COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 अजीबोगरीब मैच जो WrestleMania के लिए लगभग बुक किए जा चुके थे

Priyansh
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
28.04K   //    11 Feb 2019, 10:09 IST

Enter caption

WWE फैंस को इस वक्त बेसब्री से इंतजार है रैसलमेनिया 35 का। कंपनी द्वारा शो के लिए कुछ मुकाबलों को एडवांस में ही बुक कर लिया जाता है। 

आज के समय में जहां WWE से जुड़ी सभी अटकलें सुर्खियां बन जाती हैं, वहीं फैंस को भी नियमित रूप से इस बात पर अपडेट किया जाता है कि कंपनी में क्या चल रहा है। रैसलमेनिया में अधिक से अधिक दर्शकों को जुटाने के लिए कंपनी हर एक संभव प्रयास भी करती है । 

रैसलमेनिया को WWE का 'ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल' कहा जाता है, जिस तरह से क्रिकेट में विश्व कप होता है, उसी तरह WWE में साल में एक बार रैसलमेनिया का भी आयोजन किया जाता है। वहीं विंस मैकमैहन हमेशा इस इवेंट के बड़े मैचों की बुकिंग महीनों पहले ही कर लेते हैं, हम आपको बताएंगे रैसलमेनिया इतिहास के ऐसे ही कई दिलचस्प मुकाबलों के बारे में। 

हालांकि कंपनी रैसलमेनिया में कुछ शॉकिंग बदलाव कर है लेकिन कई मुकाबले लगभग बुक हो गए थे। आइए जानते हैं ऐसे ही 4 रैसलमेनिया मुकाबलों के बारे में, जो पहले से ही लगभग बुक कर लिए गए थे, लेकिन वो कराए नहीं गए।

#1 द अंडरटेकर vs वेड बैरेट - रैसलमेनिया 27

THE UNDERTAKER

अंडरटेकर जिन्हें WWE के इतिहास का महान सुपरस्टार माना जाता है, उनका रैसलमेनिया 27 में वेड बैरेट के साथ मुकाबले की अफवाह थी। हालांकि यह कई लोगों के लिए एक झटका भी था, लेकिन इस मैच के बारे में अधिक चौंकाने वाली बात ये थी कि खुद अंडरटेकर भी अपने कथित रिटायरिंग मैच के लिए उनसे भिड़ने को तैयार थे।

आपको बता दें द फीनोम कह जाने वाले अंडरटेकर 2011 में रिटायरमेंट लेना चाह रहे थे। रैसलमेनिया 27 में विंस मैकमैहन, ब्रॉक लैसनर को कंपनी में लाने में विफल हुए, जिसके बाद उनकी जगह मुकाबले के लिए डैडमैन ने खुद बैरेट को चुना ।

लेकिन विंस ने इस योजना पर विराम लगा दिया, क्योंकि उन्हें लगा बैरेट अभी अंडरटेकर का सामना करने के लिए सही विकल्प नहीं हैं।

Get WWE News in Hindi here

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...