Create
Notifications

4 WWE Superstars जिनके खिलाफ Goldberg वापसी करके मैच लड़ सकते हैं

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) कंपनी के इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। 4 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन अपने विरोधियों को बनाने या बिगाड़ने की काबिलियत रखते हैं। उनकी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ दुश्मनी दोनों ही चीजों का अच्छा उदाहरण है।

गोल्डबर्ग हमेशा ही एक फेस सुपरस्टार रहे हैं। फेस बनाम हील का यह फार्मूला हमेशा ही काम करते आया है। गोल्डबर्ग हील कैरेक्टर वाले स्टार्स पर बड़ी जीत दर्ज करते आए हैं और यही उनकी स्टार पावर है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार गोल्डबर्ग जल्द ही कंपनी में वापसी कर सकते हैं। इसलिए इस लिस्ट में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके खिलाफ गोल्डबर्ग वापसी के बाद मैच लड़ सकते हैं।

4- WWE मिस्टर Money in the Bank थ्योरी

थ्योरी के भविष्य को लेकर हर कोई उत्साहित हैं
थ्योरी के भविष्य को लेकर हर कोई उत्साहित हैं

मिस्टर Money in the Bank दूसरे सुपरस्टार्स और क्राउड को उकसाने में काफी महिर हैं। 24 साल के यंग सुपरस्टार ने शानदार माइक स्किल के सहारे अपने हील किरदार को और भी बेहतर बनाया है। यह बिल्कुल संभव है कि थ्योरी किसी दिन गोल्डबर्ग पर निशाना साधें और हमें हॉल ऑफ फेमर की वापसी देखने मिले।

यदि कंपनी दोनों के बीच मैच को ऑफिशियल करती है, तब कुछ फैंस का मानना होगा कि थ्योरी पूर्व WCW चैंपियन के लिए ज्यादा खास बड़ी चुनौती नहीं होंगे। दूसरी ओर थ्योरी भी गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज को हराकर रिटायर कर सकते हैं। यह थ्योरी के करियर का सबसे बड़ा मोमेंट साबित हो सकता है।

3- पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन ओमोस

ओमोस 2020 में डेब्यू करने के बाद से बहुत ही प्रभावी दिखे हैं। उनकी एजे स्टाइल्स के साथ टैग टीम बहुत ही जबरदस्त थी जहां ओमोस ने कंपनी में अपनी पहली चैंपियनशिप भी जीती थी। 7 फुट के जायंट अगर गोल्डबर्ग जैसे महान सुपरस्टार के साथ रिंग शेयर करते हैं तो जरूर ही यह बहुत रोचक होगा।

दो बहुत ही ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच होने वाला यह मुकाबला किसी भी शो का सबसे बढ़िया मैच साबित हो सकता है। एक तरफ जहां गोल्डबर्ग मैच के दौरान अपने विरोधी पर बहुत ही डॉमिनेंट रहते हैं वहीं ओमोस अपनी लंबाई और बेशुमार ताकत का फायदा उठाना चाहेंगे।

2- मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर

कौन खत्म करेगा रिंग जनरल की विनिंग स्ट्रीक
कौन खत्म करेगा रिंग जनरल की विनिंग स्ट्रीक

2002 में ब्रॉक लैसनर जिस तरह कंपनी के लिए 'The Next Big Thing' थे, उसी प्रकार रेसलिंग के जानकार गुंथर को कंपनी का अगला मेगास्टार्स मानते हैं। WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद से अभी तक वो बहुत ही ज्यादा प्रभावी और खतरनाक दिखे हैं। फिलहाल गुंथर मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं।

गोल्डबर्ग वापसी के बाद गुंथर के साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। रिंग में दो सबसे डॉमिनिक सुपरस्टार्स का एक साथ होना निश्चित ही देखने लायक मोमेंट होगा। गुंथर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग जैसे धाकड़ सुपरस्टार के खिलाफ जीत दर्ज करके टॉप कार्ड में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।

1- पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल

रिडल और गोल्डबर्ग की असल जीवन में अनबन किसी से नहीं छुपी है। यह सब ओरिजनल ब्रो के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ की गई टिप्पणी से शुरू हुआ था। 2019 में SummerSlam के दौरान रिडल और गोल्डबर्ग के बीच बैकस्टेज में कंफ्रंटेशन देखने मिला था। हालांकि, रेसलिंग में कभी 'नहीं' नहीं कहना चाहिए।

WWE रिडल और गोल्डबर्ग के बीच दुश्मनी दिखाकर दोनों की असल जिंदगी की दुश्मनी का फायदा उठा सकता है। जब रिडल और गोल्डबर्ग एक ही रिंग में आमने-सामने होंगे, तब दोनों के प्रोमो काफी शानदार होंगे। निश्चित ही यह मैच किसी बड़े स्टेज का हकदार होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...