Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 तरीके जिनसे बैरन कॉर्बिन Raw के जनरल मैनेजर का पद गंवा सकते हैं

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.22K   //    09 Dec 2018, 17:29 IST

Enter caption

16 दिसम्बर को होने वाले TLC पे-पर-व्यू में रॉ के जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। इस मैच में अगर रॉ के वर्तमान जनरल मैनेजर जीतते हैं, तो वो रॉ के स्थाई जनरल मैनेजर बना दिए जाएंगे। अगर वो इस मैच में हारते हैं तो उन्हें एक्टिंग जनरल मैनेजर की भूमिका से निकाल दिया जाएगा और इस तरह ब्रॉन स्ट्रोमैन, रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक टाइटल मैच प्राप्त कर लेंगे।

बैरन कॉर्बिन जब से रॉ के कार्यवाहक जनरल मैनेजर बने हैं, तब से उन्होंने सभी रैसलरों की नाक में दम कर रखा है, उनसे रॉ का हर रैसलर परेशान है। हाल ही में बैरन कॉर्बिन की चालों से रायनो और हीथ स्लेटर में मैच करवाना पड़ा और रायनो मैच हार गए, जिस वजह से उन्हें रॉ से बाहर होना पड़ा। बैरन कॉर्बिन, कर्ट एंगल की जगह रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बने हैं।

आइये उन 4 तरीकों पर नजर डालते हैं जिनसे बैरन कॉर्बिन रॉ में अपना जनरल मैनेजर का पद गंवा सकते हैं

हीथ स्लेटर रैफरी की भूमिका में रहें

Enter caption

बैरन कॉर्बिन ने 3 दिसम्बर को हुई रॉ में एक बहुत ही खराब साजिश की। बैरन कॉर्बिन ने अपनी अथॉरिटी पावर का यूज़ करते हुए न केवल टैग टीम पार्टनर हीथ स्लेटर और रायनो के बीच एक मैच करवा दिया बल्कि इस मैच के बाद हीथ स्लेटर (जीतने वाला रैसलर) को रैफरी की एक नई भूमिका दे दी।

माना जा रहा है कि बैरन कार्बिन, ब्रॉन स्ट्रोमैन को TLC का ये मैच हार जाएंगे और ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक बार फिर टाइटल मैच प्राप्त कर लेंगे और इस मैच में रैफरी की भूमिका रॉ के नए रैफरी हीथ स्लेटर निभाएंगे। बैरन कॉर्बिन के हाल ही में किए गए बुरे काम मैच में उनके खिलाफ हो सकते हैं और हीथ स्लेटर एक रैफरी बनने का नाटक करते हुए अपने टैग टीम पार्टनर रायनो को WWE से निकालने का बदला 1-2-3 गिन कर ले लेंगे।

WWE रॉ के नतीजे, लाइव इवेंट्स, प्रीव्यू, खबरें, स्लाइड्स पढ़ें

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...