Create

4 WWE Superstars जो Drew Mcintyre के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद उनके खिलाफ लड़ सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन बनने के बाद फैंस को कई यादगार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती हैं
ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन बनने के बाद फैंस को कई यादगार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती हैं

Drew McIntyre: WWE रॉ (Raw) दौरान ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले अपने टाइटल मैच को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराने के बाद वो किन-किन स्टार्स का सामना रिंग में करना चाहते हैं। उनके इस प्रोमो के दौरान क्राउड की तरफ से उन्हें पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहा था।

ड्रू मैकइंटायर के प्रोमो के दौरान हालांकि बीच में केविन ओवेंस आ गए थे। दोनों ही स्टार्स ने अपने-अपने प्रोमो के दौरान एक-दूसरे पर हमले बोले। इस सेंगमेंट के बाद फैंस को पता चल गया है कि ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन बनने के बाद उन्हें किस तरह से स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। तो आइये जानते हैं कि ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन बनने के बाद वो किन-किन स्टार्स का सामना कर सकते हैं:

#4 WWE स्टार कैरियन क्रॉस

Τι είχε να πει ο Σκωτσέζος για τον πρώην NXT Champion;#wwe #thewrestlemaniac #wwesuperfan #prowrestling #wrestling #drewmcintyre #karrionkross thewrestlemaniac.com/2022/08/drew-m…

कैरियन क्रॉस ने हाल में ही WWE में वापसी की है। अपने रिटर्न के साथ ही उन्होंने ड्रू मैकइंटायर पर हमला किया था। उनके इस अटैक के बाद ये बात साफ हो गई है कि WWE उन्हें मेन इवेंट सीन में देखना चाहता है। खुद ड्रू मैकइंटायर ने भी अपने प्रोमो में कैरियन क्रॉस का नाम लिया था। ऐसे में अगर ड्रू मैकइंटायर चैंपियन बन जाते हैं तो WWE उन्हें कैरियन क्रॉस के खिलाफ बुक कर सकता है।

कैरियन क्रॉस NXT में कई यादगार मैच दिए हैं। वो अपनी इन रिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनके और ड्रू मैकइंटायर के बीच फैंस को एक यादगार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। इसके अलावा इस स्टोरीलाइन से ड्रू मैकइंटायर अपने टाइटल रन की शानदार शुरुआत भी कर सकते है।

#3 गुंथर

One Like For "RING GENERAL" ‼️#Gunther https://t.co/QYCdaoB6Z0

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही गुंथर काफी ज्यादा खतरनाक नजर आ रहे हैं। उन्हें ब्लू ब्रांड में अभी तक कोई भी स्टार हरा नहीं सका है। इसके अलावा वो अभी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी हैं। उनकी हाल की बुकिंग को देखते हुए ये साफ है कि WWE उनसे अभी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप नहीं लेने वाला है। ऐसे में उन्हें रोकने के लिए उनका मैच ड्रू मैकइंटायर से हो सकता है।

गुंथर को WWE फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही है। उनके हील वर्क को और बेहतर करने के लिए WWE उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बुक कर सकती है। इस स्टोरीलाइन से गुंथर को काफी ज्यादा फायदा होगा और वो अपने हील वर्क को और ज्यादा बेहतर कर पाएंगे।

#2 केविन ओवेंस

The Prizefighter is back!Grab the hottest Kevin Owens merch here ➡️ bit.ly/3AdiyFb#WWE #WWERaw #KevinOwens https://t.co/WborpJaY4U

हाल में ही Raw शो के दौरान केविन ओवेंस ने अपने प्रोमो के दौरान साफ़ किया कि वो एक बार फिर से प्राइज फाइटर के कैरेक्टर में वापस आ रहे हैं। अपने इस प्रोमो के दौरान उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को कहा है वो उनके खिलाफ भी टाइटल मैच के लिए तैयार हैं। केविन ओवेंस भी अपने प्रोमो स्किल्स और इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर भी अपने प्रोमो और रिंग वर्क के लिए पसंद किये जाते हैं। ऐसे में अगर WWE उन्हें अच्छी तरह से बुक करता है तो फैंस को एक यादगार मैच देखने को मिल सकता है।

#1 जॉन सीना

ड्रू मैकइंटायर इस समय SmackDown के सबसे बड़े बेबीफेस हैं और उन्होंने अभी तक जॉन सीना का सामना नहीं किया है। जॉन सीना भले ही पार्ट-टाइमर स्टार के रूप में नजर आ रहे हैं लेकिन इसके बाद भी वो WWE के सबसे बड़े स्टार में से एक हैं। ऐसे में WWE ड्रू मैकइंटायर को नेक्स्ट पोस्टर बॉय के रूप में पुश करने के लिए उन्हें जॉन सीना के खिलाफ बुक कर सकता है।

इसमें कोई भी शक नहीं है कि द फ्रेंचाइज़ प्लेयर और द स्कॉटिश वॉरियर के बीच में WWE फैंस को एक यादगार मैच देखने को मिल सकता है। इसके अलावा जॉन सीना इस समय फ्री एजेंट हैं, जिस वजह से वो Raw और SmackDown दोनों ही शो में नजर आ सकते हैं और इस मैच को प्रमोट कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment