4 WWE Superstars जिनके खिलाफ Royal Rumble 2023 में Brock Lesnar लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं

WWE Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर मैच लड़ सकते हैं
WWE Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर मैच लड़ सकते हैं

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। फैंस आज भी उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं। ब्रॉक लैसनर WWE के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें दुनिया के हर एरीना में फैंस का रिएक्शन मिलता है। लैसनर इस समय अपने करियर के अंतिम दौर पर पहुंच रहे हैं।

इसके बाद भी वो अभी कई यादगार स्टोरीलाइंस का हिस्सा बन सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वो Royal Rumble 2023 इवेंट का हिस्सा बनेंगे और वो यहां लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स को लेकर बात करेंगे जो Royal Rumble 2023 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिंग में नज़र आ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और ऑस्टिन थ्योरी के बीच हो सकता है मुकाबला

विंस मैकमैहन के समय WWE लगातार ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर WWE चैंपियन के रूप में पुश कर रहा था। इस दौरान उनके और जॉन सीना के बीच मुकाबले की भी रिपोर्ट्स आई थी। हालांकि, ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही ऑस्टिन थ्योरी के कैरेक्टर में बदलाव हुआ है।

ट्रिपल एच उन्हें एक बार फिर से पुश दे सकते हैं और वो Royal Rumble में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बुक कर सकते हैं। यह दोनों ही स्टार्स Elimination Chamber 2022 मैच और लाइव शो में एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। इस स्टोरीलाइन से ऑस्टिन थ्योरी के पास खुद को साबित करने का भी मौका होगा।

3- शेमस और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने आ सकते हैं

शेमस इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। न्यू डे और गुंथर के साथ उनकी स्टोरीलाइन को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके अलावा उनके और गुंथर के बीच हुए दोनों मैच अपने इन-रिंग वर्क की वजह से सभी का ध्यान खींचने में सफल रहे थे।

ऐसे में अब Royal Rumble 2023 में शेमस और ब्रॉक लैसनर को भी साथ बुक किया जा सकता है। शेमस और ब्रॉक लैसनर अभी तक किसी भी बड़ी स्टोरीलाइन का एक साथ हिस्सा नहीं बने हैं। इसी कारण शेमस और ब्रॉक के बीच एक नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है।

2- गुंथर के साथ स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है

गुंथर ने अपने हार्ड हिटिंग इन-रिंग स्टाइल से सभी को प्रभावित किया है। शेमस और उनके बीच स्टोरीलाइन और मैच को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। फैंस उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच भी मैच देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ब्रॉक लैसनर इस समय नए स्टार्स को आगे लाने का काम भी कर सकते हैं।

ऐसे में WWE उनके और गुंथर के बीच Royal Rumble 2023 में मैच के लिए स्टोरीलाइन को शुरू कर सकता है। इस स्टोरीलाइन में गुंथर के पास खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में साबित करने का मौका भी रहेगा। इसके अलावा WWE उन्हें फ्यूचर में बड़ा पुश भी दे सकता है।

1- बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर एक बार फिर से एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के दो मुकाबले हो चुके हैं
बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के दो मुकाबले हो चुके हैं

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर दोनों दो बार एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। पहली बार यह दोनों ही स्टार्स Royal Rumble 2022 में एक-दूसरे के आमने-सामने आए थे। इस मैच में रोमन रेंस की मदद से बॉबी लैश्ले ने जीत हासिल की थी। इस मुकाबले के बाद Crown Jewel 2022 इवेंट में भी उनके बीच मैच हुआ था।

इस मैच में लैसनर ने जीत हासिल की थी। मैच को हारने के बाद बॉबी लैश्ले काफी ज्यादा गुस्से में दिखे थे और उन्होंने ब्रॉक पर हमला किया था। ऐसे में WWE एक बार फिर से इन दोनों स्टार्स को साथ बुक कर सकता है, जिससे इस स्टोरीलाइन के विनर के बारे में फैंस को पता चल पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now