4 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस के हील फैक्शन का हिस्सा हो सकते हैं

रोमन रेंस का सबसे पुराना दुश्मन अगर उनकी टीम में शामिल होता है, तो इससे खतरनाक और कुछ नहीं हो सकता
रोमन रेंस का सबसे पुराना दुश्मन अगर उनकी टीम में शामिल होता है, तो इससे खतरनाक और कुछ नहीं हो सकता

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपने करियर का सबसे शानदार अभी बिता रहे हैं। समरस्लैम पीपीवी के जरिए WWE में चौंकाने वाली वापसी करने वाले रोमन रेंस ने हील टर्न ले लिया है और अब वो यूनिवर्सल चैंपियन भी बन चुके हैं। इसके अलावा ट्राइबल चीफ के साथ पॉल हेमन भी नजर आते हैं।

रोमन रेंस ने अपने इनरिंग गियर में भी बदलाव किया है और वो शील्ड के टैक्टिकल वेस्ट से भी अलग हो गए हैं, जिसके साथ वो डेब्यू के समय से नजर आते थे। रोमन रेंस अब अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने भाई जे उसो खिलाफ आई क्विट हैल इन ए सैल मैच में डिफेंड करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 5 खतरनाक रेसलिंग मूव्स जिनसे WWE सुपरस्टार्स बुरी तरह चोटिल हुए

अब उनके किरदार में पूरी तरह से बदलाव देखने को मिल गया है और WWE ने रोमन रेंस के हील टर्न में काफी इनवेस्ट भी किया है। हालांकि बिग डॉग के मोमेंटम को जारी रखने के लिए रेंस के अंडर हील फैक्शन की शुरुआत कर सकती है।

इसी वजह से इस आर्टिकल में ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो रोमन रेंस के हील फैक्शन में शामिल हो सकते हैं:

#) रोमन रेंस के प्राइमरी ग्रुप के टैग टीम हो सकते हैं WWE सुपरस्टार्स जिमी और जे उसो

WWE में रोमन रेंस और फैक्शन का पुराना नाता रहा है। रोमन रेंस ने मेन रोस्टर में डेब्यू में शील्ड के साथ किया था, जिसमें वो पावरहाउस के नाम से जाने जाते थे। हालांकि उसोज और रोमन रेंस दोनों के ही अपीयरेंस और पर्सोना में काफी चेंज देखने को मिला है। इसी वजह से अगर जे और जिमी उसो रोमन रेंस के फैक्शन में टैग टीम डिवीजन को संभाल सकते हैं।

यह तीनों भाई हैं, तो स्टोरीलाइन के तहत भी यह काफी दिलचस्प और शानदार भी रहेगा। भले ही जे उसो ने सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर शानदार काम किया है, लेकिन जिमी उसो की वापसी के बाद वो हील टर्न लेते हुए अपने भाई के साथ ही जुड़ सकते हैं। इससे स्मैकडाउन के टैग टीम डिवीजन को भी काफी अहमियत मिलेगी।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स की उम्र (23 से 53 तक): रोमन रेंस, जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने साल के हैं?

#) साइमन जॉनसन के जुड़ने से रोमन रेंस vs द रॉक फिउड की शुरुआत देखने को मिल सकती है

अभी साइमन जॉनसन के मेन रोस्टर में जुड़ने के लिए बहुत जल्दी हो जाएगा। हालांकि अगर वो रोमन रेंस के फैक्शन को जॉइन करती हैं, तो चीजें और भी ज्यादा दिलचस्प हो सकती हैं। द रॉक की बेटी NXT में इनरिंग डेब्यू कर सकती हैं। साइमन को अगर रोमन रेंस अपने अंडर लेते हैं, तो वो उनके करियर के शुरुआती स्टेज में वो उन्हें गाइड कर सकते हैं।

हालांकि इसके जरिए द रॉक की भी वापसी देखने को मिल सकती है। काफी समय से इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि रेसलमेनिया में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिल सकता है। दोनों ही दिग्गज इस हाई-वोल्टेज मैच को लेकर अपनी दिलचस्पी दिखा चुके हैं। साइमन जॉनसन के जुड़ने से रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिल सकता है, बल्कि फैमिली अफेयर भी काफी दिलचस्प हो जाएगा।

#) रोमन रेंस और समोआ जो का WWE में इतिहास काफी पुराना रहा है

WWE
रोमन रेंस और समोआ जो

रोमन रेंस और समोआ जो के बीच इतिहास काफी पुराना रहा है, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी कुछ कॉमन भी है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई बार मैच हो चुका है, तो दोनों ही एक दूसरे के लिए बिल्कुल भी स्ट्रेंजर नहीं है।

ट्राइबल चीफ ने हाल ही में ऑन-रिकॉर्ड यह बात बोली है कि अगर WWE समोआ जो, द उसोज और उनके फैमिली को एक फैक्शन में डालती है, तो वो आसानी से रेट्रीब्यूशन या फिर द हर्ट बिजनेस को स्क्वाश कर सकते हैं। रोमन रेंस के साथ समोआ जो को पेयर करना एक अच्छा मूव साबित हो सकता है।

इससे न सिर्फ जो भी इनरिंग रिटर्न कर सकते हैं, लेकिन पूर्व यूएस चैंपियन इस फैक्शन के प्रोमो गाय भी हो सकते हैं। WWE यूनिवर्स अगर समोआ जो को वर्ल्ड टाइटल होल्ड करते हुए देखना चाहते हैं, तो यह आखिरी मौका हो सकता है। समोआ जो और रोमन रेंस की टीम निश्चित ही ड्रीम लाइन-अप को पूरा करेगा।