Create
Notifications

4 WWE दिग्गज जिन्होंने अपनी वापसी के संकेत दिए: John Cena का किसके खिलाफ होगा मैच?

कुछ WWE दिग्गज रिंग में वापसी करेंगे
कुछ WWE दिग्गज रिंग में वापसी करेंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE WrestleMania 38 में दिग्गज सुपरस्टार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने लगभग 2 दशकों के बाद रिंग में वापसी कर सभी को चौंका दिया। उन्होंने मेन इवेंट में केविन ओवेंस को हराते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी।

WWE के कई महान सुपरस्टार्स ने कंपनी में वापसी के संकेत दिए हैं और वापसी के बाद उनके लिए संभावित मैच में लगभग पक्के दिखाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में हम ऐसे 4 दिग्गजों के बारे में जानेंगे जिन्होंने WWE में एक और मैच के लिए वापसी के संकेत दिए हैं ।

#1 - WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस

पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस आखिरी बार WWE रिंग में 2019 SummerSlam में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई दी थीं। फिलहाल ट्रिश WWE के बाहर बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं लेकिन इस दौरान वो एक और बार WWE में वापसी करते हुए बैकी लिंच के खिलाफ मैच लड़ना चाहती हैं ।

हाल ही में कनाडा में हुए लाइव इवेंट को होस्ट करने के दौरान ट्रिश स्ट्रेटस ने बैकी लिंच का सामना किया था। VIBE105.5 FM में ट्रिश स्ट्रेटस ने यह साफ कर दिया कि वे बैकी लिंच के खिलाफ मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं । ट्रिश स्ट्रेटस की नजर केवल बैकी लिंच ही नहीं बल्कि कई दूसरी सुपरस्टार्स पर भी है। थोड़े समय पहले उन्होंने साशा बैंक्स के साथ भी एक ड्रीम मैच की बात कही थी। फैंस भी निश्चित ही WWE हॉल का फेमर का मुकाबला देखना चाहेंगे।

#2 - पूर्व विमेंस चैंपियन लीटा

ट्रिश स्ट्रेटस इकलौती ऐसी सुपरस्टार नहीं हैं जिन्होंने समय-समय पर वापसी कर मौजूदा टॉप स्टार्स का रिंग में सामना किया है। कुछ ही महीने पहले लीटा ने WWE में वापसी कर सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में बैकी लिंच का सामना किया था।

क्रिस वैन व्लीट के साथ एक इंटरव्यू में लीटा ने जानकारी दी - यह मेरा आखिरी मैच नहीं है अगर भविष्य में किसी ने मुझे चुनौती दी तो मैं इसका जवाब देने के लिए वापसी करूंगी। रोस्टर में कई विमेंस सुपरस्टार्स का लीटा के साथ मैच का सपना पूरा हो सकता है।

#3 - WWE HOF कर्ट एंगल

केवल विमेंस सुपरस्टार्स ही नहीं कई मेल सुपरस्टार्स भी ऐसे हैं जो फिर से WWE में वापस आना चाहते हैं। WrestleMania 35 में कर्ट एंगल का सामना बैरन कॉर्बिन से हुआ था। यह एंगल का रिटायरमेंट मैच था। हाल ही में हनीबाल टीवी में कर्ट एंगल ने बताया कि वो WWE के साथ किसी नए प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं हालांकि एंगल ने इस बारे में और कुछ नहीं बताया। इस साल की शुरुआत में कर्ट एंगल के WWE में वापसी की संभावनाए जताई जा रही थी लेकिन Royal Rumble के चलते इस प्लान को रद्द कर दिया गया।

#1 - 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीनाा

youtube-cover

जॉन सीना WWE में आखिरी बार SummerSlam 2021 में ट्राइबल चीफ रोमन रेंस के विरुद्ध दिखे थे, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। WWE के बाहर बहुत सारे प्रोजेक्ट में व्यस्त होने के कारण सीना इस साल WrestleMania का हिस्सा नहीं बन पाए थे । WWE के बाहर अपने काम के प्रति जिम्मेदार होने के कारण सीना अब फुल टाइम रेसलिंग नहीं कर सकते हैं।

जॉन सीना ने Ellen DeGeneres को दिए इंटरव्यू में बताया कि अभी उनका रेसलिंग से नाता खत्म नही हुआ है और वे जल्द ही WWE में वापसी करेंगे। साल के सबसे बड़े इवेंट में सीना के नहीं होने से उनके फैंस जरूर मायूस हुए होंगे लेकिन अफवाहों की मानें तो इस साल के किसी प्रीमियम पे-पर-व्यू में सीना वापसी कर सकते हैं और इसी साल ऑस्टिन थ्योरी ने भी जॉन सीना के साथ मुकाबले के संकेत दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


live poll LIVE POLL

Q. WWE में वापसी के बाद जॉन सीना का मैच किसके खिलाफ देखना चाहते हैं

ऐज

ऑस्टिन थ्योरी

68 votes so far

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...