4 मौके जब फैंस ने सभी हदों को पार करते हुए WWE Superstars के ऊपर अटैक किया 

WWE सुपरस्टार के लिए फैंस कभी कभी मुश्किलें खड़ी कर देते हैं
WWE सुपरस्टार के लिए फैंस कभी कभी मुश्किलें खड़ी कर देते हैं

WWE में सफलता हासिल करने के लिए सुपरस्टार के लिए फैंस का सपोर्ट बहुत ज्यादा जरूरी है। फैंस के सपोर्ट से ही कोई स्टार मेगास्टार बन पाता है। इस दौरान फैंस उन्हें कभी चीयर करते हैं और कभी-कभी बू भी करते हैं। इसके बाद भी फैंस कभी कभी इन्हीं स्टार्स के लिए मुसीबत खड़ी कर देते हैं।

वो कभी-कभी इन WWE सुपरस्टार के बेहद करीब आ जाते हैं या फिर उन पर अटैक भी कर देते हैं। जिससे वो अपने साथ-साथ इन स्टार्स के लिए भी मुश्किल खड़ी कर देते हैं। फैंस के लिए अपनी लिमिट में रहना काफी जरूरी है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने हदों को पार करते हुए WWE सुपरस्टार्स पर अटैक किया।

#) WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

youtube-cover

2013 में रैंडी ऑर्टन बेबीफेस के रूप में नज़र आ रहे थे। हालांकि इसके बाद भी एक लाइव इवेंट के दौरान एक फैन ने उन पर हमला कर दिया था। दरअसल, जुलाई 2013 में एक WWE लाइव इवेंट के दौरान रैंडी ऑर्टन का सामना बिग ई से हुआ था। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद वो टर्नबकल पर अपना सिग्नेचर पोज दे रहे थे। तभी एक फैन ने उन्हें पीछे से लो ब्लो दे दिया था। इस हमले के बाद गार्ड्स ने फैन को एरीना के बाहर कर दिया था। इस हमले से रैंडी ऑर्टन भी चोटिल हो गए थे और उन्होंने फैन को किक मारी थी।

#) WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

2021 में Raw के एपिसोड के दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के ऊपर एक फैन ने अटैक कर दिया था। इसके बाद इस फैन को सैथ रॉलिंस के ऊपर से हटाने के लिए WWE ऑफिशियल्स और रेफरी तक को आना पड़ा था। इस घटना के बाद सैथ रॉलिंस भी काफी गुस्से में नजर आए थे।

दरअसल, Raw के इस शो में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच मैच होना था, लेकिन इस मैच के शुरू होने से पहले ही दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे पर अटैक कर दिया था। इस दौरान सैथ रॉलिंस फिन बैलर पर हमला कर के भाग रहे थे। तभी रैंप पर एक फैन ने हदों के पार करते हुए उनके ऊपर हमला कर दिया था।

#) रोमन रेंस

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस के साथ भी ऐसी घटना हो चुकी है। ये घटना अगस्त 2015 में ब्रिटिश कोलंबिया के विक्टोरिया में हुई थी। विक्टोरिया पुलिस के सार्जेंट एडवर्ड्स के अनुसार, एक फैन ने उत्साह में रिंग के अंदर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस की कॉपी को फेंक दिया था।

इस दौरान रिंग में रोमन रेंस और ब्रे वायट के बीच मैच चल रहा था। ये ब्रीफकेस रोमन रेंस की बैक पर गिरा था। हालांकि इससे रोमन रेंस चोटिल नहीं हुए थे, लेकिन वो काफी ज्यादा गुस्सा गए थे। इसके बाद गार्ड्स ने फैन को एरीना से बाहर कर दिया था और उस फैन को लाइफटाइम के लिए WWE शो में आने से बैन कर दिया था।

#) स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

एक फैन ने 1998 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पर हमला करने की कोशिश की थी। इस दौरान हालांकि ट्रिपल एच रिंग में मौजूद थे। दरअसल, अप्रैल में बर्लिन में एक WWE इवेंट के दौरान स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने ट्रिपल एच और चाइना दोनों को स्टनर से हिट किया था।

इसके बाद फैन को ये अच्छा नहीं लगा था और उसने रिंग में घुस कर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पर हमला करने की कोशिश की थी। इस बीच जरूर ट्रिपल एच ने उसे बीच में ही रोक दिया था और स्लैम लगा दिया था। स्टीव ऑस्टिन ने बाद में ट्रिपल एच को उन्हें बचाने का क्रेडिट दिया था और कहा था कि फैन पर अटैक करके उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now