Create
Notifications

4 WWE Superstars जिनके साथ Roman Reigns ने सबसे ज्यादा बेईमानी की

रोमन रेंस ने इन सुपरस्टार्स के साथ कई बार बेईमानी की
रोमन रेंस ने इन सुपरस्टार्स के साथ कई बार बेईमानी की
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE में एक समय पर रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे, लेकिन समरस्लैम (SummerSlam 2020) में वापसी के बाद उनका हील टर्न पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना रहा है। पेबैक (Payback 2020) में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ये टाइटल अभी भी उन्हीं के पास है और अभी तक कई दिग्गज सुपरस्टार्स को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं।

चूंकि पिछले 2 सालों से वो हील किरदार निभाते आए हैं, इसलिए उनका अन्य सुपरस्टार्स के साथ बेईमानी करना भी लाज़िमी है क्योंकि बेईमानी का एंगल ही किसी रेसलर को बड़ा विलेन बना पाता है। इस आर्टिकल में हम उन 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जिनके साथ रोमन रेंस ने सबसे ज्यादा बार बेईमानी की है।

#)WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

@WWE @MsCharlotteWWE @RondaRousey Sir @VinceMcMahon I am a huge fan of @WWE since 21 years and also a huge fan of @BrockLesnar. At WrestleMania 38 Roman cheated. Low blow to Lesner. We want rematch between @BrockLesnar and @WWERomanReigns for the undisputed WWE championship. #WWE #VinceMcMahon #BrockLesnar

WWE में ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी की शुरुआत WrestleMania 31 में हुई थी, जो 7 सालों तक चली। इन 7 सालों के दौरान उनके बीच 7 मुकाबले हुए और आखिरकार उनकी ये प्रतिद्वंदिता SummerSlam 2022 में रोमन रेंस की जीत के साथ ही समाप्त हो गई है।

पिछले केवल एक साल के अंदर रेंस और लैसनर के 3 मैच हुए। पहले Crown Jewel 2021 में द उसोज ने डबल-सुपरकिक लगाकर ट्राइबल चीफ को जीतने में मदद की थी। वहीं WrestleMania 38 में उन्होंने रेफरी की नजरों से बचते हुए द बीस्ट को लो-ब्लो लगाकर जीत प्राप्त की थी, वहीं अब SummerSlam 2022 के लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में भी उन्होंने द उसोज की मदद से लैसनर को हराने में सफलता पाई थी।

#)फिन बैलर

WWE Extreme Rules 2021 Results: Roman Reigns defeats ‘Demon’ Finn Balor in bizarre finishshiningindianews.com/2021/09/wwe-ex… https://t.co/99WQwQlA0U

फिन बैलर ने पिछले साल जुलाई के महीने में NXT से मेन रोस्टर में वापसी की थी और आते ही उन्हें रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड में शामिल किया गया। उनकी पहली भिड़ंत 2021 के सितंबर महीने के एक SmackDown एपिसोड में हुई, जहां फाइट शुरू होने से पहले ही द उसोज ने बैलर को बुरी तरह पीटा था। वहीं मैच के दौरान ट्राइबल चीफ ने लो-ब्लो लगाने के बाद जीत दर्ज करने में सफलता पाई।

वहीं Extreme Rules 2021 में उनका रीमैच हुआ, जिसमें "द डीमन" जीत के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन तभी द उसोज ने दखल देकर उन्हें जोरदार पावरबॉम्ब लगा दिया। द ब्लडलाइन के मेंबर्स ही इस मुकाबले में बैलर की हार का कारण बने।

#)ऐज

My favorite 2021 moment is where Seth appears Roman Reigns before/during/ after matches. I love those two, especially Seth beat Edge for him at Money in the Bank 2021 twitter.com/SethRollinsFan… https://t.co/cpngOgZwuM

ऐज ने 2020 Royal Rumble मैच में अपना इन-रिंग रिटर्न किया था और अभी तक कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ चुके हैं। वहीं 2021 Royal Rumble मैच को जीतने के बाद उन्होंने WrestleMania 37 के लिए उस समय के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज किया, लेकिन मेनिया के मैच में डेनियल ब्रायन भी शामिल रहे। उस मैच को ट्राइबल चीफ ने द उसोज की मदद से जीता था।

वहीं Royal Rumble विनर होने के नाते रेटेड-आर सुपरस्टार को Money in the Bank में रेंस के खिलाफ सिंगल्स चैंपियनशिप मैच दिया गया। इस बीच द उसोज का दखल हुआ, जिनके बाद सैथ रॉलिंस ने भी बाहर आकर ऐज पर सुपरकिक लगा दी थी, जो आगे चलकर दिग्गज सुपरस्टार की हार का कारण बनी।

#)केविन ओवेंस

Roman Reigns (Def) Kevin owens At TLC (December 20,2020) https://t.co/UqruLRzahN

केविन ओवेंस उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो पिछले कई सालों से WWE में दूसरे सुपरस्टार्स को मजबूत दिखाने का काम करते आए हैं। उसी तरह साल 2020 के आखिरी समय में उनके जरिए रोमन रेंस के यूनिवर्सल टाइटल को यादगार बनाने की कोशिश की गई। WWE TLC 2020 के मैच में जे उसो ने ओवेंस के लिए मुश्किलों को बढ़ाते हुए अपने ट्राइबल चीफ को जीतने में मदद की थी।

वहीं उसी साल दिसंबर महीने के एक SmackDown एपिसोड में दोनों के बीच स्टील केज मैच हुआ और उसमें भी जे उसो ने दखल देकर केज से ओवेंस के हाथों को बांध दिया था, जो इस मुकाबले में उनकी हार का कारण बना।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...