Create

Roman Reigns के अलावा 4 WWE Superstars जिन्हें भारतीय फैंस काफी पसंद करते हैं

इन WWE सुपरस्टार्स को भारतीय फैंस बहुत पसंद करते हैं
इन WWE सुपरस्टार्स को भारतीय फैंस बहुत पसंद करते हैं
reaction-emoji
·
Neeraj sharma

WWE ने पिछले कई दशकों से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री पर अपना वर्चस्व कायम किया हुआ है। आज इस प्रमोशन के शोज़ दुनिया के 180 देशों में प्रसारित होते हैं, जो दर्शाता है कि दुनिया के अलग-अलग देशों के लोग WWE के इवेंट्स को देखना कितना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक देश भारत भी है, जहां प्रो रेसलिंग के लाखों फैंस मौजूद हैं।

विंस मैकमैहन का प्रमोशन कई बार भारत का दौरा कर चुका है और यहां कंपनी के शोज़ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। खैर इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें रोमन रेंस के अलावा भारतीय फैंस काफी पसंद करते हैं।

#)WWE दिग्गज जॉन सीना

Tq so Much Cena ❤️🥺Unexpected Moment in my Life ...Love from India(TamilNadu) @JohnCena https://t.co/IgLVVHEn7n

जॉन सीना उन WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपना अधिकांश करियर एक बेबीफेस रेसलर के तौर पर गुजारा है। इस दौरान वो कंपनी के फेस सुपरस्टार बनकर उभरे और उन्हें बेबीफेस के तौर पर इतना प्रोटेक्ट किया जा रहा था कि फैंस उन्हें अपना हीरो मानने लगे थे।

उनकी टी-शर्ट पर लिखे प्रेरणादायक शब्द हमेशा दुनिया भर के फैंस को प्रोत्साहित करते आए हैं। वहीं जॉन सीना दिवाली से लेकर होली और कई अन्य त्योहारों पर भारतीय फैंस को शुभकामनाएं भेजते रहे हैं, इसलिए समय बीतने के साथ भारतीय फैंस के मन में जॉन सीना के लिए प्यार बढ़ा ही है।

#)बैकी लिंच

Awww, @BeckyLynchWWE is so sweet. I hope that the WWE universe here gets to see you sometime soon when you come to India! We all love you. https://t.co/VgFQs1VVmV

बैकी लिंच पिछले कई सालों से WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बनी हुई हैं, मगर उनके करियर ने रफ्तार तब पकड़ी जब साल 2018 के अंत में उन्हें 'द मैन' का कैरेक्टर मिला था। इस बेबीफेस किरदार में रहते उन्हें दुनिया भर के फैंस से बहुत प्यार मिला और उनका द मैन कैरेक्टर भारत के लोगों समेत पूरी दुनिया को पसंद आ रहा था।

उनके इस किरदार ने प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में विमेन एम्पावरमेंट में बहुत महत्वपूर्ण योगदान दिया। वहीं भारतीय फैंस उन्हें अपने देश में परफॉर्म करते देखने की इच्छा जाहिर करते आए हैं, लेकिन ये तो समय ही बताएगा कि WWE भारत में अपना अगला टूर कब सेट करती है।

#)सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस वैसे तो अपने करियर में एक बड़े हील और बड़े बेबीफेस सुपरस्टार भी रहे हैं, इसके बावजूद भारतीय फैंस उन्हें बहुत पसंद करते आए हैं। भारत में रॉलिंस को कितना पसंद किया जाता है, उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 2017 में WWE के भारत के टूर के दौरान उन्हें भारतीय फैंस से बहुत प्यार मिला था।

आपको याद दिला दें कि सैथ रॉलिंस ने हाल ही में IPL 2022 के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर को शुभकामनाएं भेजी थीं। क्रिकेट के प्रति प्यार के कारण भी भारत के लोगों से उन्हें बहुत प्यार मिला है।

#)ब्रॉक लैसनर

@BrockLesnar I am your huge fan from India. In 2002 when I was 4 years old you entered the first time in WWE. From that day to till now you are the most explosive and most dominant wrestler in WWE. For me and for fans like me you are the real champ.

ब्रॉक लैसनर की गिनती मौजूदा समय में दुनिया के सबसे फेमस एथलीट्स में की जाती है। पूर्व एमेच्योर रेसलर रहे हैं, MMA में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं, कई WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं और अनोखे लाइफस्टाइल के लिए दुनिया भर के फैंस उन्हें बहुत पसंद करते आए हैं। हालांकि लैसनर अपने अधिकांश करियर में हील सुपरस्टार बने रहे हैं, लेकिन उनका फैनबेस अभी भी बढ़ता ही जा रहा है। भारत में ऐसे काफी फैंस हैं जो उन्हें अपने डेब्यू के समय से ही फॉलो कर रहे हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon3 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...