को पिछले हफ्तों में केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स के साथ मैच लड़ते देखा गया, लेकिन उन दोनों सुपरस्टार्स के लिए WrestleMania प्लान तैयार किए जा चुके हैं। उनके अलावा फिलहाल मौजूदा रोस्टर का कोई ऐसा सुपरस्टार नजर नहीं आता, जिसे रॉलिंस के खिलाफ मैच दिया जा सकता है।

उम्मीद की जा रही है कि कोडी रोड्स उनके विरोधी हो सकते हैं। आपको बता दें कि अन्य मुकाबलों की तुलना में रॉलिंस के मैच को सबसे जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया है। इसलिए उनका WrestleMania अपोनेंट कोई ऐसा सुपरस्टार होना चाहिए, जो काफी समय से WWE टीवी पर नजर ना आया हो।

#)स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का किसी फाइटिंग सैगमेंट में शामिल नहीं होना

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अभी तक अपना आखिरी प्रो रेसलिंग मैच साल 2003 में लड़ा था। गर्दन की चोट के कारण वो पिछले करीब 2 दशकों के समय से इन-रिंग एक्शन से दूर रहे हैं। मगर इन दिनों उम्मीद की जा रही है कि उनका WrestleMania 38 में केविन ओवेंस के साथ मैच हो सकता है।

आपको बता दें कि WrestleMania में केविन ओवेंस, KO Show को होस्ट करने वाले हैं, जिसमें ऑस्टिन गेस्ट बनकर आएंगे। Raw के हालिया एपिसोड में ओवेंस ने जिक्र किया था कि मेनिया में ऑस्टिन किसी फाइटिंग सैगमेंट का हिस्सा नहीं होंगे। WWE ने फाइटिंग शब्द का इस्तेमाल करते हुए इस सैगमेंट को हाइप करने की कोशिश की है, इसके बावजूद दिग्गज सुपरस्टार का कोई फाइटिंग सैगमेंट देखने को नहीं मिला तो ऑस्टिन का वापसी करना और ओवेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइन का इतना लंबा बिल्ड-अप व्यर्थ चला जाएगा।

#)ड्रू मैकइंटायर की हार

Your grubby hands aren’t going anywhere near my ass! Spend less time on Twitter and more time worrying about next Saturday 😘 twitter.com/BaronCorbinWWE…

ड्रू मैकइंटायर को साल 2021 के ड्राफ्ट में SmackDown में भेजा गया था, जिसके बाद उम्मीद की जाने लगी थी कि वो WWE की ब्लू ब्रांड के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन सकते हैं। मगर उन्हें अभी तक टॉप लेवल का पुश ना दिए जाने का एक बड़ा कारण यह भी रहा कि उन्हें कितना भी बड़ा पुश क्यों ना दिया जाता, लेकिन वो रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन और आइकॉनिक हील कैरेक्टर के आगे कमजोर पड़ जाता।

अब उनकी दुश्मनी मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन से चल रही है और WrestleMania में मैकइंटायर की भिड़ंत कॉर्बिन से होगी। उन्हें पिछले काफी समय से लगातार मैचों में जीत के लिए बुक किया जा रहा है, जिससे संकेत मिलने लगे हैं कि वो WrestleMania 38 के बाद किसी टॉप कार्ड स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं, इसलिए उस दृष्टि से मेनिया में उनकी धमाकेदार अंदाज में जीत बहुत जरूरी है।

#)रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच बहुत जल्दी खत्म नहीं होना चाहिए

BREAKING NEWS: @WWERomanReigns and @BrockLesnar's Title for Title, Winner Take All Match is officially slated for #WrestleMania Sunday. ms.spr.ly/6015wTYUS https://t.co/2HquXyjMk5

पिछले कुछ सालों से फैंस सुपरस्टार्स की खराब बुकिंग के लिए WWE की खूब आलोचना करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का सबसे ज्यादा गुस्सा तब फूटता है जब कोई बड़ा और धमाकेदार मैच खराब बुकिंग का शिकार बन जाए। इस बार लोगों को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस बनाम WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच से भी काफी उम्मीदें होंगी।

अक्सर इस तरह के जबरदस्त मैचों की समयसीमा भी इस बात को बयां कर देती है कि फैंस उस मुकाबले को कितना पसंद करने वाले हैं। इस मैच में कंपनी के 2 टॉप टाइटल्स और रेंस का 570 दिनों से ज्यादा समय से चला आ रहा यूनिवर्सल टाइटल रन भी दांव पर लगा होगा, इसलिए WWE को इस मैच को जल्दी समाप्त करने के बारे में बिल्कुल भी विचार नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे दोनों सुपरस्टार्स को बहुत भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now