4 WWE Superstars जिन्हें लगातार टीवी से दूर रखना कंपनी के लिए नुकसानदायक है

Ujjaval
WWE को कुछ स्टार्स को लगातार यूज़ करना चाहिए
WWE को कुछ स्टार्स को लगातार यूज़ करना चाहिए

WWE: WWE का रोस्टर काफी बड़ा है और कई सारे टैलेंटेड स्टार्स कंपनी का हिस्सा बने हुए हैं। WWE ने रेसलर्स को अलग-अलग शोज़ में ड्राफ्ट किया हुआ है और ऐसे में ज्यादा रेसलर्स को सही टीवी टाइम मिल जाता है। हालांकि, इन चीज़ों के बावजूद कुछ स्टार्स लगातार शोज़ का हिस्सा नहीं बन पाते हैं।

कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनके नहीं होने से WWE को बहुत नुकसान हो सकता है। इस समय कई रेसलर्स को टीवी पर नहीं दिखाकर WWE गलती जरूर कर रहा है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स को लेकर बात करेंगे, जिन्हें टीवी से दूर रखना WWE के लिए नुकसानदायक चीज़ है।

4- WWE सुपरस्टार Karrion Kross

कैरियन क्रॉस को वापसी के बाद फैंस द्वारा टॉप हील के रूप में देखा जा रहा था। हालांकि, वो बेहतर मोमेंटम प्राप्त करने में असफल रहे हैं। उन्होंने अपने इस रन के दौरान कुछ बड़े स्टार्स पर जीत जरूर दर्ज की है। कैरियन के पास अच्छा कैरेक्टर है और उनकी प्रेजेंटेशन भी तगड़ी है। इन-रिंग स्किल्स के मामले में भी वो बेहतर हैं।

ऐसे में क्रॉस को WWE द्वारा टॉप हील स्टार के रूप में दिखाना शानदार चीज़ होगी। हालांकि, एजे स्टाइल्स के खिलाफ स्टोरीलाइन के अंत के बाद कैरियन क्रॉस नज़र नहीं आए हैं। WWE को उन्हें ज्यादा समय टीवी से दूर नहीं रखना चाहिए क्योंकि इससे क्रॉस का मोमेंटम खत्म हो जाएगा। साथ ही कंपनी के हाथ से उन्हें टॉप हील के रूप में आगे बढ़ाने का मौका भी चला जाएगा।

3&2- वीर महान और सांगा

वीर महान और सांगा ने जब भी मौका मिला है, उसपर शानदार काम किया है। फैंस उन्हें बतौर टैग टीम देखना पसंद करते हैं क्योंकि वो रिंग में ताकतवर मूव्स का इस्तेमाल करते हैं। वीर महान और सांगा ने हाल ही में भारत में हुए Superstar Spectacle में टैग टीम मैच में हिस्सा लिया था और यहां उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा था।

कई सारे फैंस इसके बाद महान और सांगा को लगातार टीवी पर देखना चाहते थे। हालांकि, वो बड़े शो के बाद अभी तक नज़र नहीं आए हैं और यह सही मायने में खराब चीज़ है। इंडस शेर के दोनों सदस्यों को लेकर बनी हाइप का WWE को फायदा उठाना चाहिए। इससे ज्यादा भारतीय फैंस शो की ओर आकर्षित होंगे और कुल मिलकर कंपनी को ही फायदा होगा। भारतीय रेसलर्स को टीवी से दूर रखना WWE के लिए ही नुकसानदायक है।

1- रोमन रेंस

रोमन रेंस मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और वो जब शो में आते हैं, फैंस का ध्यान खींचने में सफल रहते हैं। वो SmackDown के वर्ल्ड चैंपियन हैं और ऐसे में उनका शोज़ से लगातार ब्रेक लेना अच्छी चीज़ नहीं है। रोमन अभी एक लंबे ब्रेक पर हैं और इसी वजह से WWE को काफी ज्यादा नुकसान पहुंच सकता है।

रोमन रेंस के पास तगड़ा मोमेंटम है और ऐसे में ब्रेक लेने से उसपर असर पड़ता है। साथ ही SmackDown रोस्टर में मौजूद रेसलर्स वर्ल्ड टाइटल स्टोरीलाइन से वंचित रह जाते हैं। ऐसे में रोमन को टीवी से दूर रखना कंपनी के लिए बिजनेस के हिसाब से अच्छा फैसला नहीं है। इसी वजह से WWE को रेंस को ज्यादा समय टीवी से दूर रखने के बजाय वापसी करानी चाहिए।