4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने गुस्सा रिपोर्टर्स पर निकाला

WWE के बड़े सुपरस्टार्स का गुूस्सा कई बार दूसरों के ऊपर बुरी तरह निकला है
WWE के बड़े सुपरस्टार्स का गुूस्सा कई बार दूसरों के ऊपर बुरी तरह निकला है

WWE सुपरस्टार होने के नाते, आपका इंटरव्यू तो होगा ही और लगातार अंतराल पर होगा। इस बात से मतलब नहीं हैं कि आज आपका दिन अच्छा गया या फिर बुरा, आपको इंटरव्यू तो देना ही होग। यह इस गेम का अहम हिस्सा है।

कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं, जो जब भी WWE को प्रोमोट करते हैं, तो उनका व्यवहार काफी अच्छा होता है। हालांकि ऐसा कई बार हुआ है, जब किसी को सुपरस्टार को इंटरव्यू के समय उकसाया गया हो।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास के 3 मौके जब रेफरी की चीटिंग के कारण दिग्गज सुपरस्टार्स को मिली हार

अक्सर ऐसी कहानी सुनने को मिलती है, जब किसी न किसी को उकसाया गया हो और चीजें बिल्कुल गलत दिशा में चली गई। हम जिन सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं वो WWE के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक हैं और उनसे ऐसे बर्ताव की उम्मीद बिल्कुल नहीं की जाती है।

आइए ऐसे ही किस्सों पर नजर डालते हैं जब WWE सुपरस्टार्स का गुस्सा रिपोर्टर्स पर निकला:

#) होस्ट की शामत आई

E

एक काफी अच्छी स्टोरी सामने आई, जब WWE ने कुछ साल कुवैत का दौरा किया था। द अंडरटेकर और वेडर एक शो "गुड मॉर्निंग कुवैत" में यह अपने मैच को प्रोमोट करने गए। वेडर ने अपना आपा तब खोया, जब शो के होस्ट ने उनसे कहा कि प्रो- रेसलिंग तो नकली है। अंडरटेकर ने उस सवाल का जवाब दिया, लेकिन वेडर ने कुछ और ही सोच रखा था।

वेडर ने होस्ट को उनके कॉलर से पकड़ लिया और कहा कि यह नकली है न। अंडरटेकर यह सब देखते रहे और उन्होंने कुछ नहीं कहा। वेडर को उसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें 10 दिन तक हाउस अरेस्ट में 10 दिन तक रखा गया था।

यह भी पढ़ें: 3 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने WWE के अपने प्रतिद्वंदी को एक मिनट के अंदर हराया

#) बिग शो का गुस्सा मेन स्टेज के पीछे निकला

बिग शो
बिग शो

साल 2013 के रॉयल रंबल के समय एंड्रूयू ग्रीन बैकस्टेज रिपोर्टर के तौर पर काम कर रहे थे। उनको बिग शो का इंटरव्यू लेना था, जिनका मूड उस समय अच्छा नहीं था, क्योंकि वो अल्बर्टो डेल रियो से हार कर आए थे।

बिग शो ने अपना सारा गुस्सा ग्रीन पर निकाला और उन्हें ट्रक के ऊपर धक्का दे दिया, जिसके ऊपर बहुत सामान पड़ा था। इसके बाद ग्रीन ने अपनी नौकरी छोड़ दी और बिग शो और WWE के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया। उस हादसे से ग्रीन काफी आहत हुए थे।

#) वाइपर का गुस्सा

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

कुछ साल पहले WWE मेक्सिको में था, तभी रैंडी ऑर्टन कोई भी आसान सवाल सुनने के मूड में नहीं थे। एल फुरबी ने उनसे यह सवाल पूछा कि अपने नाश्ते में क्या खाया और सवालों का स्तर नीचे गिरता गया।

एल फुरबी ने ऑर्टन से उनकी इंजरी के बारे में पूछना शुरू कर दिया, जिससे ऑर्टन को काफी गुस्सा आ गया। ऑर्टन ने उसके बाद अपने हाथ से कट का इशारा किया, जिससे लोग काफी हैरान हो गए। उनके गुस्से को देखते हुए, यह कहना मुश्किल था कि यह नकली गुस्सा था या असली।

#) विंस मैकमैहन का गुस्सा

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

साल 2001 में विंस मैकमैहन वरिष्ठ पत्रकार बॉब कास्टस के साथ XFL के बारे में बात करने के लिए बैठे थे, वो तभी फुटबॉल के प्रोमोशन में लगे थे। कॉस्टस ने उनसे पूछा कि क्या आपने कभी रेटिंग बढ़ाने के लिए कोई मैच फिक्स किया हैं? इस सवाल को विंस ने पसंद नहीं किया। उसके बाद दोनों में बहस हो गई। अच्छी बात यह रही कि दोनों ने अपनी लिमिट क्रॉस नहीं की।