4 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2021 में माता-पिता बने हैं

WWE के कई सुपरस्टार्स 2021 में माता-पिता बने हैं
WWE के कई सुपरस्टार्स 2021 में माता-पिता बने हैं

WWE दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है और उसकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रोमोशन के शोज़ दुनिया के कई देशों में प्रसारित होते हैं इसलिए यहां काम करने वाले रेसलर्स को दुनिया भर में फेम मिलना कोई नई बात नहीं।

WWE के रेसलर्स को कई बार रिंग में अविश्वसनीय चीज़ें भी करते हुए देखा जाता है, लेकिन वो भी इंसान हैं और उन्हें भी अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है। आम लोगों की तरह इन सुपरस्टार्स के जीवन में भी एक ऐसा समय आता है जब वो अपना जीवनसाथी चुनकर शादी करने का फैसला लेते हैं।

शादी के बाद बच्चे होते हैं और जीवन इसी तरह आगे बढ़ता रहता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो साल 2021 में माता-पिता बने हैं।

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली

मुस्तफा अली पिछले डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, लेकिन WWE को उन्होंने 2016 में जॉइन किया। शुरुआत में उन्होंने क्रूज़रवेट डिवीजन में काम किया और 2018 में जाकर उनका मेन रोस्टर डेब्यू हुआ। तभी से वो अपनी इन रिंग और माइक स्किल्स से सभी को लगातार प्रभावित करते आए हैं।

उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में उज़्मा आलम से शादी की थी और इस रिश्ते से उनके 3 बच्चे हैं। अली इसी साल नवंबर में तीसरी बार पिता बने हैं। उज़्मा ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने दुआ रखा है। इससे पहले उनकी एक बेटी और एक बेटा भी है।

जिंदर महल, साशा बैंक्स और बॉबी लैश्ले समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स ने अली को पिता बनने पर बधाई दी। वहीं एक रेसलर के तौर पर अली पिछले कई हफ्तों से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए हैं और अभी तक का आखिरी मैच उन्होंने अक्टूबर के एक SmackDown एपिसोड में लड़ा था।

साराह लोगन

साराह लोगन खुद एक प्रो रेसलर रही हैं और साल 2014 से 2020 तक उन्होंने WWE में काम किया। इस दौरान उन्हें द रायट स्क्वाड (रूबी रायट, लिव मॉर्गन और साराह लोगन) की मेंबर के रूप में पहचान मिली। उन्होंने साल 2018 में साथी WWE सुपरस्टार एरिक से शादी की, जो अभी द वाइकिंग रेडर्स टीम में इवार के पार्टनर हैं। इस रिश्ते से उन्हें इसी साल फरवरी में एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम उन्होंने रेमंड कैश रोव रखा है। आपको याद दिला दें कि लोगन को WWE ने अप्रैल 2020 में रिलीज़ करने का फैसला लिया था।

कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन पिछले करीब डेढ़ दशक के समय से WWE में काम कर रहे हैं और अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम की हैं। उन्होंने साल 2010 में कोरी कैम्पफील्ड नाम की महिला से शादी की थी। इस रिश्ते से उनके 3 बच्चे हैं, 2 बेटे और एक बेटी। उनके 2 बेटों का जन्म क्रमशः 2010 और 2013 में हुआ। वहीं कुछ दिन पहले ही उनके घर एक बेटी जन्मी है, जिसका नाम उन्होंने लोटस सेलीन रखा है। बेटी के जन्म के बाद उन्होंने कुछ दिन पहले ही SmackDown में वापसी की थी।

लेसी इवांस

लेसी इवांस प्रो रेसलिंग में आने से पहले एक मरीन थीं, वहीं 2016 में उन्होंने WWE में पहला कदम रखा। इसी साल की शुरुआत में लाइव इवेंट के दौरान खबर को उजागर किया गया कि लेसी इवांस प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने अल्फांसो नाम के व्यक्ति से शादी की थी और इस रिश्ते से उनकी 2 बेटी हैं।

इवांस ने 16 अक्टूबर को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पुष्टि की थी कि उन्हें एक बेटी हुई है। उनके इन रिंग रिटर्न को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी शानदार फ़िजिक की तस्वीर शेयर कर इस बात के संकेत जरूर दिए कि वो वापसी के लिए तैयार हैं।