4 WWE Superstars जिनकी WrestleMania Backlash के बाद वापसी हो सकती है: Brock Lesnar करेंगे चौंकाने वाली वापसी?

WWE में जल्द ही ब्रॉक लैसनर और बेली जैसे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है
WWE में जल्द ही ब्रॉक लैसनर और बेली जैसे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है

WWE में इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड में अली (Ali) और असुका (Asuka) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। कुछ समय पहले भी कई सुपरस्टार्स वापसी करते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो WWE किसी भी सुपरस्टार की काफी सोच-समझकर वापसी कराती है और सही तरह सुपरस्टार्स की वापसी कराने से शोज को काफी फायदा होता है। उदाहरण के लिए, कंपनी ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की बेहतरीन तरीके से वापसी कराई थी।

यह कहना गलत नहीं होगा कि कोडी रोड्स ने वापसी के बाद काफी सुर्खियां बटोरी है। हालांकि, पिछले कुछ समय में कई सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी है लेकिन अभी भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि लंबे समय से टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और यह देखना रोचक होगा कि इन सुपरस्टार्स की कब वापसी होने वाली है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी WrestleMania Backlash के बाद वापसी हो सकती है।

4- WWE सुपरस्टार मेस

पूर्व रेट्रीब्यूशन मेंबर मेस को पिछले साल ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। मेस का अभी तक इस ब्रांड में ठीक तरह इस्तेमाल नहीं किया गया है और वो लंबे वक्त से टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं। ऐसा लग रहा था कि कंपनी के पास मेस के लिए कोई प्लान नहीं होने की वजह से उन्हें टेलीविजन से दूर रखा गया था।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि मेस की जल्द ही टेलीविजन पर वापसी देखने को मिल सकती है। बता दें, मेस ने हाल ही में SmackDown के एक डार्क सैगमेंट के दौरान नए कैरेक्टर में एलए नाइट के फैक्शन को जॉइन किया था। ऐसा लग रहा है कि मेस आने वाले कुछ समय तक ब्लू में डार्क सैगमेंट में परफॉर्म करने के बाद WrestleMania Backlash के बाद टेलीविजन पर वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने इस साल वापसी के बाद Elimination Chamber 2022 में पहला मैच लड़ा था। हालांकि, इस मैच में कम्पीट करने के बाद ब्लिस एक बार फिर टेलीविजन से गायब हो गई थीं। ऐसा लग रहा है कि ब्लिस के लिए कोई प्लान नहीं होने की वजह से उन्हें टेलीविजन से हटा दिया गया था।

बता दें, एलेक्सा ब्लिस ने हाल ही में शादी कर ली थी और ऐसा लग रहा है कि छुट्टियाँ मनाने के बाद वो टेलीविजन पर वापसी करती हुई दिखाई दे सकती हैं। वैसे भी, Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को नए चैलेंजर की जरूरत है और कंपनी WrestleMania Backlash के बाद ब्लिस की वापसी कराते हुए उन्हें बियांका ब्लेयर का अगला चैलेंजर बना सकती है।

2- WWE सुपरस्टार बेली

WWE सुपरस्टार बेली को टेलीविजन पर दिखाई दिए हुए कई महीने बीत चुके हैं और बता दें, इंजरी की वजह से बेली को ब्रेक पर जाना पड़ा था। अफवाहों की माने तो बेली की जल्द ही टेलीविजन पर वापसी देखने को मिल सकती है। बेली ने भी हाल ही में ट्विटर के जरिए इंडी हार्टवेल के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर करके वापसी के संकेत दिए हैं।

संभव है कि WrestleMania Backlash के बाद Raw या SmackDown के किसी एपिसोड के जरिए बेली की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है। बता दें, बेली वर्तमान समय में फ्री एजेंट हैं इसलिए वो इन दोनों में से किसी एक ब्रांड के जरिए वापसी कर सकती हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि बेली वापसी के बाद किस सुपरस्टार के साथ फिउड शुरू करने वाली हैं।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 में रोमन रेंस के हाथों अपनी WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद से ही टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं। शुरुआत में ब्रॉक लैसनर को WrestleMania Backlash के लिए एडवर्टाइज किया गया था लेकिन बाद में उन्हें इस इवेंट से हटा दिया गया था।

भले ही, ब्रॉक लैसनर WrestleMania Backlash का हिस्सा नहीं हैं लेकिन इस बात की काफी संभावना है कि वो यह प्रीमियम लाइव इवेंट खत्म होने के बाद टेलीविजन पर वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद किस सुपरस्टार के साथ फिउड की शुरुआत करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now