Create

4 तरीके जिनसे John Cena की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

WWE में जॉन सीना का रिटर्न हर कोई देखना चाहता है
WWE में जॉन सीना का रिटर्न हर कोई देखना चाहता है

WWE ने जून के महीने को जॉन सीना (John Cena) का महीना घोषित किया है। दरअसल, जॉन सीना ने 20 साल पहले WWE में डेब्यू किया था। जॉन सीना के करियर केे 20 साल बहुत हीे शानदार रहे हैं। रेसलिंग के आसमान को छूने के साथ सीना हॉलीवुड में भी बड़ा नाम बना रहे हैं। WWE यूनिवर्स 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की वापसी का इंतजार कर रहा है।

कुछ ही हफ्ते पहले जॉन सीना ने बताया कि उन्हें भी नहींं पता कि वो रिंग में कब वापसी करेंगे। उन्होंने भी उम्मीद जताई कि वो जल्द ही वापसी कर पाएं लेकिन कितनी जल्दी यह अभी भी एक मिस्ट्री है। ऐसे कई तरीके हैं जिनसे सीना जल्द ही वापसी करके WWE में धूम मचा सकते हैं। आइए जानते हैं उन 4 तरीकों पर जिससे जॉन सीना WWE में अपनी वापसी कर सकते हैं।

4- जॉन सीना WWE Money In The Bank लैडर मैच का हिस्सा बनें

जॉन सीना एक बार Mr.Money In The Bank बन चुके हैं
जॉन सीना एक बार Mr.Money In The Bank बन चुके हैं

जॉन सीना ने 2012 का Money in the Bank लैडर मैच जीता था। पिछले साल सीना ने इसी इवेंट में जबरदस्त वापसी करते हुए रोमन रेंस को चौंका दिया था। वो इस साल भी Money in the Bank लैडर मैच में रिटर्न करके WWE यूनिवर्स को अपने पैरों पर खड़ा होने पर मजबूर सकते हैं। सीना जैसे पार्ट टाइम रेसलर के Money In The Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने से चैंपियन के लिए हमेशा ही इसके कैश-इन को लेकर अनिश्चितता बनी रहेगी।

3- जॉन सीना और रोमन रेंस का फिर मैच

See how @WWERomanReigns and @JohnCena’s accolades stack up ahead of their title showdown THIS SATURDAY at #SummerSlam. @HeymanHustle Roman Reigns vs. John Cena: By the Numbers👇 https://t.co/6K5dbh0jH3

जॉन सीना ने 2021 में WWE में वापसी करते हुए रोमन रेंस को चुनौती दी थी। दो मेगा स्टार्स के बीच दुश्मनी SummerSlam 2021 में जाकर खत्म हुई। उस मैच में रोमन रेंस ने सीना पर जीत दर्ज की थी। सीना फिर से एक बार जबरदस्त वापसी करके पिछले साल मिली हार का बदला लेने के लिए रोमन रेंस को चुनौती दे सकते हैं। अब देखना होगा कि क्या जॉन सीना फिर से रोमन रेंस के विरुद्ध मैच के लिए वापसी करते हैं या नहीं।

2- जॉन सीना और कोडी रोड्स का आमना-सामना

हाल ही में रोड्स ने WWE में वापसी की है
हाल ही में रोड्स ने WWE में वापसी की है

कोडी रोड्स और जॉन सीना पहले भी WWE में सिंगल्स और टैग टीम मैचों में लड़ चुके हैं। आखिरी बार 2013 में रोड्स का सामना जॉन सीना से हुआ था जिसके कुछ सालों बाद रोड्स ने WWE से जाने का निर्णय लिया था। रोड्स अब एक बड़े स्टार बन चुके हैं और वो साफ कर चुके हैं कि उन्हें WWE चैंपियनशिप जीतने से कोई नहींं रोक सकता। सीना का मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक कोडी रोड्स के साथ मैच दोनों सुपरस्टार्स के लिए बहुत बड़ा मोमेंट साबित हो सकता है क्योंकि दोनों ही स्टार्स के पास बड़ा फैन बेस है। दोनों ही सुपरस्टार्स का माइक और रिंग में काम बहुत ही शानदार है। फैंस भी सीना और रोड्स का मैच देखना चाहते होंगे।

1- मौजूदा US चैंपियन थ्योरी के साथ दुश्मनी

विंस मैकमैहन के साथ अलायंस का फायदा थ्योरी को हुआ है और वह मौजूदा US चैंपियन हैं। ऑस्टिन थ्योरी लगातार सोशल मीडिया पर सीना के बारे में बातचीत करते रहते हैं। कुछ ही समय पहले थ्योरी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फैंन के द्वारा बनाए गए पोस्टर को साझा किया था जिसमें थ्योरी और जॉन सीना के बीच SummerSlam में मैच को दिखाया गया था। सीना आकर थ्योरी के साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment