Create

4 WWE Superstars जिनसे वापसी के बाद Braun Strowman को मैच जरूर लड़ना चाहिए

braun strowman possible opponents wwe
वापसी के बाद इन सुपरस्टार्स से भिड़ सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman: WWE Raw के हालिया एपिसोड में एक फैटल-4-वे टैग टीम मैच लड़ा जा रहा था, जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने वापसी कर सबको चौंका दिया था। उन्हें पिछले साल जून महीने में COVID-19 के कारण कंपनी के बजट में हुई कटौती के कारण रिलीज़ कर दिया गया था।

जिस तरह स्ट्रोमैन ने अपने वापसी सैगमेंट में दूसरे सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत की, उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उन्हें एक मॉन्स्टर हील के तौर पर बिल्ड किया जाएगा, लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी के बाद उनके पहले दुश्मन बन सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

Now that Braun Strowman is finally back, I would love to see him face Bobby Lashley once againGIMME WHAT I WANT#WWERaw https://t.co/pV29c0UFGn

जैसा कि हमने आपको बताया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिछले साल जून महीने में कंपनी से रिलीज़ किया गया था। उन्होंने प्रमोशन में अभी तक अपना आखिरी मैच WrestleMania Backlash 2021 में लड़ा, जहां ट्रिपल थ्रेट मैच में उन्होंने तत्कालीन WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को चैलेंज किया था और उस मैच में ड्रू मैकइंटायर भी शामिल रहे।

उस मुकाबले में स्ट्रोमैन को पिन करते हुए लैश्ले ने अपने टाइटल को डिफेंड किया था। हालांकि लैश्ले इस समय वर्ल्ड चैंपियन तो नहीं हैं, लेकिन यूएस टाइटल अभी उनके पास है। इसलिए WrestleMania Backlash में मिली उस हार का बदला लेने के लिए द मॉन्स्टर अमंग मैन, द अलमाइटी को चैलेंज कर सकते हैं और दोनों की ताकत की टक्कर भी फैंस के लिए बहुत मनोरंजक साबित होगी।

#)वीर महान

@THENATUREBOY1 Braun Strowman is a big man that can talk and work as he was before. It's an area where others have struggled to fill in his absence like Omos, Commander Azeez and Veer Mahaan. He's a safe pick-up even if he's not going to be a world champion again.

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक लंबे और बहुत तगड़े सुपरस्टार हैं और जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने के बाद संभव ही उनकी स्ट्रेंथ में भी बढ़ोतरी हुई होगी। स्ट्रोमैन वाकई में कंपनी के एक मॉन्स्टर या जायंट सुपरस्टार की भूमिका को अच्छे से निभाने की काबिलियत रखते हैं।

मगर आपको याद दिला दें कि WWE ने इस साल वीर महान को भी एक मॉन्स्टर हील के रूप में प्रस्तुत किया था, लेकिन वो उस किरदार में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। मगर स्ट्रोमैन जैसे दिग्गज और जबरदस्त स्टार पावर वाले रेसलर के खिलाफ एक स्टोरीलाइन ना केवल वीर बल्कि स्ट्रोमैन को भी वापसी के बाद एक अच्छी शुरुआत दिला पाएगी।

#)ब्रॉक लैसनर

They need to book Brock Lesnar vs. Braun Strowman in some type of match where they just take turns flipping parked vehicles. #WWERAW

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे महान इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं और अभी तक उन्होंने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था। उस मैच को रोमन और लैसनर के बीच आखिरी मुकाबला भी माना गया था। इस दृष्टि से द बीस्ट को वापसी के बाद एक नए प्रतिद्वंदी की जरूरत होगी।

हालांकि द मॉन्स्टर अमंग मैन और द बीस्ट 2 मौकों पर वन-ऑन-वन मैचों में आमने-सामने आ चुके हैं, दुर्भाग्यवश खराब बुकिंग के कारण उनके मैच यादगार नहीं बन पाए। दोनों बेहतरीन रेसलर्स हैं और एक अच्छी बुकिंग उनके मुकाबले को ऐतिहासिक बना सकती है, इसलिए WWE को भविष्य में जरूर लैसनर और स्ट्रोमैन को दोबारा आमने-सामने लाने पर विचार करना चाहिए।

#)रोमन रेंस

Can you imagine the look on Roman Reigns’s face when he sees Braun Strowman walk to the ring while Roman and his cousins are just standing there as they squirm?

SummerSlam 2020 के मेन इवेंट में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हो रहा था, जिसमें रोमन रेंस ने हील किरदार में वापसी कर दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया था। वहीं उसके एक हफ्ते बाद Payback 2020 में हुए ट्रिपल थ्रेट यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ट्राइबल चीफ ने स्ट्रोमैन को पिन कर टाइटल अपने नाम किया था।

ये टाइटल अभी भी रेंस के पास है, लेकिन इस ऐतिहासिक टाइटल रन की शुरुआत उन्होंने द मॉन्स्टर अमंग मैन को पिन करते हुए की थी। उसी दौर को याद करते हुए स्ट्रोमैन, रोमन रेंस को चैलेंज करने के लिए आगे आ सकते हैं और इससे ट्राइबल चीफ भी एक नई स्टोरीलाइन का हिस्सा बन पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment