Create
Notifications

4 WWE Superstars जो WrestleMania 38 में Seth Rollins के मिस्ट्री अपोनेंट हो सकते हैं

WWE WrestleMania 38 में कौन हो सकता है सैथ रॉलिंस का प्रतिद्वंदी?
WWE WrestleMania 38 में कौन हो सकता है सैथ रॉलिंस का प्रतिद्वंदी?
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE WrestleMania 38 का बिल्ड-अप अब लगभग समाप्त हो चुका है, जिसकी स्टोरीलाइंस को अभी तक रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में शानदार तरीके से बिल्ड किया गया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) से लेकर शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) जैसे नामी सुपरस्टार्स को मैच कार्ड में शामिल किया गया है।

इस समय सैथ रॉलिंस काफी सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि WWE के चेयरमैन खुद WrestleMania में रॉलिंस के अपोनेंट का ऐलान करने वाले हैं। सभी की नजरें इसी बात पर होंगी कि आखिर किस सुपरस्टार से रॉलिंस की भिड़ंत होने वाली है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट हो सकते हैं।

#)पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स

"One man's dream is another man's nightmare". Cody Rhodes vs Seth Rollins. #WrestleMania #WWERaw #SmackDown https://t.co/lYsoQWeRR4

इस साल फरवरी के महीने में खबरें सामने आई थीं कि कोडी रोड्स ने अपनी पत्नी ब्रैंडी रोड्स के साथ AEW को छोड़ने का फैसला लिया है। उसके बाद रोड्स की WWE में वापसी की कवायदें तेज होने लगीं और अब फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि WrestleMania 38 में रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट कोडी रोड्स ही होने वाले हैं।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार रोड्स अपने स्टारडस्ट कैरेक्टर में WWE में वापसी करने वाले हैं और इस समय सोशल मीडिया पर सैथ बनाम कोडी मैच छाया हुआ है। संभव है कि विंस मैकमैहन खुद, कोडी की वापसी करवाते हुए उन्हें रॉलिंस का अपोनेंट नियुक्त कर सकते हैं।

#)शेन मैकमैहन

Everyone is expecting Vince McMahon to pick Cody Rhodes...But imagine this.We're at Wrestlemania.Seth Rollins is standing in the ring. And the next thing you hear is...HERE COMES THE MONEEEEYYYYYY! Shane McMahon appears. 🤣I kinda want it to happen now. Lmao! https://t.co/DT9Eyjds1i

आपको याद दिला दें कि 2022 मेंस Royal Rumble मैच को शेन मैकमैहन ने प्रोड्यूस किया था और रंबल मैच में उनके ब्रॉक लैसनर के साथ ब्रॉल को देखने के बाद खबरें सामने आने लगी थीं कि WWE ने WrestleMania 38 में शेन मैकमैहन के लिए बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं। मगर रंबल मैच को मिली खराब प्रतिक्रियाओं के बाद मैकमैहन को कंपनी ने रिलीज़ कर दिया था।

उनके Elimination Chamber 2022 में आने की खबरें तूल पकड़ने लगी थीं, इसलिए उनका रिलीज़ होना काफी चौंकाने वाला रहा। मगर काफी लोगों ने कहा कि शेन का रिलीज़ किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकता है और संभव है कि WWE ने वाकई में उनके लिए बड़े WrestleMania प्लान तैयार किए हों और ऐसा भी संभव है कि वो WrestleMania 38 में चौंकाने वाली वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस को चैलेंज करें।

#)गेबल स्टीवसन

I still believe @GableSteveson shows up in this spot to face @WWERollins. And @CodyRhodes interferes in the Lesnar-Reigns match to setup a post-Mania feud with @WWERomanReigns#WWERaw #WrestleMania #WWE https://t.co/B7bYLZsdod

साल 2020 में WWE ने 2020 टोक्यो ओलंपिक्स की 125 किलोग्राम फ्रीस्टाइल रेसलिंग स्पर्धा के स्वर्ण पदक विजेता गेबल स्टीवसन को साइन किया था। वहीं 2021 के ड्राफ्ट में उन्हें Raw रोस्टर का हिस्सा बनाया गया, लेकिन अभी तक उन्हें ऑन-स्क्रीन परफॉर्म करते नहीं देखा गया है।

स्टीवसन कई महीनों से ट्रेनिंग कर रहे हैं और जिस तरह से उनकी WWE के साथ साइनिंग को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया था, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हें जल्द ही फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन बनाने की शुरुआत की जा सकती है। मगर उसके लिए स्टीवसन के करियर की धमाकेदार अंदाज में शुरुआत होनी जरूरी है। इस समय सैथ रॉलिंस WWE के सबसे मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनके खिलाफ एक धमाकेदार मुकाबला स्टीवसन को वाकई में एक फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन बनने की राह पर आगे बढ़ा सकता है.

#)इलायस

*whispers* Elias is going to show up and be involved with the Seth Rollins thing at #WrestleMania

इलायस के संबंध में पिछले साल WWE ने एक ट्वीट किया था, जिसमें दिखाया गया कि पुराना इलायस का कैरेक्टर अब मर गया है और उन्हें जल्द ही नए किरदार में वापस लाया जा सकता है। असल में उसके बाद उनकी वापसी के संबंध में कोई खबर सामने नहीं आई है।

मगर इन दिनों खबरें सामने आ रही हैं कि इलायस WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के अपोनेंट हो सकते हैं। इलायस अभी तक कई बार WrestleMania के म्यूजिक सैगमेंट्स में नजर आ चुके हैं, लेकिन आज तक इस इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा है। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि WrestleMania में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच इलायस के कैरेक्टर को एक नई राह पर आगे बढ़ा सकता है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now