Create

4 मौके जब WWE Superstars ने साथी रेसलर के सामने उनके पार्टनर को किस किया

WWE Superstars के रियल लाइफ पार्टनर्स के सामने किस
WWE Superstars के रियल लाइफ पार्टनर्स के सामने किस

WWE में एकसाथ काम कर रहे सुपरस्टार्स के बीच अच्छी दोस्ती का पनप जाना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। ऐसे भी कई मौके देखने को मिलते रहे हैं जब कंपनी ने किन्हीं सुपरस्टार्स को स्टोरीलाइन में डेट करते हुए दिखाया हो, लेकिन कुछ मौकों पर रेसलर्स के रियल लाइफ रिलेशनशिप को भी स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनते देखा गया है।

इन्हीं रिलेशनशिप एंगल्स की वजह से सुपरस्टार्स को हजारों फैंस के सामने किस भी करते देखा गया है। इन्हीं किस सैगमेंट्स को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्होंने अपने रियल लाइफ पार्टनर के सामने किसी दूसरे रेसलर को किस किया।

#)WWE में ट्रिपल एच के सामने रैंडी ऑर्टन ने स्टैफनी मैकमैहन को किस किया

youtube-cover

WrestleMania 25 के लिए रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच के बीच WWE चैंपियनशिप फ्यूड समय बीतने के साथ गहराती जा रही थी। इस बीच स्टोरीलाइन में विंस मैकमैहन, शेन मैकमैहन और ट्रिपल एच की रियल लाइफ पार्टनर स्टैफनी मैकमैहन भी शामिल हुईं।

Raw के एक एपिसोड में रैंडी ऑर्टन ने इस दुश्मनी को नया मोड़ा और एक ऐसा लम्हा भी आया जब द वाइपर ने ट्रिपल एच को चेन की मदद से रोप्स से बांध दिया था। इसके बाद उन्होंने पहले स्टैफनी को जोरदार DDT लगाया और अगले ही पल द गेम को चिढ़ाते हुए उनकी पत्नी को किस कर दिया, जिससे ट्रिपल एच बहुत गुस्से में नजर आए और इस सैगमेंट को क्राउड से बहुत जबरदस्त रिएक्शन मिला।

#)लाना ने रुसेव के सामने डॉल्फ जिगलर और बॉबी लैश्ले को किस किया

youtube-cover

लाना और रुसेव ने NXT में साथ काम करते हुए एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2015 की स्टोरीलाइन के दौरान लाना ने रुसेव को धोखा देकर डॉल्फ जिगलर को किस किया था। इस स्टोरीलाइन में आगे चलकर लाना और जिगलर से निपटने के लिए रुसेव को समर रे का साथ मिला। इस स्टोरीलाइन में रुसेव को चिढ़ाने के लिए लाना ने कई बार उनकी आंखों के सामने जिगलर को किस किया था।

इसके अलावा साल 2019 में स्टोरीलाइन के अनुसार लाना का बॉबी लैश्ले के साथ अफेयर चला। रुसेव ने उस साल सितंबर महीने में WWE में वापसी की थी, लेकिन उन्हें नियमित रूप से कमजोर दिखाया जा रहा था। ये लाना-रुसेव-लैश्ले लव ट्रायंगल लोगों को पसंद नहीं आ रहा था, इसके बावजूद इसे जारी रखने के कारण WWE को खूब आलोचनाओं का शिकार बनना पड़ा था।

#)बूगीमैन ने बुकर टी के सामने शार्मेल को किस किया

youtube-cover

द बूगीमैन, प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे डरावने रेसलर्स में से एक रहे हैं। उनका फेस पेंट तो डरावना परेतीत प्रतीत होता ही था, लेकिन उनका कीड़े खाने वाला कैरेक्टर उन्हें सबसे अजीब रेसलर्स में से एक बना रहा था। WrestleMania 22 से पूर्व उनकी दुश्मनी बुकर टी से शुरू हुई और इस स्टोरीलाइन में बुकर टी की ऑन-स्क्रीन मैनेजर और उनकी रियल लाइफ पार्टनर शारमेल भी शामिल रहीं।

उनका WrestleMania मैच ज्यादा लंबा नहीं चला, लेकिन फाइट के दौरान एक ऐसा लम्हा भी आया जब मैच को पूरी तरह बूगीमैन डोमिनेट कर रहे थे, इस बीच शारमेल ने पीछे से हमला करने की कोशिश की, मगर बूगीमैन ने उन्हें देखने के बाद शारमेल को किस कर दिया। ये किस इसलिए भी अजीब रहा क्योंकि किस करते समय बूगीमैन के मुंह में कीड़े भरे हुए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment