Create
Notifications

4 SmackDown सुपरस्टार्स जिनका WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनना लगभग तय है

अगले हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान भी ड्राफ्ट का आयोजन होना है
अगले हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान भी ड्राफ्ट का आयोजन होना है
Subham Pal

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में WWE ड्राफ्ट का आयोजन कराया गया था। इस दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट किया जा चुका है। बता दें, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को SmackDown द्वारा सबसे पहले चुना गया था। वहीं, Raw की तरफ से सबसे पहले WWE चैंपियन बिग ई (Big E) को चुना गया। ऐज (Edge), बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) जैसे SmackDown सुपरस्टार्स को Raw का हिस्सा बनाया जा चुका है।

वहीं, ड्रू मैकइंटायर, शार्लेट फ्लेयर जैसे बड़े Raw सुपरस्टार्स SmackDown का हिस्सा बन चुके हैं। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर ने साफ कर दिया है कि वो फ्री एजेंट बने रहेंगे। इस हफ्ते SmackDown में हुए ड्राफ्ट के जरिए यह चीज काफी हद तक साफ हो चुकी है कि अगले हफ्ते Raw में होने जा रहे ड्राफ्ट में किस सुपरस्टार को किस ब्रांड का हिस्सा बनाया जाएगा। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे ही SmackDown सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनना लगभग तय है।

4 & 3- WWE ड्राफ्ट में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के अगले हफ्ते Raw में होने जा रहे WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनने की संभावना काफी ज्यादा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने हाल ही में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज के साथ फ्यूड समाप्त किया है और उनके लिए ब्लू ब्रांड में ज्यादा कुछ करने को रह नहीं गया है। इसके अलावा Raw की एक बड़ी टीम न्यू डे को SmackDown का हिस्सा बनाया जा चुका है इसलिए रिप्लेसमेंट के तौर पर स्ट्रीट प्रॉफिट्स को Raw में भेजा जा सकता है।

बता दें, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड की वाइफ बियांका ब्लेयर को पहले ही Raw का हिस्सा बनाया जा चुका है। अगर स्ट्रीट प्रॉफिट्स को ड्राफ्ट में रेड ब्रांड का हिस्सा बनाया जाता है तो यह टीम Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) के लिए बेहतरीन चैलेंजर साबित हो सकती है।

2- WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

WWE ड्राफ्ट में Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को SmackDown का हिस्सा बनाया जा चुका है। वहीं, SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को अभी तक किसी ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं किया गया है। हालांकि, संभावना है कि अगले हफ्ते Raw में बैकी लिंच को रेड ब्रांड का हिस्सा बनाया जा सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि Raw और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को एक ही ब्रांड में नहीं रखा जा सकता है। बैकी ड्राफ्ट में रेड ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद शार्लेट फ्लेयर से टाइटल एक्सचेंज करते हुए Raw विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस लंबे समय से SmackDown में WWE सुपरस्टार ऐज के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं। इस फ्यूड के दौरान अब तक कई बेहतरीन पल देखने को मिल चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि अभी यह फ्यूड आने वाले कुछ समय के लिए जारी रहने वाला है, हालांकि, ऐज को ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बना दिया गया है।

यही कारण है कि इस फ्यूड को जारी रखने के लिए अगले हफ्ते WWE ड्राफ्ट के दौरान रॉलिंस को Raw का हिस्सा बनाया जा सकता है। ब्लू ब्रांड में सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका नहीं मिला था लेकिन अगर रॉलिंस Raw का हिस्सा बनते हैं तो आने वाले समय में उन्हें बिग ई के खिलाफ WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सकता है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...