Create

4 WWE Superstars जिनकी वजह से Clash at the Castle में Roman Reigns अपना टाइटल हार सकते हैं

क्लैश एट द कैसल इवेंट में सभी की निगाह रोमन रेन्स और ड्रू मैकइंटायर पर टिकी हुई होगी
क्लैश एट द कैसल इवेंट में सभी की निगाह रोमन रेन्स और ड्रू मैकइंटायर पर टिकी हुई होगी
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Roman Reigns: WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) अपना टाइटल ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। ये मैच क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में 3 सितंबर (भारत में 4 सितंबर) को होगा। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

रोमन रेंस काफी समय से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। ऐसे में अब उनके लिए Clash at the Castle में अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना मुश्किल हो सकता है और कुछ स्टार्स उनकी हार का कारण बन सकते हैं। तो आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी वजह से रोमन रेंस अपना टाइटल हार सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार थ्योरी

WWE थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही है.
WWE थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही है.

Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में थ्योरी ने MITB कॉन्ट्रैक्ट जीता था, जिसके बाद वो एक साल में कभी भी अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश करा सकते हैं और टाइटल मैच का हिस्सा बन सकते हैं। इससे पहले उन्होंने SummerSlam में अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने के बारे में कहा था लेकिन लैसनर की वजह वो ऐसा नहीं कर पाए थे।

ऐसे में अब Clash at the Castle में वो अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश करा सकते हैं। इस इवेंट में सभी की निगाह रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर पर टिकी हुई होगी। ऐसे में उनके पास इस मैच में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कराने का मौका होगा। इसके अलावा खुद WWE भी इस मैच को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए उन्हें बुक कर सकता है।

3- शेमस

शेमस भी अपने ग्रुप के साथ इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं.
शेमस भी अपने ग्रुप के साथ इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं.

शेमस, ड्रू मैकइंटायर के कोई खास फैन नहीं है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि एक प्रतिद्वंदी के तौर पर वो उनकी इज्जत करते हैं। ड्रू मैकइंटायर ने शेमस को हराकर ही यह मौका हासिल किया है। ऐसे में शेमस, ड्रू मैकइंटायर को टाइटल जीतने में मदद कर सकते हैं। शेमस असल में रोमन रेंस को भी कुछ ज्यादा पसंद नहीं करते हैं।

शेमस और उनके साथी (बुच और रिज हॉलैंड) इस मैच में उसोज और सैमी जेन को रिंगसाइड से दूर सकते हैं। इसकी अलावा शेमस भी रोमन रेंस पर अटैक कर सकते हैं, जिसका फायदा उठाकर ड्रू मैकइंटायर इस मैच को जीत सकते हैं और वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

2- उसोज की गलती से भी रोमन रेंस हार सकते हैं

क्लैश एट द कैसल इवेंट में हम ब्लडलाइन का एंड दे सकते हैं.
क्लैश एट द कैसल इवेंट में हम ब्लडलाइन का एंड दे सकते हैं.

द उसोज, रोमन रेंस के टाइटल रन की बैकबोन रहे हैं। उन्होंने हमेशा ही रोमन रेंस की टाइटल मैच में मदद की है लेकिन कभी न कभी उसोज से भी मैच के दौरान कोई गलती से हो सकती है। इस गलती की वजह से भी रोमन रेंस अपना टाइटल मैच हार सकते हैं।

इसमें कोई भी शक नहीं है अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस Clash at the Castle में रोमन रेंस की मदद करने की कोशिश नहीं करेंगे, लेकिन उनकी एक गलती की वजह से रोमन रेंस इस मैच को हार सकते हैं। इस हार के बाद ब्लडलाइन ग्रुप भी अलग हो सकता है और WWE रोमन रेंस को एक बार फिर से फेस बना सकता है।

1- ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने भले ही अपना आखिरी मैच लड़ लिया हो लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उनके बीच चल रही स्टोरीलाइन पूरी तरह से खत्म हो गई है। SummerSlam में ब्लडलाइन ने रोमन रेंस की काफी ज्यादा मदद की थी। ऐसे में लैसनर बदला लेने के लिए भी टाइटल मैच में नजर आ सकते हैं।

Clash at the Castle में जब उसोज, रोमन रेंस की मैच जीतने में मदद कर रहे हो, तब लैसनर एक बार फिर से WWE में वापसी कर सकते हैं। वो यहां उसोज पर अटैक कर सकते हैं, जिसका फायदा ड्रू मैकइंटायर उठाकर रोमन रेंस को हरा सकते हैं। यह एक जबरदस्त चीज़ होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...