Create

4 WWE Superstars जिनका WrestleMania 38 में Seth Rollins से मैच होना चाहिए

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ किसी का मैच हो सकता है
WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ किसी का मैच हो सकता है

WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्होंने WWE में काम करते हुए बड़ा नाम बनाया है। WrestleMania में रॉलिंस का रिकॉर्ड काफी जबरदस्त रहा है लेकिन इस साल दिग्गज के लिए कंपनी के पास बड़े प्लान्स नहीं है। वो पहले केविन ओवेंस के साथ टैग टीम में नजर आ रहे थे।

इसी कारण लग रहा था कि सैथ रॉलिंस रेसलमेनिया (WrestleMania) में ओवेंस के साथ लड़ेंगे। हालांकि, केविन का स्टीव ऑस्टिन के साथ WrestleMania में सैगमेंट तय हो गया है। सैथ के पास कोई विरोधी नहीं है। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ दिग्गज का बड़े इवेंट में मैच हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले इस समय चोट की वजह से बाहर हैं। Elimination Chamber 2022 में सैथ रॉलिंस के पावरबॉम्ब के कारण बॉबी चोटिल हो गए थे। उन्हें इसी वजह से मैच छोड़कर जाना पड़ा और वो अंत में टाइटल हार गए। बाद में बताया गया कि लैश्ले 4 महीनों के लिए एक्शन से दूर रहेंगे और इसके बाद से ही लैश्ले WWE में नजर नहीं आए हैं।

कुछ समय पहले खबरें सामने आई थी कि लैश्ले WrestleMania से पहले वापसी करने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। अगर वो फिट हो जाते हैं और तो फिर WrestleMania में सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनका मुकाबला देखने को मिल सकता है। वो आकर सैथ रॉलिंस पर हमला कर सकते हैं और उनके साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। दोनों का यह मैच कई फैंस को आकर्षित करेगा।

3- डॉल्फ ज़िगलर

डॉल्फ ज़िगलर ने हाल ही में NXT चैंपियनशिप जीतकर फैंस को चौंका दिया है। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि ज़िगलर के पास टाइटल आएगा। वो Raw सुपरस्टार हैं और इसी कारण वो रेड ब्रांड में टाइटल को ला सकते हैं। वो WrestleMania में इस चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान कर सकते हैं और रोस्टर को चैलेंज दे सकते हैं।

सैथ रॉलिंस का NXT के साथ बड़ा इतिहास रहा है। इसी कारण वो चैंपियनशिप के लिए चैलेंज स्वीकार कर सकते हैं। डॉल्फ ज़िगलर और सैथ रॉलिंस ने पहले शानदार मैच दिए हैं और उम्मीद होगी कि उनका यह मैच भी शानदार साबित रहेगा। NXT चैंपियनशिप के लिए WrestleMania में अगर मैच होता है तो यह चीज़ ब्रांड के लिए अच्छी रहेगी।

2- कोरी ग्रेव्स

कोरी ग्रेव्स Raw में कमेंटेटर के रूप में नजर आते हैं। पहले वो NXT में लड़ते थे लेकिन चोट के कारण उन्हें रिटायर होना पड़ा। इसके बाद उन्होंने कमेंट्री करते हुए बड़ा नाम बनाया। कोरी सालों से लड़ने के लिए क्लियर नहीं थे लेकिन अब वो रिंग में उतरने के लिए उपलब्ध हैं। वो WrestleMania में एक बड़ा मैच लड़ सकते हैं।

उनका और सैथ का NXT में बड़ा इतिहास रहा है। साथ ही ग्रेव्स ने कुछ समय पहले बताया था कि वो अगर वापसी करते हैं तो फिर सैथ के खिलाफ उनका मैच जरूर होना चाहिए। इसी कारण WrestleMania के ग्रेव्स और रॉलिंस लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। WWE को उनकी दुश्मनी को तैयार करने में दिक्कत नहीं आएगी।

1- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स ने AEW को अलविदा कह दिया है। इसी वजह से लग रहा है कि उनका WWE में डेब्यू देखने को मिलेगा। WWE ने कुछ मौकों पर रोड्स का रिटर्न टीज़ किया है। रोड्स अगर वापसी करते हैं और WrestleMania 38 में लड़ने के लिए उपलब्ध रहते हैं तो फिर उनका सैथ से मैच हो सकता है।

सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स अपनी जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। दोनों का यह मुकाबला शानदार रह सकता है। रोड्स का कद अब बढ़ गया है और इसी कारण वापसी के बाद उन्हें बड़े इवेंट में दिग्गज के खिलाफ मैच दिया जा सकता है। सैथ को इस मैच से काफी फायदा होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment