4 WWE Superstars जिनका सामना Brock Lesnar WrestleMania 39 में Omos की जगह कर सकते थे

WrestleMania 39 में लैसनर का सामना ओमोस से होना है
WrestleMania 39 में लैसनर का सामना ओमोस से होना है

Brock Lesnar: इस हफ्ते रॉ (Raw) में फैंस को कई दमदार एक्शन देखना को मिला है। शो के दौरान MVP और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) एक सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट में MVP ने ओमोस (Omos) की तरफ से ब्रॉक लैसनर को रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में मैच के लिए चैलेंज किया, उनके इस चैलेंज को ब्रॉक लैसनर ने स्वीार कर लिया है।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच साल के सबसे बड़े इवेंट में सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। पिछले काफी समय से ओमोस और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर बात चल रही थी, लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे थे कि WWE लैसनर के लिए कुछ बड़ा प्लान कर सकती है। कई फैंस ओमोस और लैसनर के बीच की स्टोरीलाइन से भी खुश नहीं है।

ओमोस काफी समय से किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा भी नहीं बने हैं। ऐसे में उनके और लैसनर के बीच ये मैच फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। तो आइये जानते हैं, उन चार स्टार्स के बारें में जो ओमोस की जगह ब्रॉक लैसनर का सामना WrestleMania 39 में कर सकते थे:

#4 पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट

WWE में वापस आने के बाद से ही फैंस ब्रे वायट को टॉप स्टार्स के साथ स्टोरीलाइन में देखना चाहते हैं। हालांकि रिटर्न के बाद से ही वो किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। ऐसे में WWE उन्हें WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर के साथ बुक कर सकता था।

इसमें कोई शक नहीं है कि ब्रॉक लैसनर इस समय भी कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक हैं। ऐसे में अगर कंपनी उन्हें और ब्रे वायट को एक साथ बुक कर सकती थी। इस दोनों ही स्टार्स के बीच फैंस को एक क्लासिक स्टोरीलाइन दिख सकती थी, जिसमेx एक स्टार अपनी सुपरनेचुरल पावर दिखा सकता था, जबकि दूसरी अपनी फिजिकल पावर से जीत हासिल करने की कोशिश कर सकता था।

#3 बॉबी लैश्ले के साथ एक बार फिर से हो सकता था मैच

This use to be a dream match/feud for me growing up and after 3x matches... it has failed to deliver unfortunately 😔Reminds me of Lesnar v Goldberg spamming suplexes and finishers And now a DQ finish 🤦#WWEChamber#BrockLesnar #Bobbylashley https://t.co/nm5jR9SOae

Elimination Chamber 2023 में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर पर DQ के जरिए जीत हासिल की थी। इस मैच के एंड में ब्रॉक लैसनर ने उनके ऊपर अटैक भी कर दिया था। इस अटैक के बाद उम्मीद की जा रही थी कि WWE एक बार फिर से इन दोनों को मैच के लिए बुक कर सकता था।

फैंस ने बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच स्टोरीलाइन को काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में WWE के पास इस मैच को एक बार फिर से बुक करने का मौका था। WWE की क्रिएटिव टीम इस स्टोरीलाइन को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मैच के एक नई शर्त जोड़ भी सकती थी।

#2 सैथ रॉलिंस

People : "why do you like brock lesnar?"Me : https://t.co/Xo7yP2aZ63

सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच इससे पहले भी कई मैच हुए हैं। दोनों ही स्टार्स के बीच इससे पहले कई यादगार स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हैं। ऐसे में कंपनी एक बार फिर से इन दोनों ही स्टार्स को बुक कर सकती थी। सैथ रॉलिंस ने कई बार ब्रॉक लैसनर को हराया भी है। ऐसे में वो ब्रॉक लैसनर के लिए बड़ा खतरा बन सकते थे। हर हालत में सैथ रॉलिंस मौजूदा समय में ब्रॉक लैसनर के लिए ओमोस से बेहतर विकल्प साबित हो सकते थे। सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच फैंस को कई फनी और सीरियस सैगमेंट देखने को मिल सकते थे।

#1 जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच एक और बार हो सकता था

सैथ रॉलिंस के अलावा WWE जॉन सीना को भी ब्रॉक लैसनर के साथ बुक कर सकता था। जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच इसे पहले कई मैच हुए हैं। काफी सालों से दोनों सुपरस्टार्स के बीच कोई मैच नहीं हुआ है और इसी वजह से यह मैच कराने का अच्छा मौका हो सकता था।

ओमोस अभी भी लैसनर के लिए खतरे के रूप में नज़र नहीं आ रहे हैं। उन्हें अपने दो बड़े मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस वजह से जॉन सीना जैसे स्टार के साथ बुक करने पर फैंस इस मैच को लेकर और ज्यादा दिलचस्पी भी ले पाते। ओमोस का इन रिंग वर्क भी अच्छा नहीं हैं। ऐसे में उनका लैसनर के खिलाफ जीत पाना बहुत ज्यादा मुश्किल है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment