4 WWE दिग्गज जो Seth Rollins से लड़ने के लिए वापसी कर सकते हैं

..
WWE लैजेंड सैथ रॉलिंस और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
WWE लैजेंड सैथ रॉलिंस और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को कंपनी में आए हुए कई साल हो चुके हैं। अगर जीत-हार का रिकॉर्ड देखे तो सैथ का यह साल बिल्कुल भी अच्छा नहीं गया है। रॉलिंस को जनवरी से लगातार बड़े मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

प्रोफेशनल रेसलिंग में जीत-हार का रिकॉर्ड कोई मायने नहीं रखता है। सैथ का WWE करियर बहुत ही अच्छा रहा है। उन्होंने अकेले दम पर WrestleMania 38 में मैच को आगे बढ़ाया जिसके कारण कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच प्रोफेशनल रेसलिंग के तीन बहुत ही जबरदस्त मैच देखने मिले।

प्रो रेसलिंग की गाड़ी कभी नहीं रुकती , 6 महीनें पीछे छूट चुके हैं अब WWE यूनिवर्स आने वाले समय को देखेगा। सैथ रॉलिंस कई टॉप स्टार्स से लड़ चुके है लेकिन अब कौन उन्हें अगली चुनौती देगा। निश्चित ही सैथ की किसी दिग्गज के साथ स्टोरीलाइन देखने लायक होगी।

इस लिस्ट में हम 4 दिग्गजों के बारे में बताऐंगे जो वापसी कर सैथ रॉलिंस का सामना कर सकते हैं।

#4 पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बुकर टी

बुकर टी WWE में सैथ रॉलिंस के लिए उचित विरोधी हो सकते हैं। हालांकि बुकर टी अब एक्टिव सुपरस्टार नहीं हैं लेकिन वो पैनलिस्ट के रूप में हमेशा ही सैथ को देखते आए हैं। बुकर टी अभी बहुत ही अच्छी फिजिक बनाए हुए हैं। Forbes के साथ साल की शुरुआत में हुए एक इंटरव्यू में बुकर ने बताया था कि वो रिंग में वापसी करने को तैयार हैं बस वो सही समय और सही विरोधी का इंतजार कर रहे हैं।

बुकर टी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार लग रहे हैं और बुकर टी कह भी चुके हैं कि वो जब चाहें रिंग में उतर सकते हैं। हालांकि वो फुल टाइम रेसलिंग नहीं कर सकते लेकिन कुछ समय के लिए रिंग में जरूर नजर आ सकते हैं। रॉलिंस बुकर टी के लिए एक उचित और सुरक्षित प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

#3 WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने हाल ही में लगभग दो दशकों के बाद मैच के लिए वापसी की थी। स्टोन कोल्ड ने WrestleMania 38 में केविन ओवेंस के खिलाफ रिंग में वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया। इतने साल रिंग से दूर रहने के बावजूद भी स्टोन अच्छी फिजिक में थे और केविन ने भी स्टोन को पहले की तरह एक स्टार दिखाया।

अगर दोनों के बीच मैच होता है तो सैथ रॉलिंस भी स्टोन कोल्ड के लिए अच्छे प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। रॉलिंस का हील कैरेक्टर स्टोन कोल्ड को बड़े स्टार की तरह ही पेश करेगा और उन्हें बहुत ही मजबूत दिखाएगा। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भले ही ज्यादा लंबे समय तक रेसलिंग ना कर पाए लेकिन छोटे समय के लिए वापसी कर सैथ रॉलिंस के साथ उनका मुकाबला निश्चित ही जबरदस्त साबित होगा।

#2 पूर्व वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन केन

सैथ रॉलिंस और केन पहले भी एक् दूसरे के साथ काम कर चुके हैं
सैथ रॉलिंस और केन पहले भी एक् दूसरे के साथ काम कर चुके हैं

केन और सैथ रॉलिंस का WWE में एक दूसरे से संबंध पुराना है। ये दोनों सुपरस्टार कई मौकों पर जैसे टीम हेल नो और शील्ड की स्टोरीलाइन के समय दुश्मन थे। उस समय टीम हेल नो में डेनियल ब्रायन और केन थे वहीं शील्ड में सैथ रॉलिंस के साथ रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज थे।

हालांकि केन और सैथ रॉलिस Raw में द अथॉरिटी ग्रुप में एक साथ थे जहां सैथ द अथॉरिटी की मदद से चैंपियन बने थे, वहीं केन Raw के डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन थे। फिलहाल केन एक प्रसिद्ध मेयर ग्लेन जेकब हैं लेकिन WWE यूनिवर्स के लिए वो हमेशा ही बिग रेड मॉन्स्टर रहेंगे। सैथ रॉलिंस के साथ एक बेहतरीन मैच के लिए वो रिंग में वापसी कर सकते हैं। भले ही केन की फिजिक प्रभावी ना हों लेकिन उनके मूव और रॉलिंस का हील किरदार निश्चित ही इस मैच को मनोरंजक बनाए रखने के लिए काफी होगा।

#1 पूर्व WWE चैंपियन द रॉक

कब होगी द ग्रेट वन की WWE में वापसी
कब होगी द ग्रेट वन की WWE में वापसी

फैंस लंबे समय से द रॉक की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। सभी को उम्मीद है कि रॉक WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए वापसी करेंगे। रेंस के वर्ल्ड चैंपियन रहते इस संभावित मैच के अंत में क्या होगा। अगर रॉक जीतते हैं तो भी वो ज्यादा दिन WWE में नहीं रहेंगे और अगर हारते हैं तो उनकी वापसी का कोई मतलब नहीं निकलेगा।

इसकी जगह रॉक वापसी कर सैथ रॉलिंस के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं। रॉलिंस WWE के बड़े स्टार्स में से एक हैं और रॉलिंस की काबिलियत और रॉक का फैनबेस इस मैच को ब्लॉकबस्टर बना सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।