Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिनका Draft के दूसरे दिन ब्रांड बदल सकता है

WWE Draft 2021 के दूसरे दिन कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल सकता है
WWE Draft 2021 के दूसरे दिन कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Draft 2021 का पहला दिन अब पुरानी बात हो चली है, जिसमें शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), ऐज (Edge) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स को दूसरे ब्रांड में भेजने का चौंकाने वाला फैसला लिया गया। वहीं रोमन रेंस (Roman Reigns) और बिग ई (Big e) को क्रमशः स्मैकडाउन (SmackDown) और रॉ (Raw) ने रिटेन किया है।

अब सभी की नजरें ड्राफ्ट के दूसरे दिन पर जा टिकी हैं जो इस हफ्ते के Raw एपिसोड में होने वाला है। सभी फैंस जानना चाहेंगे कि आखिर उनके पसंदीदा सुपरस्टार्स आने वाले समय में किस ब्रांड में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। अभी तक बैकी लिंच (Becky Lynch) और फिन बैलर (Finn Balor) समेत कई अन्य सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट होना बाकी है।

SmackDown में हुए पहले दिन के ड्राफ्ट के बाद काफी सुपरस्टार्स के ब्रांड बदलने के संकेत मिले हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखेंगे जो ड्राफ्ट के दूसरे दिन ब्रांड बदल सकते हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस अभी SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं और पिछले कई महीनों से उनकी दुश्मनी ऐज से चल रही है। पूरी उम्मीद है कि ऐज के साथ उनकी फिउड Crown Jewel के बाद खत्म हो जाएगी। रॉलिंस काफी समय से मिड कार्ड स्टोरीलाइन में शामिल हैं और अब समय आ गया है कि उन्हें मुख्य चैंपियनशिप के लिए मौका मिले।

SmackDown में रोमन रेंस चैंपियन हैं, जोकि एक हील हैं, तो दूसरी तरफ Raw में बिग ई WWE चैंपियन हैं। इसी वजह से रॉलिंस को Raw में भेजते हुए WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकता है। रॉलिंस WWE चैंपियनशिप के अलावा यूएस चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट को भी चैलेंज कर सकते हैं।

Edge to #WWE #WWERaw also makes sense #WWEDraft https://t.co/48nSTzjr1l

बैकी लिंच

The Man is not eligible to be picked until Monday . I wanted to give people more time to put money on the table . twitter.com/casey19981/sta…

बैकी लिंच ने SummerSlam 2021 में वापसी की थी, जहां उन्होंने साशा बैंक्स को रिप्लेस करते हुए बियांका ब्लेयर को चैलेंज किया था। उसी इवेंट में ब्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनीं, जिससे कयास लगाए जाने लगे थे कि वो लंबे समय तक ब्लू ब्रांड में बनी रह सकती हैं।

लेकिन मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट के SmackDown में जाने से सब चौंक उठे हैं। इससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि बैकी और शार्लेट अपने-अपने टाइटल्स की अदला-बदली कर क्रमशः Raw और SmackDown में जा सकती हैं।

फिन बैलर

फिन बैलर ने इसी साल जुलाई के एक SmackDown एपिसोड में NXT से मेन रोस्टर में वापसी की थी। आते ही उनका WWE यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड में शामिल होना दर्शा रहा था कि कंपनी ने उनके लिए बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं। लेकिन अभी तक उन्हें रेंस के खिलाफ 2 बार चैंपियनशिप मैचों में हार झेलनी पड़ी है।

यहां तक कि उनकी डीमन अवतार में विनिंग स्ट्रीक का भी अंत हो गया है। इस खराब मोमेंटम के कारण शायद दोबारा उन्हें यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड में शामिल होने का अवसर ना मिले। इसलिए संभव है कि बैलर के बड़े पुश को जारी रखने के लिए WWE उन्हें Raw में भेजने का फैसला ले सकती है।

किंग नाकामुरा और डेमियन प्रीस्ट टाइटल्स की अदला-बदली कर सकते

What an honor! The support I've received from fans all over the world made it possible for me to not only perform in Puerto Rico, but have the US title in the main event of a #WWE show. Forever grateful! THANK YOU 🙏 🇵🇷 🇺🇸 🌎 #LiveForever https://t.co/Pp8EB12aCy

मौजूदा WWE आईसी चैंपियन किंग नाकामुरा और मौजूदा यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट अभी क्रमशः SmackDown और Raw में शामिल हैं। ब्लू ब्रांड में रहते नाकामुरा किंग भी बन चुके हैं, लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि उनसे ज्यादा बड़ा पुश फिलहाल प्रीस्ट को मिल रहा है।

ये भी खबरें सामने आई हैं कि WWE प्रीस्ट को फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन के रूप में तैयार कर रही है। जाहिर तौर पर इस दौरान प्रीस्ट की लोकप्रियता बढ़ेगी, ज्यादा फेम मिलेगा और फैनबेस भी बढ़ेगा। इन सभी बातों को ध्यान में रखा जाए तो वो WWE के नंबर-1 शो SmackDown के लिए अधिक फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...