4 WWE Superstars जो Survivor Series में The Bloodline के खिलाफ टीम बनाकर लड़ सकते हैं

..
Survivor Series में होंगे WarGames
Survivor Series में होंगे WarGames

Survivor Series: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) प्रीमियम लाइव इवेंट 26 नवंबर (भारत में 27 नवंबर) को बोस्टन, मैसाचुसेट्स के टीडी गार्डन में आयोजित होने जा रहा है। कंपनी ने ऐलान किया था कि इस साल Survivor Series में पारंपरिक एलिमिनेशन मैच की जगह वॉरगेम्स (WarGames) मैच होंगे।

WWE में द ब्लडलाइन इस समय टॉप फैक्शन है। निश्चित ही रोमन रेंस अपने फैक्शन के साथ Survivor Series का हिस्सा बन सकते हैं। कंपनी यह ऐलान कर सकती है कि ब्लडलाइन के सदस्य Survivor Series में 8 मैन टैग टीम WarGames मैच का हिस्सा रहेंगे। इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो Survivor Series में ब्लडलाइन के खिलाफ नजर आ सकते हैं।

4- पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस

youtube-cover

केविन ओवेंस और रोमन रेंस की स्टोरीलाइंस हमेशा जबरदस्त रही हैं। ब्लडलाइन के कारण वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में असफल हुए थे। हाल ही में वो फिर से अपने बेस्ट फ्रैंड सैमी ज़ेन के कारण ब्लडलाइन मेंबर्स के खिलाफ दिखे थे। वो लगातार सैमी को इस ग्रुप का हिस्सा बनने से रोक रहे थे।

केविन ओवेंस के लिए ब्लडलाइन से बदला लेने के लिए Survivor Series से अच्छा मौका नहीं हो सकता है। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन, ब्लडलाइन के खिलाफ WarGames मैच लड़ने वाली टीम के मेंबर बन सकते हैं। हाल ही में यह देखा गया है कि सैमी, केविन पर हमला करने से कतरा रहे थे। यह हो सकता है कि Survivor Series में ज़ेन अपने दोस्त केविन ओवेंस की जीतने में मदद करें।

3- मैट रिडल

पूर्व यूएस चैंपियन मैट रिडल
पूर्व यूएस चैंपियन मैट रिडल

मैट रिडल और द ब्लडलाइन की दुश्मनी किसी से छुपी नहीं है। द उसोज ने रोमन रेंस की मदद से RK-Bro को टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में हराया था। इसके साथ ही इस हील फैक्शन ने रिडल के साथी रैंडी ऑर्टन को बुरी तरह चोटिल कर दिया था। ट्राइबल चीफ ने भी रिडल को SmackDown में हराया था।

रिडल निश्चित ही पूरे ब्लडलाइन ग्रुप से बदला लेना चाहते होंगे लेकिन वो रोमन रेंस को वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती नहीं दे सकते हैं। Survivor Series में उन्हें बदला लेने का मौका मिल सकता है। पूर्व यूएस चैंपियन रिडल, ब्लडलाइन के खिलाफ WarGames मैच में केविन ओवेंस का साथ दे सकते हैं।

2- सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस एक-दूसरे को बहुत ही अच्छे तरीके से जानते हैं। रॉलिंस और रेंस के बीच आखिरी बार मुकाबला इस साल Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में देखने मिला था। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए इस मैच में सैथ ने DQ के जरिए जीत दर्ज की थी। हाल ही में सैथ ने रोमन के खिलाफ स्टोरीलाइन के संकेत दिए थे।

रॉलिंस, Royal Rumble में अपने ऊपर हुए हमले का बदला निश्चित ही हेड ऑफ द टेबल से लेना चाहते होंगे। विजिनरी भले ही रिडल को पसंद ना करते हैं लेकिन रोमन और उनके साथियों को सबक सिखाने के लिए सैथ रॉलिंस, Survivor Series में ब्लडलाइन के खिलाफ केविन ओवेंस और रिडल का साथ देकर सभी को चौंका सकते हैं।

1- ड्रू मैकइंटायर

youtube-cover

हाल ही में हुए WWE Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ब्लडलाइन ने हमेशा से ही ड्रू मैकइंटायर को परेशान किया है। यूके इवेंट में भी मैच में जबरदस्त पकड़ होने के बावजूद सोलो सिकोआ के कारण वो वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाए थे।

ड्रू मैकइंटायर, ब्लडलाइन के खिलाफ होने वाले किसी भी मैच का हिस्सा बनने से पीछे नहीं रहेंगे। वो Survivor Series में केविन ओवेंस, रिडल और सैथ रॉलिंस के साथ WarGames मैच का हिस्सा बन सकते हैं। एक बात तय है कि जो भी सुपरस्टार Survivor Series में रोमन रेंस को पिन करेगा, वो उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का अगला दावेदार होगा। हालांकि, ट्राइबल चीफ को पिन करना आसान नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now