Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो शायद 2021 के अंत तक वापसी नहीं करेंगे

WWE सुपरस्टार्स जो 2021 तक के अंत तक शायद वापसी नहीं कर पाएंगे
WWE सुपरस्टार्स जो 2021 तक के अंत तक शायद वापसी नहीं कर पाएंगे
Neeraj sharma
ANALYST

WWE और दुनिया के अन्य प्रो रेसलिंग प्रोमोशंस के लिए लोग अक्सर कहते रहते हैं कि प्रो रेसलिंग एक नकली खेल है। हां, यह सत्य है कि यहां हो रही चीज़ें स्क्रिपटेड होती हैं। मैचों के परिणाम से लेकर रिंग में प्रोमोज़ और सैगमेंट्स के दौरान सुपरस्टार्स द्वारा कही जाने वाली बातें स्क्रिप्ट का हिस्सा होती हैं।

मगर लोग यह भूल जाते हैं कि रेसलर्स द्वारा रिंग में परफॉर्म किए जाने वाले मूव्स असली होते हैं। मूव्स को लगाते समय उन्हें चोट लगने की संभावना बनी रहती है, जिसके कारण उन्हें कई महीनों तक इन रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ता है। वहीं चोट के कारण कई रेसलर्स का करियर भी समाप्त हो चुका है।

इसी तरह मौजूदा WWE रोस्टर के कई सुपरस्टार्स चोट या अन्य किसी कारण की वजह से ब्रेक पर चल रहे हैं। साल 2021 को समाप्त होने में अब ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं, इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जो शायद 2021 के अंत तक वापसी नहीं करेंगे।

WWE सुपरस्टार असुका

असुका को आखिरी बार WWE रिंग में विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में परफॉर्म करते देखा गया था, जिसमें वो ब्रीफ़केस को जीतने में नाकाम रहीं। उस समय कहा गया था कि असुका को हाथ में चोट आई है, लेकिन अगस्त में डेव मैल्टजर ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा था कि जापानी सुपरस्टार एकदम ठीक हैं लेकिन WWE के पास अभी उनके लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है।

Charlotte Flair vs Rhea Ripley vs Asuka - Wrestlemania Backlash 2021 https://t.co/QF14QjGElK

ब्रेक लेने से कुछ समय पहले तक वो Raw विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा थीं, लेकिन WrestleMania Backalsh में टाइटल को अपने नाम करने में असफल रहीं। उनकी इस साल के अंत तक वापसी ना होने का एक पुख्ता संकेत यह भी है कि WWE ने हाल ही में संपन्न हुए ड्राफ्ट में असुका को शामिल नहीं किया था। इसलिए संभव है कि उनका ब्रेक उम्मीद से ज्यादा समय तक जारी रह सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now