Create

4 WWE Superstars जिनके खिलाफ John Cena WrestleMania 39 में मैच लड़ सकते हैं

जॉन सीना जल्द ही वापसी कर सकते हैं
जॉन सीना जल्द ही वापसी कर सकते हैं
Ashutosh Singh

John Cena: जॉन सीना (John Cena) पीजी एरा के सबसे बड़े स्टार माने जाते हैं। फैंस आज भी उन्हें रिंग में देखना पसंद करते हैं। हालांकि, जॉन सीना काफी समय से रिंग से दूर हैं। ऐसे में फैंस भी अब उनके रिटर्न का इंतजार कर रहे हैं। जॉन सीना की वापसी को लेकर हाल ही में खबर आई थी।

बताया जा रहा है कि वो WrestleMania 39 में वापसी कर सकते हैं। जॉन सीना आखिरी बार SummerSlam 2021 में लड़ते हुए नजर आए थे, जहां उनका सामना रोमन रेंस से हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। खैर, आइए जानते हैं 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो WrestleMania 39 में जॉन सीना के खिलाफ रिंग में नजर आ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स

John Cena’s US Open Challenge & Cody Rhodes’ TNT Open Challenge were the two best open challenge title reigns ever. To the point we still see WWE & AEW trying to replicate it on TV#WWERaw #AEWDynamite https://t.co/dfeqneiBTz

'द अमेरिकन नाईटमेयर' कोडी रोड्स इस समय चोट की वजह से रिंग से दूर हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो WrestleMania 39 से पहले वापस आ सकते हैं। अपने रिटर्न पर वो जॉन सीना के खिलाफ मैच में नजर आ सकते हैं। यह मैच WrestleMania 39 के मेन इवेंट का भी हिस्सा बन सकता है।

यह ड्रीम मैच हर रेसलिंग फैन देखना चाहेगा। मैच में दोनों ही स्टार्स बेबीफेस के रूप में नजर आ सकते हैं। इस दौरान यह दोनों ही स्टार्स खुद को रिंग में एक-दूसरे से बेहतर साबित करने की कोशिश कर सकते हैं। कोडी भी कई बार जॉन सीना के खिलाफ मैच की बात कर चुके हैं।

3- कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस ने हाल ही में WWE में वापसी की है। अपने रिटर्न पर उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को निशाना बनाया था। इसके अलावा WWE उन्हें लगातार मेन इवेंट सीन में पुश करने की कोशिश कर रहा है, जिस वजह से उनके और जॉन सीना के बीच WrestleMania 39 में एक बेहतर मैच तैयार किया जा सकता है।

कैरियन क्रॉस अपने माइंड गेम्स के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनके और जॉन सीना के बीच एक शानदार स्टोरीलाइन बुक की जा सकती है। इस स्टोरीलाइन में कैरियन क्रॉस के पास अपने कैरेक्टर को और ज्यादा बेहतर करने का मौका होगा। इसके अलावा अगर वो जॉन सीना को हरा देते हैं तो WWE उन्हें नेक्स्ट मेन इवेंट स्टार के रूप में भी पुश कर सकता है।

2- ड्रू मैकइंटायर

John Cena vs Drew McIntyre for the first time ever in WrestleMania 39 Book it @TripleH #WWE #WrestleMania https://t.co/FktFt6AQIm

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना के बीच भी मुकाबला हो सकता है। हाल के समय में ड्रू मैकइंटायर लगातार संघर्ष कर रहे हैं। उन्हें Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा वो अभी कैरियन क्रॉस के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं।

WWE के पास उन्हें एक परफेक्ट हील बनाने का मौका है। अगर ड्रू मैकइंटायर, कैरियन क्रॉस के खिलाफ स्टोरीलाइन में हार जाते हैं, तो वो हील टर्न ले सकते हैं। इसके बाद वो जॉन सीना पर हमला कर सकते हैं और WrestleMania 39 में वो जॉन सीना को चैलेंज कर सकते हैं।

1- ऑस्टिन थ्योरी

John Cena posted this pic of Austin Theory on his Instagram cause fans were saying he looks like Theory with his beard. HE IS NOT COMING BACK TO WRESTLE!And yes, John reads our tweets and sees our IG stories. Trust me, I KNOW🥴 Hi John! https://t.co/5E5YuPR29m

WWE ऑस्टिन थ्योरी को नेक्स्ट बिग थिंग के रूप में देख रहा है। दोनों ही स्टार्स लगातार एक-दूसरे के खिलाफ मैच को लेकर बात कर रहे हैं। जॉन सीना भी कई बार ऑस्टिन थ्योरी की तारीफ कर चुके हैं। खुद ऑस्टिन थ्योरी भी जॉन सीना को मैच के लिए चैलेंज कर चुके हैं। ऐसे में WWE इन दोनों स्टार्स के मैच को भी बुक कर सकता है।

इस स्टोरीलाइन में ऑस्टिन थ्योरी के पास खुद को साबित करने का मौका होगा। इस मैच में जीत हासिल करके ऑस्टिन थ्योरी खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में आगे कर सकते हैं। इस मैच को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...