Create

4 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania के बाद बहुत बड़ा पुश मिल सकता है

WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania के बाद बड़ा पुश मिलेगा
WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania के बाद बड़ा पुश मिलेगा

रेसलमेनिया (WrestleMania) WWE द्वारा आयोजित साल का सबसे बड़ा इवेंट होता है, जिसके मैच कार्ड में जगह बनाना मात्र ही सुपरस्टार्स के लिए किसी सपने के सच होने जैसा होता है। WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns), स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) और ऐज (Edge) समेत अन्य दिग्गज सुपरस्टार्स ने बहुत जबरदस्त प्रदर्शन किया।

मगर ऐसा कहा जाता है कि अधिकांश मौकों पर WrestleMania के बाद WWE में नई स्टोरीलाइंस की शुरुआत होती है। नई स्टोरीलाइंस की शुरुआत के साथ अगले एक साल के लिए कुछ नए सुपरस्टार्स को भी चैंपियन बनने के लिए तैयार किया जाता है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं उन 4 बड़े सुपरस्टार्स पर एक नजर जिन्हें WrestleMania 38 के बाद बड़ा पुश मिलेगा।

#)WWE डेमियन प्रीस्ट

The seeds were sown a year ago. https://t.co/Fp4gsmNrul

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 से ठीक पहले डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर के हाथों WWE यूएस चैंपियनशिप को हार गए थे। साल के सबसे बड़े इवेंट से ठीक पहले टाइटल को हार जाना किसी भी सुपरस्टार के लिए अच्छा संकेत नहीं होता। मगर WrestleMania में प्रीस्ट के लिए एक यादगार मोमेंट इंतज़ार कर रहा था।

मेनिया में ऐज और एजे स्टाइल्स का ड्रीम मैच हुआ, जिसमें डेमियन प्रीस्ट का दखल स्टाइल्स की हार का कारण बना। मैच के बाद ऐज और प्रीस्ट का साथ आना ही दर्शा रहा था कि आने वाले महीनों में रेटेड-आर सुपरस्टार की मदद से प्रीस्ट को एक बड़ा हील सुपरस्टार बनाने की कोशिश की जाएगी।

#)ड्रू मैकइंटायर

A #WrestleMania moment I'll never ever forget, thank you everyone for that energy https://t.co/q7TwyqFlUA

ड्रू मैकइंटायर उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें पिछले काफी समय से किसी टॉप कार्ड स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन आने वाले हफ्तों में ऐसा होना संभव है। उन्हें 2021 के ड्राफ्ट में SmackDown में आने के बाद अधिकांश मैचों में जीत मिली है और किसी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल हुए बिना भी उन्हें बहुत जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त है।

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिसप्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस को एक नए चैलेंजर की जरूरत पड़ेगी। SmackDown में फिलहाल मैकइंटायर ही वो बड़े बेबीफेस सुपरस्टार नजर आते हैं, जो हर तरह से ट्राइबल चीफ के एक आदर्श प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

#)ओमोस

EXCLUSIVE: After @TheGiantOmos helped him beat down @fightbobby, @The305MVP makes it clear that he is going to unlock all the potential the Colossus has inside. #WWERaw https://t.co/vAaXid8o5a

WrestleMania 38 से पूर्व ओमोस ने अन्य सुपरस्टार्स के सामने चैलेंज रखा था, जिसे बॉबी लैश्ले ने स्वीकार किया। मेनिया में दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ताकत की भिड़ंत हुई, लेकिन अंत में लैश्ले विजयी रहे। वहीं उससे अगले Raw एपिसोड में ओमोस ने लैश्ले के सैगमेंट में दखल देते हुए इस दुश्मनी के जारी रहने के पुख्ता संकेत दिए।

WrestleMania में हारते ही ओमोस की शानदार विनिंग स्ट्रीक का अंत हो चला है। मगर WWE उन्हें अभी तक एक ताकतवर जायंट सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करती आई है और लैश्ले के साथ एक शानदार फ्यूड, वाकई में उन्हें एक टॉप सुपरस्टार बनने में मददगार रह सकती है।

#)बियांका ब्लेयर

🎵My Mom, this one’s for Dad… All the supporters I ever had. 🎵💋#ESTofWWE#ANDNEW https://t.co/AXo7s25dZf

आपको याद दिला दें कि बियांका ब्लेयर WrestleMania 37 में साशा बैंक्स को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं, लेकिन SummerSlam 2021 में बैकी लिंच ने चौंकाने वाली वापसी कर उन्हें चैलेंज किया और केवल 26 सेकंड में जीत दर्ज कर टाइटल अपने नाम किया।

अब WrestleMania 38 में उन्हें अपनी हार का बदला पूरा करने का मौका मिला, जहां वो बैकी को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बन गई हैं। बियांका को लगातार दूसरे साल WrestleMania मोमेंट मिलना दर्शा रहा है कि ब्लेयर का पुश कम से कम अभी आने वाले कुछ महीनों तक नहीं थमने वाला और इस टाइटल रन के दौरान वो कंपनी की टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आ सकती हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment