Create

4 रेसलर्स जिनके Clash at the Castle के बाद बहुत बड़े WWE Superstar बनने के संकेत मिले

drew mcintyre wwe
इन WWE सुपरस्टार्स को बड़ा पुश मिल सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE: WWE Clash at the Castle अब बीती बात हो चली है, जिसके मैचों में बहुत खतरनाक एक्शन देखने को मिला, कई टाइटल्स सफलतापूर्वक डिफेंड हुए और कुछ ने शानदार अंदाज में जीत दर्ज कर अपनी शानदार लय को बरकरार रखा है। कुल मिलाकर सभी सुपरस्टार्स ने इस इवेंट को यादगार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

इस बीच कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी रहे, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 रेसलर्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनके Clash at the Castle में बहुत बड़ा सुपरस्टार बनने के संकेत मिले हैं।

#)WWE सुपरस्टार मैट रिडल

We know you know you want one. Get your @SuperKingofBros 4:20 Bro tee here: bit.ly/3Ri1h3O#WWECastle https://t.co/1Tl1KPWUBR

मैट रिडल को रैंडी ऑर्टन के साथ RK-Bro टीम बनाने से काफी फेम मिला, लेकिन ऑर्टन के ब्रेक पर जाने के बाद इस टीम का अंत हो चला है मगर रिडल के पुश का नहीं। रिडल को Clash at the Castle से पूर्व सैथ रॉलिंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल किया गया।

Clash at the Castle में उनका रॉलिंस के साथ मैच 17 मिनट से भी ज्यादा समय तक चला, जिसमें हाई-फ्लाइंग मूव्स से लेकर जबरदस्त रेसलिंग और कई करीबी किकआउट्स देखे गए। ये इस इवेंट के बहुत धमाकेदार मुकाबलों में से एक रहा और सबसे खास बात ये रही कि द ऑरिजिनल ब्रो को हार के बाद भी बहुत मजबूत दिखाया गया और यही बात उनके बहुत बड़े सुपरस्टार बनने की ओर इशारा कर रही है।

#)गुंथर

Clash at the Castle में गुंथर को पूर्व WWE चैंपियन शेमस के खिलाफ अपने आईसी टाइटल को डिफेंड करना था। इस मुकाबले में पहले ही धमाकेदार एक्शन की उम्मीद की जा रही थी। उनके मैच के शुरू होने से पहले ही उनके साथी रिंग में एक-दूसरे से भिड़ चुके थे और जब गुंथर और शेमस की टक्कर हुई तो शुरू से लेकर अंत तक शानदार रेसलिंग देखने को मिली।

19 मिनट तक चले इस मैच में गुंथर ने द केल्टिक वॉरियर को कड़े संघर्ष के बाद मात दी है और काफी लोग इस मैच को 'फाइट ऑफ द नाइट' की संज्ञा भी दे रहे हैं। ये धमाकेदार प्रदर्शन, गुंथर के शानदार मेन रोस्टर करियर की शुरुआत मात्र है और संभव है कि उन्हें एक लंबे आईसी टाइटल रन के लिए बुक कर बहुत बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद की जा सकती है।

#)डॉमिनिक मिस्टीरियो

DOMINIK MYSTERIO, WHAT DID YOU JUST DO?!?!?@DomMysterio35 has betrayed @EdgeRatedR AND @reymysterio at #WWECastle!!! https://t.co/5PS0cS3rxo

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने साल 2020 में अपने इन-रिंग डेब्यू में सैथ रॉलिंस को टक्कर देकर फैंस को काफी प्रभावित किया था। उसके बाद उन्होंने अपने पिता, रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर SmackDown टैग टीम टाइटल्स भी जीते, लेकिन बेबीफेस कैरेक्टर में रहते उन्हें ज्यादा फेम और सफलता नहीं मिल पा रही थी।

Clash at the Castle में ऐज और रे मिस्टीरियो की टीम की द जजमेंट डे पर जीत के बाद डॉमिनिक ने पहले ऐज और उसके बाद अपने पिता पर अटैक कर सबको चौंका दिया था। काफी लोगों का मानना था कि अगर डॉमिनिक हमेशा रे मिस्टीरियो के साथ बेबीफेस बने रहते तो अपने करियर में कभी आगे नहीं बढ़ पाते, लेकिन अब उनके हील टर्न की फैंस ने खूब सराहना की है और अब देखना दिलचस्प होगा कि वो हील किरदार क्या खास कमाल दिखा पाते हैं।

#)ड्रू मैकइंटायर

I gave everything. I always do, I always will. Thank you ❤️ #WWECastle https://t.co/X5icq3srKA

Clash at the Castle में के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। चूंकि इस इवेंट में मैकइंटायर अपने होमक्राउड के सामने परफॉर्म कर रहे थे, इसलिए सबको पहले से उम्मीद थी कि उन्हें बहुत मजबूत दिखाया जाएगा और यहां तक कि उनकी ट्राइबल चीफ पर जीत की उम्मीद भी की जा रही थी।

अक्सर हैवीवेट रेसलर्स की इन-रिंग मूवमेंट धीमी होती है, लेकिन स्कॉटिश वॉरियर और ट्राइबल चीफ का मैच बहुत जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ा, जिसमें उन्होंने दिखाया कि हैवीवेट रेसलर्स भी फैंस को एक यादगार मैच दे सकते हैं। मैच में चाहे मैकइंटायर को हार मिली, लेकिन अगर उन्हें थोड़ा बेहतर तरीके से बिल्ड किया जाए तो वो WWE के टॉप बेबीफेस बनकर रेंस को मात देने की काबिलियत रखते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...