Create
Notifications

4 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में 5 या उससे ज्यादा सालों से कोई मैच नहीं लड़ा है

WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने पिछले 5 साल से कोई मैच नहीं लड़ा है
WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने पिछले 5 साल से कोई मैच नहीं लड़ा है
Neeraj sharma
ANALYST

WWE एक ऐसी जगह है, जहां रिटायर हो चुके सुपरस्टार्स भी समय-समय पर वापसी करते रहे हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण द अंडरटेकर (The Undertkaer) हैं, जिन्होंने कई बार WWE में वापसी की है, लेकिन Survivor Series 2020 में असल में उन्होंने अपने इन रिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

उसी तरह द रॉक भी इन दिनों अपनी वापसी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। द रॉक वही सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने मूवी करियर को आगे बढ़ाने के लिए 2004 में WWE छोड़ी और 2019 में ऑफिशियल तौर पर रिटायर होने की पुष्टि की थी। द रॉक के अलावा WWE में अभी भी ऐसे कई पार्ट-टाइम सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं, जो कई कई महीनों बाद कोई मैच लड़ते हैं।

इन्हीं पार्ट-टाइम रेसलर्स में से कुछ नाम ऐसे भी हैं, जिन्होंने पिछले 5 सालों से कोई मैच नहीं लड़ा है। इसलिए इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 दिग्गज सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्होंने पिछले 5 सालों से WWE में कोई मैच नहीं लड़ा है।

WWE दिग्गज द रॉक

#OnThisDayApril 3, 2016The Rock def. Erick Rowan in 6 Seconds at WrestleMania 32. https://t.co/MHMDc38QEf

ये बाद आपको चौंका सकती है कि पिछले 10 सालों में द रॉक ने WWE में केवल 6 मैच लड़े हैं। इस दौरान उनका सामना सीएम पंक और जॉन सीना जैसे दिग्गज चैंपियंस से भी हुआ। वहीं उन्होंने WWE में अभी तक अपना आखिरी मैच साल 2016 में WrestleMania 32 में द वायट फैमिली के मेंबर एरिक रोवन के खिलाफ लड़ा।

द रॉक के WrestleMania 32 के सैगमेंट में द वायट फैमिली ने दखल दिया और उसी समय उनका रोवन के खिलाफ मैच बुक किया गया था। मैच शुरू हुआ, अगले ही पल 'द पीपल्स चैंपियन' ने अपना फिनिशर रॉक बॉटम लगाकर रोवन को पिन किया और जीत अपने नाम की। उनकी 6 सेकंड में आई ये जीत WWE इतिहास की सबसे कम समय में आई जीतों में से एक रही।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now