Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जो निजी जीवन में अपने गिमिक से बहुत ही अलग है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Braun

WWE में हर सुपरस्टार का अपना एक अलग कैरेक्टर होता है। वह अपने निजी जीवन में WWE के कैरेक्टर जैसे नहीं होते है, उनका निजी जीवन WWE से बहुत अलग होता है। WWE के कई सारे रैसलर्स ने पिछले कुछ समय मे दिखाया है कि वह असल जिंदगी में कितने अलग है।

90 के दशक में स्टीव ऑस्टिन WWE के सबसे बड़े रैसलर्स में से एक थे। उन्होंने उस समय 'स्टोन कोल्ड' के कैरेक्टर के साथ WWE में काम किया और उस कैरेक्टर में सुधार किया। इसके अलावा द रॉक ने भी अपने कैरेक्टर में बदलाव किया। लेकिन यह दोनों दिग्गज रैसलर्स असल जिंदगी में अपने कैरेक्टर से बिल्कुल अलग थे।

WWE में कैरेक्टर का महत्व बहुत ज्यादा है। अगर आज मार्क कैलावे नाम के रैसलर अंडरटेकर वाले गिमिक में नहीं आते तो शायद वह आज दुनिया के सबसे बड़े दिग्गज रैसलर नहीं बनते। इसलिए हम बात करने वाले है 4 वर्तमान ऐसे रैसलर्स की जो निजी जीवन में अपने WWE कैरेक्टर से बिल्कुल अलग है।

#एलेक्सा ब्लिस

Nxt

एलेक्सा ब्लिस ने NXT में बतौर बेबीफेस डेब्यू किया था। वह उस समय काफी अलग रंग के कपड़े पहनती थी और उनकी एंट्रेंस भी अलग थी। उनका यह गिमिक ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया। एलेक्सा ब्लिस ने 2015 के बाद से लिटिल मिस ब्लिस वाले हील कैरेक्टर के साथ रैसलिंग की। 

पिछले कुछ महीनों से उन्होंने WWE टेलीविजन पर हील और फेस दोनों ही कैरेक्टर को दिखाया है। ESPN को दिए एक इंटरव्यू में अपने WWE कैरेक्टर को लेकर बात एलेक्सा ब्लिस ने की।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह असल जीवन में एलेक्सा ब्लिस वाले कैरेक्टर से बिल्कुल अलग है। साथ ही यह भी कहा कि वो जब WWE में आई थी तब वह एक हाई-स्कूल गर्ल वाले कैरेक्टर में थी जो उन्हें काफी ज्यादा पसंद आता था। लेकिन उन्हें एक ऐसा कैरेक्टर मिला जिसमें वह हील है, फिर भी फैंस की ओर से उन्हें अच्छा सपोर्ट मिलता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...