Create
Notifications

4 मौके जब रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारते-हारते बचे

WWE में रोमन रेंस कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के करीब आए हैं
WWE में रोमन रेंस कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के करीब आए हैं
ANALYST

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) के पास है। उन्हें WWE इतिहास का सबसे अच्छा यूनिवर्सल चैंपियन कहा जा सकता है। इस सुपरस्टार को चैंपियन बने हुए लगभग 435 दिन हो गए हैं और वो अगले कई महीनों तक चैंपियनशिप को अपने पास रख सकते हैं। उन्होंने इस टाइटल को जे उसो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवेंस, डेनियल ब्रायन, ऐज, सिजेरो, रे मिस्टीरियो, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिटेन किया है।

कई ऐसे मौके आए हैं जब रोमन रेंस ने आसानी से सुपरस्टार्स को हराकर टाइटल को रिटेन किया। इसके अलावा कुछ मौकों पर वो चैंपियनशिप हारने के काफी करीब थे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौकों के बारे में बात करने वाले हैं जब रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारते-हारते बचे।

4- WWE Wrestlemania 37 में ऐज यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के काफी करीब थे

रोमन रेंस, ऐज और डेनियल ब्रायन के बीच WrestleMania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। WrestleMania असल में WWE के कुछ बड़े इवेंट्स में से एक है। इस बड़े इवेंट में कई बार टाइटल चेंज देखने को मिलते हैं। रोमन के सामने दो बेबीफेस थे और फैंस को खुश करने के लिए WWE टाइटल चेंज बुक कर सकता था।

उनका मैच बढ़िया साबित हुआ और तीनों सुपरस्टार्स ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। इस मैच में जे उसो की इंटरफेरेंस हुई लेकिन बाद में उन्हें रिंग के बाहर किया गया। मैच के अंत में ऐज का पलड़ा भारी था और वो जीत के काफी करीब थे क्योंकि ब्रायन पहले ही घायल थे। ऐज यूनिवर्सल चैंपियन बनने से सिर्फ एक स्पीयर दूर थे लेकिन एक बार फिर जे उसो ने इंटरफेयर किया।

YOU GET A CHAIR SHOT! AND YOU GET A CHAIR SHOT! AND YOU GET A CHAIR SHOT! #WrestleMania @EdgeRatedR @WWEDanielBryan @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/UWGHszkTbT

दिग्गज ने उन्हें स्पीयर लगा दिया और इसी वजह से उनका ध्यान भटक गया। रोमन रेंस ने फायदा उठाकर उनपर स्पीयर लगाया। उन्होंने एक साथ डेनियल ब्रायन और ऐज को पिन करते हुए टाइटल रिटेन किया। ऐज बड़े इवेंट में चैंपियन बनने के काफी करीब थे।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now