Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 तरीके जिनसे WWE चैंपियनशिप को फिर अच्छा बनाया जा सकता है

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:16 IST

The fighting champion

WWE चैंपियनशिप पूरे स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की सबसे बड़ी चैंपियनशिप है। इस चैंपियनशिप को कई रैसलर्स ने जीता और इससे उन्हें एक बड़ा सुपरस्टार बनने में भी काफी मदद भी मिली।

पिछले साल जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप स्टाइल्स के खिलाफ गवा दी और उसके बाद से ही स्टाइल्स ने अपने शानदार काम से फैंस को खुश किया है। उन्होंने अपने टाइटल को कोई रैसलर्स के खिलाफ डिफेंड भी किया है और यह उन्हें एक अच्छा चैंपियन बनाता है।

उन्हें टाइटल को जीते हुए लगभग 1 साल का समय हो चुका है और जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, उनका टाइटल रीन बेकार बनता जा रहा है। इसका कारण स्टाइल्स नहीं बल्कि WWE की खराब बुकिंग है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो 1 दिन ये टाइटल अपनी पूरी अहमियत गंवा देगा। आइए जानते हैं ऐसे 4 तरीकों के बारे में जिससे इस टाइटल को बर्बाद होने से बचाया जा सकता है।

#4 कोई बड़ा पे-पर-व्यू हैडलाइन कराया जाए

Daniel Bryan with the championships

WWE में कुल 4 बड़े पेपर भी होते हैं: रॉयल रम्बल, रैसलमेनिया समरस्लैम ओर सर्वाइवर सीरीज। अब तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कंपनी की तरफ से मेन इवेंट ट्रीटमेंट मिल रही है लेकिन ऐसा WWE चैंपियनशिप के साथ नहीं हो रहा है।

पहले विमेंस रॉयल रम्बल मैच ने इस साल का रॉयल रम्बल पे-पर-व्यू मेन इवेंट किया। उसके बाद रोमन रेंस ने रैसलमेनिया के मेन इवेंट में अपना मैच लड़ा। समरस्लैम में एक बार फिर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर इवेंट को हैडलाइन करते हुए नजर आए और सर्वाइवर सीरीज अब तक नहीं हुआ है।

इसके अलावा इस साल अमेरिका के बाहर भी बड़े शोज हुए और वो द ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल और का WWE सुपर शोडाउन हैं। एक बार फिर WWE चैंपियनशिप ने इनमें से किसी भी शो को हैडलाइन नहीं किया। फैंस काफी नाराज है यह देखकर कि WWE अपनी सबसे बड़ी चैंपियनशिप को किस तरह से बुक कर रही है।

1 / 4 NEXT
Published 15 Oct 2018, 18:43 IST
Advertisement
Fetching more content...