Create

4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनकी कमी WrestleMania के बाद हुए Raw और SmackDown के पहले एपिसोड में काफी खली

WWE लैजेंड ऐज
WWE लैजेंड ऐज
reaction-emoji
Subham Pal

WWE WrestleMania 37 के बाद हुए रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड से फैंस को काफी उम्मीदें थी। हालांकि, ये दोनों ही शो फैंस के उम्मीदों पर उतने खरे नहीं उतरे और इन दोनों शो के दौरान उतने सरप्राइज भी देखने को नहीं मिले थे। यही वजह है कि फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए WWE पर अपनी भड़ास निकाली थी। यही नहीं, WWE ने इन दोनों शो से कुछ ऐसे दिग्गज सुपरस्टार्स को बाहर रखा जो कि नियमित रूप से टेलीविजन का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज को चैलेंज कर सकते हैं

इस बात का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है कि क्यों WWE ने ऐसा फैसला किया। संभव है कि अगले हफ्ते के शोज के जरिए इन दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी हो सकती है। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि कंपनी फैंस को रोमांचित करने के लिए आने वाले समय में कौन सा कदम उठाने वाली है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे दिग्गज सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी कमी WrestleMania के बाद हुए Raw और SmackDown के पहले एपिसोड में काफी खली।

4- पूर्व WWE आईसी चैंपियन बिग ई

पूर्व आईसी चैंपियन बिग ई
पूर्व आईसी चैंपियन बिग ई

WrestleMania 37 में अपोलो क्रूज, कमांडर अजीज (डाबा काटो) की मदद से बिग ई को हराकर आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। इस करारी हार के बाद बिग ई इस हफ्ते SmackDown में नजर नहीं आए थे और इस शो से आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज भी अनुपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा साल 2021 में बड़ी संख्या में किये गए रिलीज के बारे में 5 अजीब बातें जो आपको जाननी चाहिए

इस हफ्ते के शो से बिग ई की अनुपस्थिति के कारण अंदाजा लगा पाना मुश्किल है और यह देखना रोचक होगा कि वापसी के बाद वह अपोलो क्रूज के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बने रहते हैं या फिर वह किसी दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड में आएंगे। इस बात का पता तो बिग ई की SmackDown में वापसी के बाद ही पता चल पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और ओमोस
एजे स्टाइल्स और ओमोस

एजे स्टाइल्स, ओमोस के साथ मिलकर WWE WrestleMania 37 में न्यू डे को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बने थे। फैंस को उम्मीद थी कि एजे स्टाइल्स इस हफ्ते के शो के दौरान अपनी जीत सेलिब्रेट कर सकते हैं और इस दौरान उन्हें नया चैलेंजर मिल सकता है।

हालांकि, एजे स्टाइल्स इस हफ्ते Raw में नजर नहीं आए और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो के दौरान उनकी काफी कमी खली। उम्मीद है कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान एजे स्टाइल्स, ओमोस के साथ वापसी कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन ने WrestleMania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शानदार परफॉर्मेंस दी थी, हालांकि, वह यह मैच जीतने में नाकाम रहे थे। आपको बता दें, इस हार के साथ ब्रायन ने यूनिवर्सल चैंपियन बनने का तीसरा मौका भी गंवा दिया और संभावना है कि वह किसी दूसरे सुपरस्टार के साथ फ्यूड की शुरूआत कर सकते हैं।

WrestleMania 37 के बाद होने वाले शोज काफी महत्वपूर्ण होते हैं इसलिए इस हफ्ते SmackDown से ब्रायन को बाहर रखने की बात समझ से परे है। संभावना है कि वापसी के बाद वह और ऐज यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर से अलग होकर फ्यूड कर सकते हैं क्योंकि ऐज, डेनियल ब्रायन के यूएस चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

1- WWE लैजेंड ऐज

डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस और ऐज
डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस और ऐज

WrestleMania 37 के मेन इवेंट में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में ऐज की परफॉर्मेंस काफी शानदार रही थी। हालांकि, अंत में जे उसो के दखल की वजह से वह यह मैच जीतते-जीतते रह गए थे। शोज ऑफ शोज में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहने के बाद ऐज इस हफ्ते SmackDown में नजर नहीं आए। वहीं, इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान सिजेरो ने रोमन रेंस को चैलेंज करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में आने के संकेत दिए।

ऐसा लग रहा है कि WWE सिजेरो और रोमन के बीच फ्यूड शुरू कर सकती है, हालांकि, WWE को इस फ्यूड को थोड़े समय के लिए रोककर रखना चाहिए था। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐज को जे उसो के दखल की वजह से हार मिली थी और फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते के शो में ऐज और रोमन रेंस का आमना-सामना देखने को मिल सकता ।हालांकि, इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...