Create

4 WWE Superstars जो Drew Mcintyre की जगह Roman Reigns से Clash at the Castle में लड़ सकते हैं

WWE Clash at the Castle में ये सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर को रिप्लेस कर सकते हैं
WWE Clash at the Castle में ये सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर को रिप्लेस कर सकते हैं

Drew Mcintyre: WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस (Roman Reigns) को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcityre) के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड टाइटल को डिफेंड करना था। अब एक नई खबर सामने आ रही है कि मैकइंटायर को कमर में चोट आई है, जिसके कारण उन्होंने कुछ शोज़ को भी मिस किया है।

हालांकि Fightful की इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि मैकइंटायर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन इस तरह की रिपोर्ट्स के कारण Clash at the Castle के मैच में बदलाव की संभावनाएं तूल पकड़ने लगी हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो Clash at the Castle में मैकइंटायर को रिप्लेस कर सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

Roman Reigns wasn't even fazed when Karrion Kross returned. https://t.co/WiMo4MSc62

WWE ने बजट में कटौती के चलते पिछले साल नवंबर में कैरियन क्रॉस और उनकी रियल लाइफ पार्टनर स्कार्लेट को रिलीज़ कर दिया था, मगर क्रिएटिव कंट्रोल अपने हाथों में आने के बार ट्रिपल एच ने उन्हें दोबारा कंपनी से जोड़ लिया है। खास बात ये है कि अपने वापसी सैगमेंट में उन्होंने रोमन रेंस के सामने वेटिंग मीटर रखकर कुछ बड़ा होने के संकेत दिए थे।

वहीं बीते हफ्ते उन्होंने Clash at the Castle में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच में दखल देने की बात कही थी। इस स्टोरीलाइन की मौजूदा स्थिति को देखते हुए कैरियन क्रॉस ही स्कॉटिश वॉरियर के सबसे आदर्श रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं।

#)सैमी जेन

Poor @SamiZayn, he was just trying to help by getting security!@WWEUsos #SmackDown https://t.co/Fhig6YY2BY

सैमी जेन को पिछले काफी समय से कॉन्स्पिरेसी थ्योरिस्ट नाम से जाना जाता रहा है और कमेंट्री के दौरान भी उन्हें एक बेहद चालाक रणनीतिकार कहा जाता है। इस समय ऐसा लग रहा है जैसे वो रोमन रेंस के फैक्शन, द ब्लडलाइन को अपनी रणनीतियों में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

वो कई महीनों से खुद को द ब्लडलाइन का ऑफिशियल मेंबर बनाए जाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन SmackDown के हालिया एपिसोड में वो द उसोज की हार का कारण बने थे, जो इस बात के संकेत हैं कि उनकी मुश्किलें जल्द बढ़ने वाली हैं। संभव है कि रोमन रेंस Clash at the Castle में उन्हें सबक सिखाकर हमेशा के लिए द ब्लडलाइन से दूर कर सकते हैं।

#)शेमस

Drew McIntyre had been advertised as facing Sheamus in a Street Fight. webisjericho.com/drew-mcintyre-…

आपको बता दें कि WWE, SummerSlam 1992 के बाद Clash at the Castle के रूप में पहली बार यूनाइटेड किंग्डम में किसी बड़े इवेंट का आयोजन करने जा रही है। चूंकि ड्रू मैकइंटायर, यूके से संबंध रखते हैं इसलिए इस इवेंट में उन्हीं के आधार पर बिल्ड किया गया है।

अब अगर मैकइंटायर ही बाहर हो जाते हैं तो ही यूके के फैंस अपने देश के किसी सुपरस्टार को शानदार प्रदर्शन करते देखना चाहेंगे। मैकइंटायर और शेमस के बीच काफी समय से मिनी स्टोरीलाइंस चली आ रही हैं और उस दृष्टि से शेमस, मैकइंटायर के एक बेहतर रिप्लेसमेंट रह सकते हैं।

#)गोल्डबर्ग

“It Eats Me Inside” WWE Hall of Famer Goldberg Wants His Revenge Against Roman Reigns dlvr.it/SVD94j #WWE #Goldberg

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भिड़ंत WrestleMania 36 में होने वाली थी, लेकिन COVID के कारण रेंस को उस मैच से अपना नाम वापस लेना पड़ा। आखिरकार उनकी पहली भिड़ंत Elimination Chamber 2022 में हुई, जहां ट्राइबल चीफ ने Guillotine Choke लगाकर हॉल ऑफ फेमर को सबमिशन से हराया था।

गोल्डबर्ग ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा था कि वो रेंस से अपना बदला जरूर पूरा करेंगे। असल में उस मैच के बाद उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था, लेकिन Clash at the Castle के लिए उनकी धमाकेदार वापसी इस इवेंट को भी यादगार बनाने में अहम योगदान दे रही होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment