Create

4 WWE Superstars जिन्हें SummerSlam 2022 में Roman Reigns के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़ना चाहिए

WWE SummerSlam में रोमन रेंस एक बड़ा मैच लड़ सकते हैं
WWE SummerSlam में रोमन रेंस एक बड़ा मैच लड़ सकते हैं

WWE SummerSlam कंपनी का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट है। इस इवेंट में हर साल कई बड़े मैच देखने को मिलते हैं और उम्मीद है कि 2022 का समरस्लैम (SummerSlam) भी काफी ज्यादा बढ़िया साबित होगा। इस इवेंट में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आएंगे और WWE यहां कुछ शानदार मुकाबले तय कर सकता है। रोमन रेंस (Roman Reigns) के पास इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है।

ट्राइबल चीफ SummerSlam तक चैंपियन रह सकते हैं। बाद में उन्हें इस बड़े इवेंट में किसी सुपरस्टार के खिलाफ मैच में बुक किया जा सकता है। कुछ ऐसे दिग्गज सुपरस्टार्स हैं जिन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ टाइटल मैच मिलना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें SummerSlam में रोमन रेंस से चैंपियनशिप मैच लड़ना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच पहले काफी अच्छे मैच देखने को मिल चुके हैं। दोनों ने हमेशा ही अपने मुकाबलों से प्रभावित किया है। वो SummerSlam 2022 को अपने प्रदर्शन से यादगार बना सकते हैं। ड्रू ने WrestleMania में हैप्पी कॉर्बिन पर बड़ी जीत दर्ज की है और उनके पास अच्छा मोमेंटम है।

वो इसे जारी रख सकते हैं और फिर SummerSlam से पहले रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर ने बड़े इवेंट्स में हमेशा प्रभावित किया है और वो काफी समय से वर्ल्ड टाइटल की दुश्मनी में नजर नहीं आए हैं। इसी कारण SummerSlam 2022 में दोनों का टाइटल मैच होना चाहिए।

3- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने Elimination Chamber में अपने WWE टाइटल को गंवाया था। इसके बाद उन्हें रीमैच नहीं मिला है। इस समय लैश्ले की ओमोस और MVP के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। कुछ महीनों तक दोनों ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन इसी तरह से जारी रह सकती है।

बाद में लैश्ले को आकर रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए। लैश्ले और रेंस मिलकर पहले काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं और उनका यह मुकाबला भी शानदार रह सकता है। दोनों को वर्ल्ड टाइटल के लिए SummerSlam जैसे इवेंट में आमने-सामने देखना खास रहेगा।

2- रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन को मौजूदा समय में WWE के सबसे अनुभवी और बड़े सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। कोई भी सुपरस्टार रोमन को पराजित नहीं कर पाया है लेकिन रैंडी ऑर्टन के पास काफी अनुभव है। वो WWE में कई बार चैंपियनशिप जीत चुके हैं और उन्होंने दिग्गजों को पराजित किया हुआ है।

इसी वजह से वो रोमन रेंस के लिए अच्छे विरोधी रहेंगे। दोनों दिग्गजों के बीच किसी साधारण एपिसोड या इवेंट में मैच नहीं होना चाहिए। उन्हें SummerSlam जैसे बड़े इवेंट में ही लड़ते हुए नजर आना चाहिए। वो मिलकर शानदार प्रदर्शन करते हुए इवेंट को यादगार बना सकते हैं। पहले भी दोनों का SummerSlam में मैच हुआ है।

1- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच इस समय फैंस मैच देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। रोड्स ने कुछ समय पहले ही रिटर्न किया है और उन्होंने साफ कर दिया है कि वो वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के लिए वापस आए हैं। इस समय WWE उन्हें टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में पुश दे रहा है।

रोड्स ने WWE के दूसरे सबसे बड़े फुल-टाइम सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को हराया हुआ है। अब अगर उन्हें बड़ा नाम बनाना है तो उन्हें रोमन रेंस पर जीत दर्ज करनी होगी। इसके लिए SummerSlam सबसे अच्छा विकल्प रहेगा। रोमन रेंस और कोडी रोड्स मिलकर इवेंट को यादगार बना सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
1 comment