Create

4 WWE सुपरस्टार्स जो Survivor Series 2021 के बाद रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE Survivor Series के बाद रोमन रेंस को नया चैलेंजर मिल सकता है
WWE Survivor Series के बाद रोमन रेंस को नया चैलेंजर मिल सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 का सफलतापूर्वक समापन हो गया है। इस इवेंट में कई अच्छे मैच देखने को मिले थे और अब WWE अपने अगले पीपीवी के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाना चाहेगा। Survivor Series के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और बिग ई (Big E) के बीच मैच देखने को मिला था। इस चैंपियन vs चैंपियन मैच ने काफी प्रभावित किया। दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर मैच को खास बनाया।

इस मैच के अंत में रोमन रेंस ने स्पीयर लगाकर जीत दर्ज की। उन्होंने मैच में चीटिंग नहीं की और अपने दम पर WWE चैंपियन को हराया। अब वो SmackDown में अपनी अलग स्टोरीलाइन में नजर आएंगे। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल टाइटल की दुश्मनी में नजर आ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो रोमन रेंस के साथ Survivor Series के बाद स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

Like this tweet if you are a big fan of Brock Lesnar.#BrockLesnar https://t.co/0m1Mr3fOo0

ब्रॉक लैसनर कुछ समय पहले तक सस्पेंशन की वजह से एक्शन से दूर थे। Survivor Series 2021 के दौरान एक बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा WWE ने बताया कि लैसनर का सस्पेंशन अब खत्म हो गया है। द बीस्ट ने Crown Jewel 2021 के बाद गुस्से में आकर SmackDown के एपिसोड में तबाही मचा दी थी। बाद में इसी कारण उन्हें सस्पेंड कर दिया था और अब वो कभी भी वापसी कर सकते हैं। रोमन रेंस के साथ उनकी दुश्मनी का अंत नहीं हुआ है।

SmackDown के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर वापसी कर सकते हैं। वो आकर रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं और एक बार फिर दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। दोनों के बीच हर कोई एक बार फिर मैच देखना चाहेगा क्योंकि उनके अंतिम मुकाबले का अंत थोड़ा विवादित रहा था। अगर ब्रॉक सस्पेंड नहीं होते तो उनकी रेंस के साथ दुश्मनी चलती। अब लैसनर पर से सस्पेंशन हट गया है और उनके पास आकर रोमन से बदला लेने का मौका रहेगा। वो मौके का फायदा उठाना चाहेंगे।

3- जैफ हार्डी

Jeff Hardy put in a phenomenal performance tonight, he is so timeless and will forever be over with the fans.Undoubtedly a legend.#SurvivorSeries https://t.co/ha3UVL7xT5

जैफ हार्डी को SmackDown में आने के बाद से ही काफी बढ़िया तरीके से पुश मिल रहा है। उन्होंने Survivor Series 2021 में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। वो मेंस एलिमिनेशन मैच के लिए SmackDown की टीम का हिस्सा थे। वो अंत तक टिके रहे और उन्होंने यहां काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

इससे यह बात तो साफ हो गई कि WWE उन्हें बढ़िया तरह से पुश देना चाहता है। उनके पास इस समय अच्छा मोमेंटम है और वो इसका सही तरह से उपयोग कर सकते हैं। जैफ हार्डी SmackDown में रोमन रेंस को चुनौती देते हुए नई दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। हार्डी और रेंस का ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहेगा।

2- ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre appreciation tweet.#ScottishWarrior 🏴󠁧󠁢󠁳󠁣󠁴󠁿 ⚔️ 🔥Yesssir we bringing back this tweet!! https://t.co/tVuYtJQtNJ

ड्रू मैकइंटायर का प्रदर्शन Survivor Series 2021 के मेंस एलिमिनेशन मैच में बढ़िया नहीं रहा क्योंकि वो काउंटआउट की वजह से बाहर हो गए थे। WWE ने स्कॉटिश सुपरस्टार को ताकतवर दिखाने के लिए यह निर्णय लिया। WWE ने मैकइंटायर को पिन होने से बचाया है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके लिए भविष्य में पुश प्लान किया जा रहा है।

मैकइंटायर SmackDown से अपनी एक नई स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं। उन्होंने पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि SmackDown में आने के बाद वो रोमन रेंस का सामना करने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं। अब उनके पास SmackDown में रेंस को चुनौती देने का मौका रहेगा।

1- किंग वुड्स

किंग वुड्स और रोमन रेंस के बीच SmackDown में दुश्मनी चल रही है। रोमन रेंस और बिग ई के मैच के बिल्डअप के लिए किंग वुड्स का सही तरह से उपयोग किया गया। अब दोनों का चैंपियन vs चैंपियन मैच हो गया है। इसी कारण कई लोगों का मानना है कि वुड्स की नई दुश्मनी शुरू होगी।

SmackDown के अंतिम एपिसोड को देखकर लगा कि किंग वुड्स और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन जारी रह सकती है। अब King of the Ring टूर्नामेंट के विजेता SmackDown में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। दोनों के बीच अगले पीपीवी के लिए मैच तय हो सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...