4 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 38 में साफ तौर पर हार मिलने वाली है 

WWE WrestleMania में कुछ सुपरस्टार्स की हार लगभग तय है
WWE WrestleMania में कुछ सुपरस्टार्स की हार लगभग तय है

WWE WrestleMania 38 इवेंट के लिए हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है। WWE ने इस शो को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की है। इसी कारण इवेंट के लिए बड़े मैचों का ऐलान देखने को मिल रहा है। रेसलमेनिया (WrestleMania) के दोनों दिनों पर फैंस की नजरें हैं। इस इवेंट में चैंपियनशिप और नॉन-टाइटल दोनों मैच देखने को मिलेंगे।

WrestleMania 38 इवेंट में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी जीत के चांस काफी ज्यादा है। उन सुपरस्टार्स को आसानी से जीत मिल सकती है। हालांकि, कुछ रेसलर्स की हार लगभग तय नजर आ रही है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें WrestleMania 38 में जरूर हार मिलने वाली है।

4- हैप्पी कॉर्बिन

WrestleMania 38 की नाईट 1 में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है और अब फैंस इससे बोर हो रहे हैं। इसी वजह से WrestleMania में स्टोरीलाइन का समापन हो सकता है। कॉर्बिन मैच में अपने साथी मैडकैप मॉस की मदद से जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे लेकिन यहां अंत में ड्रू मैकइंटायर का पलड़ा भारी रह सकता है।

उन्हें हराना काफी ज्यादा मुश्किल है और दुश्मनी के दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्हें रोक पाना मुश्किल रहा है। वो अपने इस प्रदर्शन को WrestleMania में जारी रख सकते हैं और हैप्पी कॉर्बिन पर जीत दर्ज कर सकते हैं। इस मुकाबले का नतीजा फैंस को साफ तौर पर नजर आ रहा है।

3&2- क्वीन जेलिना और कार्मेला

क्वीन जेलिना और कार्मेला अपने विमेंस टैग टीम टाइटल्स को साशा बैंक्स-नेओमी और रिया रिप्ली-लिव मॉर्गन के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। तीनों टीमों के बीच मैच के लिए हर कोई उत्साहित है क्योंकि नेओमी और बैंक्स को एक टीम में देखना खास रहेगा। क्वीन जेलिना और कार्मेला को चैंपियन के तौर पर काफी ज्यादा समय हो गया है।

अब WrestleMania में जरूर ही एक टाइटल चेंज देखने को मिलेगा। जेलिना और कार्मेला को WWE स्टोरीलाइन के दौरान भी कमजोर दिखा रहा है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके चैंपियनशिप रन का अंत होने वाला है। साशा बैंक्स और नेओमी की टीम की जीत के चांस ज्यादा दिखाई दे रहे हैं।

1- शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। राउजी ने विमेंस Royal Rumble मैच में जीत दर्ज की थी। इसी वजह से उन्हें WrestleMania की नाईट 1 में टाइटल मैच लड़ने का मौका मिल रहा है। दोनों सुपरस्टार्स का यह मुकाबला जबरदस्त रहेगा।

इस मैच में रोंडा राउजी को जीत मिल सकती है। रोंडा राउजी को इस समय अच्छा पुश मिल रहा है और उन्हें हराना आसान नहीं है। इसी वजह से उन्हें शार्लेट फ्लेयर पर एक बड़ी जीत मिल सकती है। शार्लेट का चैंपियनशिप रन अच्छा रहा है और WrestleMania में जरूर इसका अंत देखने को मिलेगा।