Create

4 तरीके जिनसे WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग के मैच को एंटरटेनिंग बना सकती है

SummerSlam 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले, गोल्डबर्ग का सामना करते हुए नजर आएंगे
SummerSlam 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले, गोल्डबर्ग का सामना करते हुए नजर आएंगे

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के जरिए WWE Raw की तरफ से SummerSlam 2021 का बिल्ड-अप समाप्त हो चुका है। आपको बता दें, इस शो का अंत WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के सैगमेंट से हुआ। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच थोड़ा बहुत एक्शन देखने को मिला जहां गोल्डबर्ग ने लैश्ले के हमले से बचने के बाद उन्हें स्पीयर देकर धराशाई कर दिया था।

देखा जाए तो SummerSlam में होने जा रहे इस मैच का बिल्ड-अप कुछ खास नहीं रहा है और WWE के पास इस मैच को बेहतरीन बनाने का दवाब होगा। गौर करने वाली बात यह है कि इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान गोल्डबर्ग के बेटे गेज भी मौजूद रहे थे और ऐसा लग रहा है कि SummerSlam में होने जा रहे मैच में वह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 तरीकों का जिक्र करने वाले हैं जिनसे WWE SummerSlam में होने जा रहे गोल्डबर्ग vs बॉबी लैश्ले के मैच को एंटरटेनिंग बना सकती है।

4- WWE SummerSlam 2021 में बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग के मैच को ज्यादा लंबा न खींचकर

WWE लैजेंड गोल्डबर्ग छोटे मैच लड़ने के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनके छोटे मैच भी काफी एंटरटेनिंग होते हैं। हालांकि, इस बार गोल्डबर्ग का सामना WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले से है और SummerSlam में होने जा रहे सबसे बड़े मैचों में से एक होने की वजह से WWE इस मैच को लंबा खींचने की कोशिश कर सकती है। हालांकि, WWE को ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए क्योंकि गोल्डबर्ग के पास ज्यादा मूव्स मौजूद नहीं है और उनकी काफी उम्र भी हो चुकी है।

यही कारण है कि मैच लंबा खींचने की स्थिति में गोल्डबर्ग के परफॉर्मेंस में गिरावट देखने को मिल सकती है। इसलिए WWE द्वारा इस मैच को छोटा रखना चाहिए। मैच छोटा होने की स्थिति में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ केवल अपने बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके इस मैच को एंटरनेटिंग बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

3- WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले द्वारा गोल्डबर्ग को टैप आउट कराके

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले इस वक्त WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने लंबे समय से रेड ब्रांड में अपना दबदबा बना रखा है। गोल्डबर्ग भी काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और SummerSlam में लैश्ले द्वारा उनका सामना करना आसान नहीं होगा।

यही कारण है कि अगर लैश्ले इस मैच के दौरान गोल्डबर्ग को अपने सबमिशन मूव में जकड़कर उन्हें टैप आउट कराके मैच जीतते हैं तो फैंस को यह चीज काफी पसंद आएगी। टैप आउट के जरिए जीत से बॉबी लैश्ले का रेड ब्रांड में दबदबा और भी बढ़ जाएगा।।

2- गोल्डबर्ग द्वारा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को डोमिनेट करके

गोल्डबर्ग ने साल 2016 में WWE में वापसी के बाद से ही ब्रॉक लैसनर, द फीन्ड, केविन ओवेंस जैसे सुपरस्टार्स को डोमिनेट किया था। देखा जाए तो गोल्डबर्ग द्वारा उनके प्रतिदंद्वियों को डोमिनेट करना ही उनके मैचों की खास बात होती है।

यही कारण है कि अगर SummerSlam में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान गोल्डबर्ग, लैश्ले को डोमिनेट करते हैं तो इस वजह से WWE चैंपियनशिप मैच में नया रोमांच आ सकता है।

1- WWE SummerSlam में गोल्डबर्ग के सामने बॉबी लैश्ले का उनके बेटे पर अटैक करना

जैसा कि हमने आपको बताया कि WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग के मैच के बिल्ड-अप के दौरान गोल्डबर्ग के बेटे गेज भी मौजूद रहे थे। यही वजह है कि WWE SummerSlam 2021 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में भी गेज का इस्तेमाल होते हुए देखने को मिल सकता है। अगर इस मैच के दौरान लैश्ले, गेज पर हमला करते हैं तो फैंस इससे जरूर हैरान रह जाएंगे और इसके बाद उनकी इस मैच में दिलचस्पी बढ़ सकती है।

आपको याद दिला दें, कुछ हफ्ते पहले WWE Raw में MVP द्वारा गेज को धमकाने पर गोल्डबर्ग ने MVP को स्पीयर दे दिया था। अगर बॉबी लैश्ले इस मैच के दौरान गेज पर हमला करते हैं तो गोल्डबर्ग, लैश्ले द्वारा अपने बेटे पर हमला होते हुए देखकर जरूर काफी गुस्सा हो जाएंगे। इसके बाद बॉबी लैश्ले को गोल्डबर्ग के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है और गोल्डबर्ग, लैश्ले पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment