Create

4 फेमस सुपरस्टार्स जिनका WWE बिल्कुल भी अच्छे से इस्तेमाल नहीं कर रही है 

सिजेरो और कैरियन क्रॉस को WWE में बेहतर बुकिंग की जरूरत है
सिजेरो और कैरियन क्रॉस को WWE में बेहतर बुकिंग की जरूरत है

SummerSlam 2021 पीपीवी काफी नजदीक आ चुका है और WWE इस वक्त अपने इस पीपीवी के बिल्ड-अप में व्यस्त है। SummerSlam 2021 के लिए अब तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप जैसे कई बड़े मैचों की घोषणा हो चुकी है और जल्द ही इस पीपीवी का पूरा मैच कार्ड सामने आ सकता है। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के मैच की घोषणा इसी हफ्ते Raw के दौरान हुई। आपको बता दें, इस वक्त अधिकतर सुपरस्टार्स SummerSlam में होने जा रहे अपने-अपने मैचों के बिल्ड-अप में व्यस्त हैं।

हालांकि, कुछ ऐसे भी फेमस सुपरस्टार्स हैं जिनका इस वक्त ठीक तरह इस्तेमाल नहीं हो रहा है और यह कहना मुश्किल है कि ये सुपरस्टार्स SummerSlam 2021 के मैच कार्ड में जगह बना पाएंगे या नहीं। ऐसा नहीं है कि इन सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस खराब रही हो लेकिन फिर भी क्रिएटिव टीम की तरफ से इन सुपरस्टार्स को कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 फेमस सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका WWE ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं कर रही है।

4- WWE सुपरस्टार शायना बैजलर

शायना बैजलर को उनकी क्षमता के अनुसार मौके नहीं मिल पा रहे हैं
शायना बैजलर को उनकी क्षमता के अनुसार मौके नहीं मिल पा रहे हैं

शायना बैजलर WWE में लंबे समय से नाया जैक्स के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स मिलकर टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रही थी। हालांकि, टैग टीम चैंपियनशिप गंवाने के बाद शायना बैजलर को कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है। कुछ वक्त पहले तक वह एलेक्सा ब्लिस के साथ फ्यूड का हिस्सा थी। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell 2021 पीपीवी में मैच देखने को मिला था और इस मैच में ब्लिस, शायना बैजलर को हराने में कामयाब रही थी।

यही नहीं, शायना बैजलर और नाया जैक्स की जोड़ी एलेक्सा ब्लिस & निकी A.S.H के खिलाफ मैच हारकर विमेंस MITB लैडर मैच में जगह बनाने से चूक गई थी। आपको बता दें, इस मैच में पिन होने वाली सुपरस्टार शायना बैजलर ही थीं। इस हफ्ते Raw में शायना बैजलर और नाया जैक्स की टीम टूटने के संकेत मिले थे। उम्मीद है कि यह टीम टूटने के बाद शायना बैजलर को WWE में सही बुकिंग मिलनी शुरू हो जाएगी।

3- WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो
सिजेरो

सिजेरो के लिए WWE में साल 2021 की शुरूआत काफी अच्छी हुई थी और डेनियल ब्रायन, सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हराने की वजह से उन्हें काफी मोमेंटम मिला था। इस मोमेंटम का फायदा उठाकर सिजेरो, रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल हो गए थे, हालांकि, रोमन के खिलाफ मैच में सिजेरो को हार मिली थी।

इसके बाद सिजेरो को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका नहीं मिला और साथ ही, रॉलिंस के खिलाफ कई मैच में उन्हें हार का भी सामना करना पड़ा था। इस वक्त सिजेरो कई दूसरे सुपरस्टार्स के साथ आईसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हैं और यह देखना रोचक होगा कि वह आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज के नए चैलेंजर बन पाते हैं या नहीं।

2- WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन
लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन को WWE में Money in the Bank पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान बड़ा पुश दिया गया था और ऐसा लग रहा था कि वह इस साल विमेंस MITB विजेता बन सकती हैं, हालांकि, निकी A.S.H इस मैच को जीतने में कामयाब रही थी।

इस पीपीवी के बाद से ही लिव मॉर्गन को मौके मिलना बंद हो चुके हैं। आपको बता दें, लिव मॉर्गन इस साल होने वाले क्वीन ऑफ द रिंग इवेंट को जीतना चाहती हैं। हालांकि, लिव को WWE में बेहतर बुकिंग मिलने के बाद ही यह चीज संभव हो पाएगी।

1- WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस
कैरियन क्रॉस

WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का कुछ समय पहले ही Raw के जरिए मेन रोस्टर डेब्यू हुआ था और डेब्यू के बाद से ही कैरियन क्रॉस के लिए Raw में चीजे कुछ खास नहीं रही हैं। आपको बता दें, कैरियन क्रॉस को Raw में अपने डेब्यू मैच में जैफ हार्डी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और इस मैच में हार के जरिए कैरियन क्रॉस की अनडिफिटेड स्ट्रीक समाप्त हो गई थी।

हालांकि, कैरियन क्रॉस ने पिछले हफ्ते Raw में कीथ ली को हराकर डेब्यू के बाद पहली जीत दर्ज की थी लेकिन इस हफ्ते Raw में कीथ ली ने कैरियन क्रॉस को हराकर अपनी हार का बदला ले लिया है। क्रॉस द्वारा Raw में लड़े गए 3 मैचों में यह उनकी दूसरी हार है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके मेन रोस्टर करियर की शुरूआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं हुई है। WWE लैजेंड मिक फोली का मानना है कि इस वक्त कैरियन क्रॉस में आत्मविश्वास की कमी है। यही कारण है कि कंपनी द्वारा कैरियन क्रॉस को बेहतर तरीके से बुक करना चाहिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment