Create
Notifications

4 WWE Superstars जो Roman Reigns को अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE अनडिस्प्युटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE अनडिस्प्युटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE में फिलहाल यह पता नहीं चल पा रहा है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कौन चुनौती देगा। ट्राइबल चीफ को चैंपियन बने 600 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं और उन्हें हराना बिल्कुल भी आसान नजर नहीं आ रहा है। रोमन रेंस के मैराथन चैंपियनशिप रन में उनके सबसे बड़े विरोधी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) थे।

आखिरकार रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को चैंपियनशिप यूनीफिकेशन मैच में हराकर अपनी बादशाहत को बरकरार रखा। WrestleMania Backlash में सिक्स मैन टैग टीम मैच के बाद अब सभी के मन में यही सवाल है कि कौन हेड ऑफ द टेबल को चुनौती देने आगे आएगा। कंपनी ने अपने दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप को यूनिफाइड कर दिया है। तब यह और भी जरूरी हो गया है कि कंपनी रोमन रेंस के लिए कुछ रोचक स्टोरीलाइन लेकर आए।

इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं:

#1 - शिंस्के नाकामुरा को मिलेगा WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका?

शिंस्के नाकामुरा , रोमन रेंस और पॉल हेमन
शिंस्के नाकामुरा , रोमन रेंस और पॉल हेमन

थोड़े समय पहले यह संकेत मिले थे कि शिंस्के नाकामुरा ही रेंस के अगले प्रतिद्वंदी होंगे। फिर नाकामुरा को इस स्टोरीलाइन से हटा दिया गया और रेंस भी अपने भाइयों के साथ RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर के विरुद्ध टैग टीम फ्यूड में शामिल हो गए।

नाकामुरा WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जो पहले भी वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और महल से कई बार भिड़ चुके हैं। जनवरी 2021 में नाकामुरा ने गौंटलेट मैच में जीत हासिल कर रोमन रेंस की वर्ल्ड चैंपियनशिप को चुनौती देने का एक मौका प्राप्त किया लेकिन यह मौका उन्हें अभी तक नहीं मिला था। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही नाकामुरा को वर्ल्ड चैंपियनशिप का मौका मिल सकता है। दोनों बड़े सुपरस्टार्स का किसी बड़े स्टेज में भिड़ना निश्चित ही अविश्वसनीय होगा।

#2 - ड्रू मैकइंटायर के साथ दिखेगी सबसे बड़ी दुश्मनी

#RKBro teams with @DMcIntyreWWE to take on @WWERomanReigns & @WWEUsos TONIGHT at #WMBacklash! @HeymanHustle 8PM ET/5PM PT Streaming exclusively on @peacockTV in U.S. and @WWENetwork everywhere else.🦚: pck.tv/38ZgXHT🌍: WWENetwork.com https://t.co/gxe1wI1oMO

लगभग दो साल पहले ही रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में ड्रू मैकइंटायर कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार थे। उन्होंने WrestleMania 36 में WWE के बीस्ट ब्रॉक लैसनर को 5 मिनट के अंदर हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। पेंडेमिक एरा में WWE को अपने दम पर आगे बढ़ाने वाले सुपरस्टार को पिछले 1 साल में कोई भी अच्छा फ्यूड नहीं मिला है। हैप्पी कॉर्बिन और सैमी जेन के साथ खराब फ्यूड ने स्थिति और भी खराब कर दी।

पिछले कुछ समय से ड्रू मैकइंटायर रेंस का सामना कर रहे हैं। हाल ही में WrestleMania Backlash में दोनों सुपरस्टार्स 6 मैन टैग टीम में एक दूसरे से भिड़े हैं। ऐसा लग रहा है कि आगे भी यह स्टोरीलाइन जारी रहेगी। WWE इस बड़े फ्यूड को किसी बड़े प्रीमियम इवेंट के लिए प्लान कर रही है। देखना होगा कि फैंस को WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स के बीच यह महामुकाबला कब देखने मिलेगा।

#3 - पुराने दोस्त सैथ रॉलिंस से फिर होगी भिड़ंत?

दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं
दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस इस साल के दूसरे प्रीमियम लाइव इवेंट Royal Rumble में एक दूसरे से भिड़ चुके हैं। हालांकि दोनों ही सुपरस्टार्स उस वक्त भी हील ही थे लेकिन दोनों के बीच एक अद्भुत मैच देखने को मिला था। सैथ रॉलिंस माइंड गेम खेलने में बहुत ही माहिर हैं। उनका क्राउड के बीच से शील्ड ( रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्बरोज का ग्रुप ) के कॉस्ट्यूम में आना बहुत ही अच्छी चाल थी। दोनों ही सुपरस्टार्स जब भी एक दूसरे से भिड़े हैं उन्होंने फैंस को खड़े होने पर मजबूर कर दिया । Royal Rumble में दोनों के मैच के खराब अंत के कारण WWE फिर से यह स्टोरीलाइन चालू कर सकती है।

#4 - कोडी रोड्स करेंगे अपने पिता का सपना पूरा

कोडी रोड्स ने 6 साल बाद WrestleMania 38 में अपनी धमाकेदार वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया था और उन्होंने सिंगल्स मैच में सैथ रॉलिंस को हराया था। कोडी ने वापसी के साथ ही यह साफ कर दिया था कि वो यहां अपने पिता का उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखने का सपना पूरा करने आए हैं। वो इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। AEW में जाने के बाद कोडी बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए हैं और WWE ने भी उन्हें अच्छी डील में साइन किया है। उनके पास बहुत ही बड़ा फैन बेस है जिसका फायदा WWE उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप फ्यूड में डालकर उठा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...