Create

4 WWE Superstars जिनके खिलाफ Goldberg की रिंग में वापसी होनी चाहिए

Ujjaval
WWE में गोल्डबर्ग को जल्द ही वापसी करनी चाहिए
WWE में गोल्डबर्ग को जल्द ही वापसी करनी चाहिए

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने रेसलिंग जगत में अपना बड़ा नाम बनाया है। वो सालों तक WCW में नजर आए और बाद में WWE का हिस्सा बन गए। 2016 में वापसी के बाद से गोल्डबर्ग लगातार WWE में नजर आ रहे हैं। वो पार्ट-टाइमर के रूप में काम आकर रहे हैं और हर साल दो या तीन मैच लड़ते हैं।

गोल्डबर्ग ने कुछ महीनों पहले ही बताया था कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में एक मैच बाकी है और वो वापसी के लिए एक कॉल का इंतजार कर रहे हैं। सऊदी अरब का इवेंट कुछ महीनों दूर है और वहां गोल्डबर्ग की वापसी हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके खिलाफ गोल्डबर्ग का इन-रिंग रिटर्न होना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार मैट रिडल

Matt riddle will always be in the top 1 of my list.@SuperKingofBros #rkbro420 #bro #rkbro #mattriddle https://t.co/043M2VDLrX

मैट रिडल और गोल्डबर्ग के बीच फैंस मैच देखना चाहते हैं और इसका काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। दरअसल, रिडल ने अपने WWE करियर के दौरान लगातार इंटरव्यू और पोडकास्ट में गोल्डबर्ग की बेइज्जती की है और उनकी हालत खराब करने का दावा किया है।

इसी वजह से दोनों को फैंस रिंग में देखना पसंद करेंगे। मैट रिडल अब मेन रोस्टर पर अपनी जगह मजबूत कर चुके हैं और अब गोल्डबर्ग के खिलाफ उनका मैच बुक करने से WWE को जरूर फायदा मिलेगा। रिडल को पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ रिंग में देखना सही मायने में बहुत ही खास रहेगा।

3- ऐज

ऐज और गोल्डबर्ग दोनों को ही WWE इतिहास के सबसे सफल सुपरस्टार्स में गिना जाता है। दोनों दिग्गजों को फैंस पसंद करते हैं। ऐज और गोल्डबर्ग स्पीयर का उपयोग करते हैं और हमेशा ही उनके इस मूव की तुलना की जाती है। WWE में पिछले कुछ समय में कई स्पीयर vs स्पीयर मैच देखने को मिले हैं।

गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस, ऐज बनाम रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले बनाम गोल्डबर्ग स्पीयर vs स्पीयर मैच के अच्छे उदाहरण हैं। ऐज और गोल्डबर्ग के पास काफी अनुभव भी है। इसी वजह से वो मिलकर जरूर इन-रिंग एक्शन से फैंस को प्रभावित कर सकते हैं और पुराने दिनों की याद दिला सकते हैं।

2- ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman turns 39 today, Happy birthday 🎈 https://t.co/JWoGsI7boj

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की है और वो पहले से काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं। वो लगातार सुपरस्टार्स की हालत खराब कर रहे हैं और यह सही मायने में बहुत अच्छी चीज़ है। ब्रॉन और गोल्डबर्ग के बीच WrestleMania 36 में मैच देखने को मिला था।

इस मैच में स्ट्रोमैन ने जीत दर्ज की थी और गोल्डबर्ग को इस हार के थोड़ा नुकसान जरूर पहुंचा था। वो अब इसका बदला लेना चाहेंगे। ब्रॉन की तरह ही गोल्डबर्ग भी अपनी ताकत का शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हैं। इसी कारण उन्हें रिंग में फिर आमने-सामने देखना खास रहेगा। इस बार वो एक लंबा मैच देने की कोशिश कर सकते हैं।

1- ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre on a mission with a good heartfelt promo, I love this man. https://t.co/5bGYQV1vd8

ड्रू मैकइंटायर और गोल्डबर्ग के बीच Royal Rumble 2021 में एक जबरदस्त मैच देखने को मिला था। उन्होंने मिलकर WWE टाइटल मुकाबले को देखने लायक बनाया था। आपको बता दें कि इस मैच में मैकइंटायर ने जीत दर्ज करते हुए अपनी WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था।

दोनों को इसके बाद कभी आमने-सामने आने का मौका नहीं मिला है। यह सही मायने में जरूर एक निराशाजनक चीज़ रही है। अगर WWE मैकइंटायर को वर्ल्ड टाइटल से दूर रखना चाहता है तो फिर क्रॉस के साथ दुश्मनी खत्म होने के बाद उन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ डाला जा सकता है। इससे गोल्डबर्ग को भी तगड़ा विरोधी मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment