Create

4 WWE Superstars जिनकी Elimination Chamber 2022 के बाद वापसी हो सकती है 

WWE Elimination Chamber 2022 के बाद कई सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है
WWE Elimination Chamber 2022 के बाद कई सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है

WWE में वर्तमान समय में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 के लिए बिल्ड-अप जारी है। इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं। इसके अलावा कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनाया गया है और यही वजह है कि इस इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान ये सुपरस्टार्स टेलीविजन पर नजर नहीं आ रहे हैं।

इसके अलावा जल्द ही WrestleMania 38 के बिल्ड-अप की शुरुआत हो जाएगी। देखा जाए तो WrestleMania 38 दो दिनों का इवेंट होने जा रहा है और इस वजह से इस इवेंट में कई सारे मैच बुक किये जाने वाले हैं। यही कारण है कि कंपनी लंबे समय से नजर नहीं आए सुपरस्टार्स की भी वापसी करा सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी Elimination Chamber 2022 के बाद वापसी हो सकती है।

4- WWE सुपरस्टार बेली की Elimination Chamber 2022 के बाद वापसी कराई जा सकती है

पिछले साल जुलाई के महीने में ट्रेनिंग के वक्त WWE सुपरस्टार बेली चोटिल हो गई थीं। इसके बाद से ही बेली WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आई हैं। देखा जाए तो बेली को ब्रेक पर गए हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है और संभव है कि बेली अब तक पूरी तरह ठीक हो गई होंगी। यही वजह है कि इस साल WrestleMania में उनका बड़ा मैच बुक करने के लिए Elimination Chamber 2022 के बाद उनकी वापसी कराई जा सकती है।

देखा जाए तो बेली को पिछले साल हुए ड्राफ्ट में किसी ब्रांड का हिस्सा नहीं बनाया गया था और बेली ब्रेक पर जाने से पहले SmackDown का हिस्सा हुआ करती थीं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE बेली के वापसी के बाद उन्हें ब्लू ब्रांड में ही इस्तेमाल करने वाली हैं या फिर वो वापसी के बाद रेड ब्रांड में नजर आने वाली हैं।

3- WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स की Royal Rumble 2022 से पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड में वापसी देखने को मिली थी। इसके बाद साशा विमेंस रंबल मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दी थीं लेकिन इस मैच से वो जल्द ही एलिमिनेट हो गई थीं और बता दें, इस मैच में साशा केवल दो एलिमिनेशन कर पाई थीं।

इस मैच में लड़ने के बाद से ही साशा ब्लू ब्रांड में दिखाई नहीं दी है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास फिलहाल साशा के लिए कोई प्लान नहीं होने की वजह से उनका इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। हालांकि, Elimination Chamber के बाद साशा की वापसी कराई जा सकती है जिसके बाद वो WrestleMania 38 के लिए बड़े फिउड की शुरुआत कर सकती हैं।

2- WWE सुपरस्टार फिन बैलर

WWE सुपरस्टार फिन बैलर के Raw का हिस्सा बनने के बाद से ही इस ब्रांड में उन्हें कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है। बता दें, कई हफ्तों से फिन बैलर Raw में नहीं दिखाई दिए हैं और हैरानी की बात यह है कि बैलर ने इस साल हुए Royal Rumble मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था।

Confirmed with a source that Finn Balor is not injured in anyway, he is out of the country however. WWE expects him back in plenty of time for WrestleMania.

कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो फिन बैलर यूएस से बाहर हैं और वो WrestleMania से काफी पहले WWE में वापसी कर लेंगे। यही कारण है कि Elimination Chamber 2022 के बाद फिन बैलर की Raw में वापसी देखने को मिल सकती है।

1- WWE सुपरस्टार ऐज

WWE सुपरस्टार ऐज ने बेथ फीनिक्स के साथ मिलकर Royal Rumble 2022 में द मिज & मरीस की टीम को हराया था। इस जीत के साथ ही ऐज ने द मिज के साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया था। उम्मीद थी कि ऐज इस साल सऊदी अरब में होने जा रहे Elimination Chamber इवेंट का भी हिस्सा होंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और ऐज पिछले कुछ समय से ब्रेक पर हैं।

देखा जाए तो ऐज बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और कंपनी ने जरूर उनके लिए इस साल WrestleMania में बड़ा प्लान तैयार कर रखा होगा। यही कारण है कि वो Elimination Chamber के बाद वापसी करते हुए WrestleMania के लिए अपने अगले फिउड की शुरुआत कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि ऐज का रेड ब्रांड में अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment