Create

4 तरीके जिससे WWE में Cody Rhodes की वापसी हो सकती है 

WWE WrestleMania में वापसी के दौरान रोड्स
WWE WrestleMania में वापसी के दौरान रोड्स

Cody Rhodes: WWE में सुपरस्टार्स के रिटर्न और रिलीज का सिलसिला चलता रहता है। यह जरूरी नहीं होता कि सुपरस्टार्स को वापसी के बाद सफलता मिले लेकिन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का कंपनी में वापसी करना रेसलिंग इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बड़ा मोमेंट साबित हुआ। रोड्स वापसी के बाद बहुत ही जल्द रॉ (Raw) के टॉप फेस बन गए थे।

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेन्ट के रूप में जबरदस्त वापसी करते हुए WWE यूनिवर्स को चौंका दिया था। हालांकि, वापसी के थोड़े ही समय बाद रोड्स अपनी पैक्टोरल मसल चोटिल करा बैठे। रिपोर्ट्स में बताया गया कि पूर्व AEW स्टार 2022 में वापसी नहीं कर पाएंगे।

आज के आर्टिकल में हम ऐसे 4 तरीके बताएंगे जिससे कोडी रोड्स WWE में वापसी कर सकते हैं।

#4 मिस्ट्री पार्टनर के रूप में वापसी कर सकते हैं कोडी रोड्स

पूर्व टैग टीम चैंपियन रोड्स
पूर्व टैग टीम चैंपियन रोड्स

यह स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में सुपरस्टार की वापसी कराने का बहुत ही पुराना लेकिन कारगर तरीका है। इसमें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण यह होता है कि किसी दिलचस्प स्टोरीलाइन में सुपरस्टार की वापसी किसी ऐसे पार्टनर के साथ हो जिसकी कल्पना किसी ने भी ना की हो। RK-Bro इसका बेहतरीन उदाहरण है।

अगर रोड्स वापसी के बाद किसी लोअर कार्ड के बेबीफेस सुपरस्टार के साथ टीम-अप कर सकते हैं। एक संभावना यह भी जताई जा सकती है कि वो नए यंग सुपरस्टार्स के लिए मेंटर का काम करें जैसा कि उन्होंने AEW में किया था। रोड्स किसी हील सुपरस्टार के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में भी वापसी कर टॉप फेस सुपरस्टार्स का सामना कर सकते हैं।

#3 कोडी रोड्स पुराने दुश्मन को बचाने के लिए वापसी कर सकते हैं

Cody Rhodes says Seth Rollins is top 5 in the world. Big praise from him.#WWERaw https://t.co/bB4PEFCDoh

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वापसी की थी। दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए सभी मैच कंपनी के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ मुकबलों में से एक हैं। बता दें कि द आर्किटेक्ट के हमले से ही कोडी रोड्स चोटिल हो गए थे, लेकिन क्या हो अगर दोनों सुपरस्टार्स एक-साथ एक ही टीम में दिखें।

सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स में काफी समानताएं हैं , दोनों की कद-काठी और इन-रिंग स्किल्स लगभग एक जैसी हैं। दोनों सुपरस्टार्स इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक हैं। कोडी रोड्स का वापसी के बाद विजिनरी को किसी सुपरस्टार या फैक्शन के हमले से बचाना देखने लायक मोमेंट होगा।

#2 बड़ी स्क्रीन पर अपनी वापसी के कुछ संकेत देकर

August 9th 1999. The Countdown to the New Millennium ended with the debut of "Y2J" Chris Jericho. @IAmJericho #WWE https://t.co/Gi7E8o3X23

दिलचस्प वापसी के इस पॉइंट में कोडी रोड्स, पूर्व WWE चैंपियन क्रिस जैरिको के दिग्गज Y2J काउन्टडाउन के जैसा कोई तरीका भी आजमा सकते हैं। ऑडियंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने के इस नायाब तरीके को आज भी याद किया जाता है। रोड्स समय-समय पर अपनी वापसी की कुछ पहेलियां बड़ी स्क्रीन पर छोड़ सकते हैं।

कई हफ्तों तक लगातार कुछ वीडियो पैकेज , अपने किरदार के बारे में कुछ हिंट देकर वो धीरे-धीरे अपनी मौजूदगी का एहसास करा सकते हैं। किसी शो के बाद बड़ी स्क्रीन पर कोडी रोड्स का लोगो दिखना, फैंस को अपनी सीट्स से उठाकर लाउड पॉप देने के लिए काफी होगा। निश्चित ही रोड्स इसके बाद जबरदस्त वापसी करते हुए दिखेंगे।

#1 WWE Royal Rumble 2023 जीतकर

कोडी रोड्स की क्या अगले साल RR में होगी वापसी
कोडी रोड्स की क्या अगले साल RR में होगी वापसी

ऊपर बताये गए सभी पॉइंट्स में इस तरीके के सच होने की संभावना सबसे ज्यादा है। कुछ रिपोर्ट्स में यह बताया गया कि कोडी चोट के कारण इस साल के अंत तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। साल की शुरुआत में ही WWE का यह प्रीमियम लाइव इवेंट आयोजित होता है, इस कारण कोडी रोड्स Royal Rumble इवेंट में वापसी कर सकते हैं।

आप कल्पना कीजिए कि Royal Rumble मैच के दौरान किसी भी काउंटडाउन के बाद पूरी लाइट ऑफ हो जाए, फिर थोड़ी देर बाद कोडी रोड्स अपने एंट्रेंस थीम के साथ स्टेज में अचानक दिखाई दें। निश्चित ही यह फैंस और कंपनी के लिए आइकॉनिक मोमेंट साबित होगा। रोड्स भी अपनी वापसी को सफल बनाने के लिए Royal Rumble मैच जीत कर WrestleMania के मेन इवेंट में जगह बनाना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment