Create

4 WWE Superstars जो Edge के WrestleMania 38 चैलेंज का जवाब दे सकते हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज ने WrestleMania 38 के लिए पूरे रोस्टर को चैलेंज दिया था
WWE Raw में इस हफ्ते ऐज ने WrestleMania 38 के लिए पूरे रोस्टर को चैलेंज दिया था

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज (Edge) की शानदार वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद ऐज बेहतरीन प्रोमो देते हुए दिखाई दिए। इस प्रोमो के दौरान ऐज ने उनके द्वारा रेसलमेनिया (WrestleMania) में किये गए परफॉर्मेंस के बारे में बात की और उन्होंने WrestleMania 38 के लिए पूरे रोस्टर को उन्हें चैलेंज करने की चुनौती दे डाली। इस सैगमेंट के जरिए ऐज ने साफ कर दिया कि वो इस साल शोज ऑफ शोज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

"I need someone to step up. You want to prove yourself at #WrestleMania? You stand across the ring at @WrestleMania against the man who is still the best in this industry today! Fight me at #WrestleMania and I'll make you live forever."Who will step up to @EdgeRatedR?#WWERaw https://t.co/SkdQ53oBbw

ऐज द्वारा इस हफ्ते WWE Raw में किये गए बड़े ऐलान के बाद से ही अफवाहों का दौर शुरू हो चुका है और ऐज के अगले चैलेंजर के लिए कई अलग-अलग सुपरस्टार्स के नाम सामने आने लगे हैं। यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार ऐज के चैलेंज का जवाब देने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि ऐज के WrestleMania 38 चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार ओमोस दे सकते हैं ऐज के WrestleMania 38 चैलेंज का जवाब

WWE सुपरस्टार ओमोस को Raw में एजे स्टाइल्स से अलग हुए काफी वक्त बीत चुका है लेकिन अभी तक इस ब्रांड में उनका किसी सुपरस्टार के साथ फिउड शुरू नहीं हो पाया है और वो पिछले कुछ समय में केवल रैंडम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें, पिछले साल WrestleMania में ओमोस ने अपना इन-रिंग डेब्यू किया था और ऐसा लग रहा है कि इस साल भी कंपनी के पास WrestleMania में ओमोस के लिए बड़ा प्लान मौजूद है।

यही कारण है कि संभावना है कि ओमोस, ऐज के WrestleMania 38 चैलेंज का जवाब देकर सभी को चौंका सकते हैं। देखा जाए तो ओमोस अभी तक अपने मेन रोस्टर रन के दौरान खुद को साबित नहीं कर पाए हैं और अगर ओमोस को ग्रैंडेस्ट स्टेज पर ऐज जैसे दिग्गज का सामना करने का मौका मिलता है तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा।

3- WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को पिछले कुछ समय में बड़ा पुश दिया गया है। Elimination Chamber में भी थ्योरी से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और एलिमिनिशेन चैंबर मैच में एलिमिनेट होने वाले वो आखिरी सुपरस्टार थे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस साल WrestleMania में ऑस्टिन थ्योरी का बड़ा मैच बुक किया जा सकता है।

इसलिए संभावना यह भी है कि ऑस्टिन थ्योरी, ऐज को उनके WrestleMania चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। देखा जाए तो ऑस्टिन थ्योरी बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं, यही कारण है कि ऐज के खिलाफ उनका मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

2- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स ने हाल ही में AEW को छोड़ने का फैसला किया था और इसके बाद से ही उनके WWE में वापसी करने की अफवाहें सामने आने लगी हैं। अगर कोडी रोड्स की WWE में वापसी होती है तो यह बात तो पक्की है कि वापसी के बाद उन्हें काफी बड़े मैच में बुक किया जाएगा।ऐज ने इस हफ्ते दिए अपने प्रोमो में इशारे से कोडी रोड्स का जिक्र किया था।

इसके अलावा WWE ने ऐज को लेकर किये गए अपने ट्वीट में Smoke & Mirrors शब्द का इस्तेमाल किया था। बता दें, कोडी रोड्स के पुराने थीम सांग का नाम भी Smoke & Mirrors ही है। यही कारण है कि इस बात की संभावना काफी है कि कोडी रोड्स WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए ऐज के WrestleMania 38 चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

There’s only one man who can answer this challenge. Trust me. He’s a phenomenal guy. #AJStyles#Edge#WWERaw #WrestleMania twitter.com/wwe/status/149… https://t.co/L5afwTHAiT

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स भी ऐज के WrestleMania 38 चैलेंज का जवाब देने के लिए बड़े दावेदार लग रहे हैं। देखा जाए तो पिछले कुछ समय में एजे स्टाइल्स को बड़ा पुश दिया गया है और शायद उन्हें ऐज के खिलाफ मैच के लिए ही तैयार किया जा रहा है। अधिकतर WWE फैंस भी ऐज vs एजे स्टाइल्स का ड्रीम मैच देखना चाहते हैं।

इस ड्रीम मैच को कराने के लिए WrestleMania से बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं हो सकती। ऐज ने भी इस हफ्ते Raw में दिए अपने प्रोमो में 'फिनोमेनल' शब्द का इस्तेमाल करके एजे स्टाइल्स के खिलाफ फिउड करने के संकेत दिए थे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि एजे स्टाइल्स, ऐज के चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment