Create
Notifications

4 WWE Superstars जिनकी संभावना कम है लेकिन Roman Reigns के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है

रोमन रेंस को मिल सकता है असंभावित प्रतिद्वंदी
रोमन रेंस को मिल सकता है असंभावित प्रतिद्वंदी
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) आज करियर के उस मुकाम पर हैं जहां दूसरे सुपरस्टार्स पहुँचने का सपना देखते हैं। कोई उन्हें पसंद करे या ना करे, रेंस की रेसलिंग इंडस्ट्री में सफलता और शिखर तक के सफर को कोई गलत नहीं ठहरा सकता है।

इस हफ्ते के अंत में SummerSlam नैशविल, टेनेसी, के निशान स्टेडियम में होने जा रहा है, जहां रोमन रेंस ब्रॉक लैसनर से भिड़ेंगे। यह दुश्मनी कई सालों से चली आ रही है और इसे देखना हमेशा ही बड़ा मोमेंट होता है। फैंस को उम्मीद है कि समर की सबसे बड़ी पार्टी में इस लंबी दुश्मनी का अंत हो सकता है।

अब सवाल उठता है कि कौन रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी होगा? आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसे 4 सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जिनकी उम्मीद कम है लेकिन जो SummerSlam के बाद रोमन रेंस के अगले अपोनेन्ट के रूप में दिख सकते हैं।

#4 WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर

पूर्व NXT UK चैंपियन गुंथर
पूर्व NXT UK चैंपियन गुंथर

लगभग 2005 के अंत में गुस्से से भरे हुए ऑस्ट्रिया के यंग मैन ने वॉल्टर नाम से यूरोपियन रेसलिंग में अपना डेब्यू किया। 2019 की शुरुआत में कंपनी की नजर वॉल्टर पर गई, जिसके बाद वो NXT यूके ब्रांड का हिस्सा बने। ऑस्ट्रियन सुपरस्टार अपने डेब्यू के बाद बेहद ही मजबूत दिखे हैं और अपनी इन-रिंग स्किल्स से सभी को बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया है।

साल की शुरुआत में पूर्व NXT यूके चैंपियन का मेन रोस्टर में डेब्यू देखने मिला जहां वो Smackdown ब्रांड का हिस्सा बने। ब्लू ब्रांड में उनका नाम गुंथर रखा गया। मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर और रोमन रेंस का फ्यूड देखना फैंस के लिए किसी सपने के सच होने जैसा ही होगा।

#3 पूर्व WWE चैंपियन द मिज

क्या भिड़ेंगे मिज़ अपने पुराने दुश्मन से एक बार फिर ?
क्या भिड़ेंगे मिज़ अपने पुराने दुश्मन से एक बार फिर ?

लगभग 20 साल पहले माइक मिज़निन नाम के सुपर रेसलिंग फैन ने MTV के शो के द्वारा अपना नाम बनाना शुरू किया। लगभग 2 साल के बाद मिज़ ने WWE सुपरस्टार बनने का अपना सपना पूरा किया। डेब्यू के बाद मिज ने कंपनी के सभी मुकामों को छुआ है और सालों से WWE के टॉप पर बने हुए हैं।

दो बार के WWE चैंपियन मिज़ का मुकाबला SummerSlam 2022 में मशहूर यूट्यूबर लोगन पॉल से होगा। हालांकि, यह देखकर तो नहीं लग रहा है कि दोनों की दुश्मनी लंबी चलेगी। मिज़ भी काफी लंबे समय से मेन इवेंट सीन से बाहर चल रहे हैं और अगर वो रोमन रेंस के साथ उनकी वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होते हैं तो मेन इवेंट में उनकी एंट्री हो सकती है।

#2 कोडी रोड्स

कब वापसी करेंगे रोड्स ?
कब वापसी करेंगे रोड्स ?

कोडी रोड्स दिग्गज रेसलिंग परिवार से हैं। रोड्स ने 2006 में WWE में डेब्यू किया था लेकिन 2016 में कंपनी से अलग भी हो गए थे। कुछ साल इंडिपेंडेंट सर्किट में बिताने के बाद कोडी रोड्स AEW जैसी नई कंपनी में एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट बने। इस साल की शुरुआत में कोडी रोड्स टोनी खान की कंपनी से भी अलग हो गए।

कोडी ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के सरप्राइज अपोनेन्ट के रूप में वापसी की थी। पूर्व टैग टीम चैंपियन रोड्स Hell In A Cell इवेंट के दौरान चोटिल हो गए थे। कोडी यह साफ कर चुके हैं वो यहां वर्ल्ड चैंपियन बनने आए हैं। SummerSlam के बाद रोमन रेंस के खिलाफ कोडी रोड्स वापसी कर अपने वर्ल्ड चैंपियन बनने के सपने को पूरा कर सकते हैं।

#1 AEW सुपरस्टार MJF

Because no one is that good at being bad! Here's the Salt of the Earth, @The_MJF as the Best Heel of the Year at #SKWrestlingAwards, presented by Sportskeeda!#AEW #AEWDynamite #MJF https://t.co/SObd0H6jPq

AEW स्टार MJF ने 2015 में अपना रेसलिंग डेब्यू किया था। साल 2019 में वो टोनी खान की नई रेसलिंग कंपनी All Elite Wrestling का हिस्सा बने। 3 बार के AEW Dynamite डायमंड रिंग विनर ने अपनी इन-रिंग स्किल्स से सभी को काफी प्रभावित किया है, खासकर उनका माइक में काम बहुत ही शानदार है।

पिछले कुछ समय से मैनेजमेंट और MJF के बीच काफी टकराव देखने मिला था। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी से उनकी प्रोफाइल हटा दी गई है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि वो AEW के बाद WWE का हिस्सा बन सकते हैं। निश्चित ही रोमन रेंस और MJF के बीच दुश्मनी रिंग और माइक दोनों पर जबरदस्त होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook pageपर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...