Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिनका Draft के दूसरे दिन ब्रांड बदल सकता है

WWE Draft 2021 के दूसरे दिन कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल सकता है
WWE Draft 2021 के दूसरे दिन कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल सकता है
Neeraj sharma
ANALYST

WWE Draft 2021 का पहला दिन अब पुरानी बात हो चली है, जिसमें शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), ऐज (Edge) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स को दूसरे ब्रांड में भेजने का चौंकाने वाला फैसला लिया गया। वहीं रोमन रेंस (Roman Reigns) और बिग ई (Big e) को क्रमशः स्मैकडाउन (SmackDown) और रॉ (Raw) ने रिटेन किया है।

अब सभी की नजरें ड्राफ्ट के दूसरे दिन पर जा टिकी हैं जो इस हफ्ते के Raw एपिसोड में होने वाला है। सभी फैंस जानना चाहेंगे कि आखिर उनके पसंदीदा सुपरस्टार्स आने वाले समय में किस ब्रांड में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। अभी तक बैकी लिंच (Becky Lynch) और फिन बैलर (Finn Balor) समेत कई अन्य सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट होना बाकी है।

SmackDown में हुए पहले दिन के ड्राफ्ट के बाद काफी सुपरस्टार्स के ब्रांड बदलने के संकेत मिले हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखेंगे जो ड्राफ्ट के दूसरे दिन ब्रांड बदल सकते हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस अभी SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं और पिछले कई महीनों से उनकी दुश्मनी ऐज से चल रही है। पूरी उम्मीद है कि ऐज के साथ उनकी फिउड Crown Jewel के बाद खत्म हो जाएगी। रॉलिंस काफी समय से मिड कार्ड स्टोरीलाइन में शामिल हैं और अब समय आ गया है कि उन्हें मुख्य चैंपियनशिप के लिए मौका मिले।

SmackDown में रोमन रेंस चैंपियन हैं, जोकि एक हील हैं, तो दूसरी तरफ Raw में बिग ई WWE चैंपियन हैं। इसी वजह से रॉलिंस को Raw में भेजते हुए WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकता है। रॉलिंस WWE चैंपियनशिप के अलावा यूएस चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट को भी चैलेंज कर सकते हैं।

Edge to #WWE #WWERaw also makes sense #WWEDraft https://t.co/48nSTzjr1l
1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now