Create
Notifications

4 तरीके जिनसे Seth Rollins खुद को WWE WrestleMania के Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच में शामिल कर सकते हैं

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस?
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस?
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE WrestleMania पिछले 2 सालों की तरह इस बार भी लगातार 2 दिनों तक फैंस का मनोरंजन करना जारी रखेगा। मौजूदा रोस्टर के ऐसे कई बड़े सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें अभी शानदार मोमेंटम हासिल है लेकिन अभी तक रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के मैच कार्ड में जगह नहीं मिल पाई है।

इन्हीं में से एक नाम सैथ रॉलिंस का भी है, जो Raw के हालिया एपिसोड्स में अभी तक 2 सुपरस्टार्स के मैचों को हड़पने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन अभी तक सफल नहीं हुए। खैर इस आर्टिकल में हम उन 4 तरीकों से आपको अवगत कराएंगे, जिनसे रॉलिंस खुद को रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में शामिल करवा सकते हैं।

#)अगले हफ्ते WWE Raw को हाईजैक करते हुए खुद को मैच में शामिल करवा सकते हैं

"NEXT WEEK, MONDAY NIGHT RAW WILL NOT HAPPEN UNLESS I GET WHAT I DESERVE. UNLESS I GET MY #WRESTLEMANIA MOMENT."@WWERollins has finally reached a breaking point on #WWERaw. https://t.co/4ETifbgDDx

आपको बता दें कि Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस का एजे स्टाइल्स के साथ मैच हुआ, जिसमें हार झेलने के बाद रॉलिंस ने कहा था कि जब तक उन्हें WrestleMania 38 में मैच नहीं मिल जाता, अगला Raw एपिसोड शुरू नहीं होगा। रेड ब्रांड का अगला एपिसोड इसलिए भी दिलचस्प होगा क्योंकि उसमें रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट होने वाला है।

चूंकि रॉलिंस Raw के शुरू ना होने की धमकी दे चुके हैं और संभव है कि वो अपनी मांग को पूरा करवाने के लिए पूरे शो को हाईजैक कर सकते हैं। उस स्थिति में उनके पास किसी भी मैच में शामिल होने का मौका होगा, यानी वो रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में शामिल होने की मांग भी कर सकते हैं।

#)सैथ रॉलिंस ने अभी तक Royal Rumble 2022 का बदला पूरा नहीं किया है

Royal Rumble 2022 में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा गया था, जिसमें रेंस को इसलिए डिसक्वालीफाई कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने रेफरी के रोकने के बाद भी रॉलिंस पर खतरनाक तरीके से अटैक करना जारी रखा था।

मैच का परिणाम DQ से आया, इसलिए कोई टाइटल चेंज नहीं हुआ। मैच खत्म होने के बाद भी ट्राइबल चीफ ने स्टील चेयर से रॉलिंस पर खतरनाक तरीके से अटैक करना जारी रखा था। असल में रॉलिंस को अपना बदला पूरा करने का अवसर अभी तक नहीं मिल पाया है, इसलिए उस एंगल को ध्यान में रखकर रॉलिंस इस मैच में शामिल होने की मांग कर सकते हैं।

#)WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को हराने का हवाला देकर

Seth Rollins revealed on the Broken Skull Sessions that he purchased Brock Lesnar a case of beer to thank him for putting him over at WrestleMania 35.Love that. https://t.co/8QUKCvD2Hc

सैथ रॉलिंस उन चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जो WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर, दोनों को मात दे चुके हैं। आपको याद दिला दें कि WrestleMania 31 में सैथ रॉलिंस ने Money in the Bank ब्रीफ़केस को कैश इन करने के बाद रोमन रेंस को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम की थी।

वहीं WrestleMania 35 में लैसनर को हराकर रॉलिंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। चूंकि इस समय WrestleMania 38 में मैच ना मिलने को लेकर रॉलिंस गुस्से हुए हैं, इसलिए अपने पुराने दुश्मनों पर जीत का हवाला देकर वो खुद को इस साल WrestleMania के मेन इवेंट में शामिल होने की मांग कर सकते हैं।

#)Raw में क्वालीफाइंग मैच जीतकर

आपको याद दिला दें कि पिछले 2 हफ्तों में सैथ रॉलिंस, WrestleMania 38 के 2 बड़े मैचों को बदलने की कोशिश कर चुके हैं। पहले उन्होंने केविन ओवेंस को हराकर WrestleMania में KO Show का होस्ट बनने की बात कही, लेकिन ओवेंस ने उन्हें हराकर साल के सबसे बड़े शो में अपने स्थान को सुरक्षित रखा।

वहीं Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने एजे स्टाइल्स को चुनौती देकर ऐज का WrestleMania अपोनेंट बनने की बात कही, लेकिन वो ऐसा करने में भी नाकाम रहे। संभव है कि रॉलिंस इस हफ्ते Raw में भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश कर सकते हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now