Create
Notifications

4 मौके जब Brock Lesnar ने WWE में बुरी तरह तबाही मचाई

WWE में ब्रॉक लैसनर ने कई बार बुरी तरह तबाही मचाई
WWE में ब्रॉक लैसनर ने कई बार बुरी तरह तबाही मचाई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने पहली बार कदम साल 2000 में रखा था। कुछ समय तक उन्होंने डेवलपमेंटल ब्रांड में काम किया और उस दौरान अपने रियल लाइफ फ्रेंड शेल्टन बैंजामिन (Shelton Benjamin) के साथ 3 बार OVW साउथर्न टैग टीम चैंपियन भी बने।

उनका मेन रोस्टर डेब्यू 2002 में हुआ और आते ही उन्हें बहुत बड़ा पुश मिलने लगा था। इसी पुश का नतीजा था कि कुछ ही महीनों के अंदर लैसनर वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर चुके थे। लैसनर एक बेहद अलग किस्म के रेसलर हैं, जिन्हें अपने विरोधियों की पीट-पीटकर बुरी हालत करने के लिए जाना जाता है।

उन्हें अपने आक्रामक रेसलिंग स्टाइल और बहुत ताकतवर होने के लिए द बीस्ट के नाम से भी जाना जाता है। ऐसे कई मौके रहे हैं जब उनपर आक्रामकता इस हद तक हावी हो गई थी कि उन्होंने अपने आसपास रखी चीज़ों को बुरी तरह तोड़ना शुरू कर दिया था। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं जब ब्रॉक लैसनर ने WWE में बुरी तरह तबाही मचाई।

#)WWE Raw में ट्रिपल एच के ऑफिस में तबाही मचाई

साल 2013 के फरवरी महीने के एक Raw एपिसोड में ब्रॉक लैसनर, विंस मैकमैहन पर हमला करने वाले थे, तभी ट्रिपल एच ने वापसी की और द बीस्ट को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। उनका WrestleMania 29 में धमाकेदार मुकाबला हुआ, जिसमें द गेम विजयी रहे, लेकिन यह स्टोरीलाइन उसके बाद भी जारी रही। अब उनका रिमैच Extreme Rules 2013 में होने वाला था।

इस रिमैच के बिल्ड-अप में लैसनर ने ट्रिपल एच के ऑफिस में जाकर तबाही मचा दी थी। लैसनर ने लैपटॉप को इस तरह चकनाचूर कर दिया जैसे वो कोई खिलौना हो। उसके बाद उन्होंने दीवार पर टंगे स्लेजहैमर को लेकर वहां रखी टेबल पर इतने वार किए कि टेबल के कई टुकड़े हो गए।

कुर्सी, गमला, टीवी, बुक शेल्फ, लैसनर के सामने जो भी आ रहा था वो उसे चकनाचूर करते जा रहे थे। चंद मिनटों में ऑफिस की इतनी बुरी हालत हो चुकी थी कि उसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि यहां कोई ऑफिस भी था। खैर Extreme Rules में उनका मैच हुआ, जिसमें द बीस्ट विजयी रहे।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now